एक केबल टीवी कॉक्स की समस्या निवारण कैसे करें


शिक्षा

सिग्नल केबल की जांच करें। यह देखने के लिए कि क्या वे काम करते हैं, घर में तारों की जांच करें। कनेक्ट करने के लिए एक और टीवी जोड़ें। अपने पड़ोसियों से पूछें कि क्या उन्हें अपने कनेक्शन में समस्याएं आ रही हैं। कॉक्स को कॉल करें और पूछें कि क्या आपके क्षेत्र में सिग्नल के साथ कोई समस्या दर्ज की गई है। कॉक्स केबल से संपर्क करने के लिए टेलीफोन नंबर क्षेत्र (संसाधन देखें) पर निर्भर करता है।

जांचें कि क्या मध्य कनेक्टर बहुत लंबा है। मध्यम कनेक्टर कठोर तार है जो कोएक्सियल केबल कनेक्शन हेड के बीच में होता है और आरएफ कनेक्टर टीवी में डाला जाता है। यदि केंद्रीय कनेक्टर प्लग से बाहर निकलता है, तो यह बहुत लंबा होता है और इसे काटा जाना चाहिए ताकि यह कम से कम प्लग के शीर्ष तक हो। मध्यम कनेक्टर को बहुत छोटा मत बदलें, क्योंकि इससे खराब कनेक्शन होगा।




जांचें कि मध्यम कनेक्टर बहुत छोटा है। मध्यवर्ती कनेक्टर ढक्कन के शीर्ष की लंबाई के करीब होना चाहिए। यदि कनेक्शन पैनल काफी कम हो गया है, तो केबल को एक प्लेयर्स के साथ काटा जाना चाहिए, जिसे कोएक्सियल स्ट्रिपर से हटा दिया जाना चाहिए और सिर को कोएक्सियल कर्लिंग लोहे से लटका दिया जाना चाहिए।

केबल झुकाव, डेंट और टूटी हुई जांचें। कोएक्सियल केबल अन्य केबलों की तुलना में कम लचीला है क्योंकि कोएक्सियल केबल में एक नालीदार केबल होता है जो इसके केंद्र में चलता है। यह केबल झुकता है और लूप में लपेटा जा सकता है, लेकिन अगर रबर कवर बहुत ज्यादा हो तो टूटा जा सकता है। आंतरिक कनेक्शन काटने के दौरान फोल्ड किया जा सकता है। इस मामले में, केबल कट काटने और कटौती करने के लिए जरूरी है, बाकी केबल्स को बाकी के बाद प्लेयर्स के साथ हटा दें, एक कोएक्सियल स्ट्रिपर के साथ दबाएं और सिर को कोएक्सियल कर्लिंग लोहे से दोबारा जोड़ दें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक समाक्षीय प्लग कैसे कनेक्ट करेंएक समाक्षीय प्लग कैसे कनेक्ट करें
समाक्षीय केबल संपीड़न कनेक्टर कैसे खत्म करेंसमाक्षीय केबल संपीड़न कनेक्टर कैसे खत्म करें
मैं मूल केबल की स्पष्ट तस्वीर कैसे प्राप्त कर सकता हूं?मैं मूल केबल की स्पष्ट तस्वीर कैसे प्राप्त कर सकता हूं?
केला प्लग सोने का उपयोग करेंकेला प्लग सोने का उपयोग करें
राक्षस केबल रंग कैसे बदलेंराक्षस केबल रंग कैसे बदलें
एकाधिक समाक्षीय केबल कनेक्शन के लिए विधिएकाधिक समाक्षीय केबल कनेक्शन के लिए विधि
एक नया कॉमकास्ट एचडी डीवीआर कैसे स्थापित करेंएक नया कॉमकास्ट एचडी डीवीआर कैसे स्थापित करें
सिग्नल एम्पलीफायर कैसे स्थापित करेंसिग्नल एम्पलीफायर कैसे स्थापित करें
स्पीकर कनेक्शन के प्रकारस्पीकर कनेक्शन के प्रकार
प्रत्यक्ष केबल कनेक्शन का उपयोग कैसे करेंप्रत्यक्ष केबल कनेक्शन का उपयोग कैसे करें
» » एक केबल टीवी कॉक्स की समस्या निवारण कैसे करें
© 2022 TonMobis.com