एक जेड -5500 कैसे स्थापित करें


शिक्षा स्पीकर कनेक्शन का विन्यास

Subwoofer के पीछे पैनल पर "सामने बाएं और सामने दाएं" बंदरगाहों के बाएं और दाएं वक्ताओं से कनेक्ट करें। स्पीकर को बाईं ओर और अपनी स्क्रीन के दाईं ओर रखें।

सॉफ्टवेयर स्थापना

सबवॉफर पर स्पीकर को बाएं और दाएं से बाएं पीछे "और" बैक राइट "बंदरगाहों से कनेक्ट करें। लिविंग रूम के पीछे बाएं और दाएं स्पीकर रखें।

Subwoofer के पीछे पैनल पर केंद्र के केंद्र चैनल स्पीकर को कनेक्ट करें। स्क्रीन के केंद्र में स्पीकर रखें, यदि पर्याप्त जगह है तो आप इसे ऊपर या नीचे, ऊपर रख सकते हैं।

नियंत्रण बंदरगाह "सबवूफर के पीछे पैनल पर केंद्र के लिए नियंत्रण केंद्र से कनेक्ट करें। दो पूरक निर्धारण शिकंजा कस द्वारा कनेक्शन को सुरक्षित करें।

नियंत्रण केंद्र के पिछले नियंत्रण कक्ष पर ऑडियो स्रोत से कनेक्ट करें। जेड -5500 चार या छह समाक्षीय ऑप्टिकल या एनालॉग इनपुट चैनल स्वीकार कर सकते हैं। आप नियंत्रण कक्ष के किनारे स्टीरियो पोर्ट संगीत प्लेयर का उपयोग करके कनेक्शन भी स्वीकार कर सकते हैं।

यदि आप चार या छह इनपुट चैनलों का उपयोग करते हैं, तो इनपुट केबल्स को सामने, पीछे और केंद्र चैनल के दरवाजे से कनेक्ट करें, जो रंग-कोडित और लेबल किए गए हैं। ऑप्टिकल और समाक्षीय कनेक्शन संबंधित बंदरगाहों से जुड़े हुए हैं।




"स्टार्ट" बटन पर क्लिक करें, "नियंत्रण कक्ष पर क्लिक करें," हार्डवेयर और ध्वनि पर क्लिक करें, और फिर "ध्वनि" पर क्लिक करें। "आप स्टार्ट मेनू के खोज बॉक्स में" ध्वनि "भी टाइप कर सकते हैं और खोज परिणाम सूची के नियंत्रण कक्ष को लॉन्च कर सकते हैं।

इसे हाइलाइट करने के लिए "स्पीकर्स" पर क्लिक करें, और उसके बाद विंडो के निचले हिस्से में कॉन्फ़िगर करें बटन पर क्लिक करें, आपको इंस्टॉलेशन विंडो दिखाई देगी "स्पीकर।

ऑडियो चैनल सेटिंग्स की सूची से "5.1 परिवेश" का चयन करें।

"परीक्षण" पर क्लिक करें। प्रत्येक चैनल स्पीकर सिस्टम से छोटी आवाज़ें चलाएं। आप व्यक्तिगत रूप से परीक्षण करने के लिए विंडो के दाईं ओर स्पीकर आइकन पर भी क्लिक कर सकते हैं। यदि एक ध्वनि एक अलग स्पीकर से आउटपुट होता है, तो इसका मतलब है कि ऑडियो केबल सही इनपुट चैनल के स्पीकर से जुड़ा होना चाहिए।

स्पीकर के चैनलों का परीक्षण करने के बाद अगला बटन दबाएं और सही वक्ताओं द्वारा पुन: उत्पन्न की गई सब कुछ। "की पूरी श्रृंखला की खिड़की"।

अगला क्लिक करें "," और "5500-Z" सॉफ़्टवेयर की स्थापना को पूरा करने के लिए समाप्त क्लिक करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बोस 151 स्पीकर को बोस सिस्टम से कैसे कनेक्ट करेंबोस 151 स्पीकर को बोस सिस्टम से कैसे कनेक्ट करें
एक durabrand एसटीएस 96 चारों ओर ध्वनि कैसे कनेक्ट करेंएक durabrand एसटीएस 96 चारों ओर ध्वनि कैसे कनेक्ट करें
वायरलेस वक्ताओं को कैसे कनेक्ट करेंवायरलेस वक्ताओं को कैसे कनेक्ट करें
मेरी बोस लाइफस्टाइल 48 में बेहतर ध्वनि के लिए टिप्समेरी बोस लाइफस्टाइल 48 में बेहतर ध्वनि के लिए टिप्स
द्विपक्षीय स्पीकर कनेक्टर तार कैसे करेंद्विपक्षीय स्पीकर कनेक्टर तार कैसे करें
मल्टीचैनल एवी रिसीवर को कैसे कनेक्ट करेंमल्टीचैनल एवी रिसीवर को कैसे कनेक्ट करें
Sonys के लिए बोस acoustimass 3 श्रृंखला iv subwoofer कैसे कनेक्ट करेंSonys के लिए बोस acoustimass 3 श्रृंखला iv subwoofer कैसे कनेक्ट करें
5.1 वक्ताओं को कैसे कनेक्ट करें5.1 वक्ताओं को कैसे कनेक्ट करें
सीडी प्लेयर पर आईपॉड कैसे खेलेंसीडी प्लेयर पर आईपॉड कैसे खेलें
टीवी पैनासोनिक viera के लिए स्टीरियो स्पीकर कनेक्ट करने के लिए कैसेटीवी पैनासोनिक viera के लिए स्टीरियो स्पीकर कनेक्ट करने के लिए कैसे
» » एक जेड -5500 कैसे स्थापित करें
© 2022 TonMobis.com