उच्च लाभ एंटीना कैसे बनाएं


शिक्षा

एक टेबल पर खाली कॉफी ले सकते हैं। यह नीचे से 4 इंच मापता है। निशान के आधे हिस्से की नाखून हथौड़ा 4 इंच तक कर सकते हैं।

एक समाक्षीय केबल के एक छोर काट लें। काटने वाले ब्लेड के साथ बाहरी इन्सुलेशन के कट एंड से 4 इंच का कटौती करें। अपनी उंगलियों के साथ फिर से बाहरी इन्सुलेशन निकालें। काटने वाले ब्लेड के साथ काटने के अंत में आंतरिक परत में 2-इंच का स्लिट काटें। अपनी उंगलियों के साथ आंतरिक कवर खींचो।

छः मिनट के लिए सोल्डरिंग लोहे को गर्म करें। नाखून सिर के चारों ओर भीतरी आस्तीन के अंदर मौजूद खुला तार लपेटें। केबल को ठीक करने के लिए नाखून के सिर पर तालाब की एक बूंद लागू करें। जारी रखने से पहले दो मिनट तक सोल्डर को ठंडा होने दें।

कैन के नीचे में नाखून हथौड़ा। कैन के किनारे के अंदर आंतरिक कवर रखें। सोल्डरिंग आयरन आंतरिक कवर में शामिल हो सकते हैं। दो मिनट के लिए सोल्डर ठंडा होने दें। सोल्डरिंग लोहे को डिस्कनेक्ट करें।




एक क्षैतिज तालिका पर पकवान नालीदार रखें। डिश ड्रेनेर के केंद्र में क्षैतिज रूप से कार्डबोर्ड का टुकड़ा रखें। चिपकने वाला टेप के स्ट्रिप्स के साथ डिश रैक पर कार्डबोर्ड के किनारों को गोंद दें।

कैन के नीचे बंधन गोंद लागू करें। कार्डबोर्ड के केंद्र के खिलाफ कर के नीचे दबाएं। एक मिनट के लिए प्लेट के साथ कर सकते हैं। बंधन गोंद दो घंटों के लिए बनाया जाना चाहिए।

अपने टीवी के समाक्षीय केबल समाक्षीय इनपुट के अंत तक कोएक्सियल कनेक्टर को स्क्रू करें। टीवी ट्रांसमिशन टावरों की सामान्य दिशा में उच्च लाभ एंटीना के खुले छोर को इंगित करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
75 ओम एंटीना केबल पर कनेक्टर कैसे स्थापित करें75 ओम एंटीना केबल पर कनेक्टर कैसे स्थापित करें
एक समेकित टीवी प्लग कैसे कनेक्ट करेंएक समेकित टीवी प्लग कैसे कनेक्ट करें
DIY आउटडोर डिजिटल टीवी एंटीनाDIY आउटडोर डिजिटल टीवी एंटीना
Hitachi stk392-110 को प्रतिस्थापित करने के निर्देशों पर निर्देशHitachi stk392-110 को प्रतिस्थापित करने के निर्देशों पर निर्देश
एक लेजर कैसे जलता है जो एक फ्लैशलाइट जलता हैएक लेजर कैसे जलता है जो एक फ्लैशलाइट जलता है
एक यूएसबी हेडसेट को एक्सबॉक्स हेडसेट के साथ कैसे परिवर्तित करेंएक यूएसबी हेडसेट को एक्सबॉक्स हेडसेट के साथ कैसे परिवर्तित करें
मार्शल एम्पलीफायरों की एक आधुनिक गहराई कैसे पेश करेंमार्शल एम्पलीफायरों की एक आधुनिक गहराई कैसे पेश करें
आईपॉड के लिए हेडफोन एडाप्टर कैसे बनाएंआईपॉड के लिए हेडफोन एडाप्टर कैसे बनाएं
आउटडोर एंटीना एचडीटीवी कैसे बनाएंआउटडोर एंटीना एचडीटीवी कैसे बनाएं
डिजिटल केबल कैसे बनाएंडिजिटल केबल कैसे बनाएं
» » उच्च लाभ एंटीना कैसे बनाएं
© 2022 TonMobis.com