मेरी बोस लाइफस्टाइल 48 में बेहतर ध्वनि के लिए टिप्स

कनेक्शन

48 सिस्टम एक 5.1 होम थियेटर चारों ओर ध्वनि बोस है, जिसमें छह ऑडियो चैनल हैं: एक सबवोफर, एक सेंटर चैनल, दो फ्रंट चैनल और दो घूमने वाले चैनल। इनमें से प्रत्येक चैनल वक्ताओं के उचित सेट से जुड़ा हुआ है। कैबिनेट सबवॉफर से जुड़े सबवॉफर चैनल, सेंटर चैनल स्पीकर कैबिनेट क्षैतिज से जुड़ता है और शेष चार चैनल ज्वेल क्यूब स्पीकर सिस्टम से जुड़े होते हैं। बोस अपनी ध्वनि प्रसंस्करण और आंतरिक एम्पलीफायरों को जोड़ती है, और प्रत्येक स्पीकर इष्टतम प्रदर्शन के लिए अपने सही आउटपुट चैनल के साथ संगत होना चाहिए।

polarity

प्रत्येक स्पीकर को कनेक्ट करते समय आपको सही ध्रुवीयता का पालन करना होगा। Subwoofer स्पीकर 48 के जीवन के रास्ते से सीधे जुड़ा हुआ है, शेष पांच वक्ताओं subwoofer से सीधे कनेक्शन के साथ। प्रत्येक स्पीकर एक आरसीए प्रकार सबवोफर कनेक्टर और प्रत्येक स्पीकर के लिए दो कस्टम टिप्स से जुड़ा होता है। यह कनेक्टर केवल एक ही स्थिति में फिट करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, लेकिन इसे गलती से पीछे की तरफ मजबूर किया जा सकता है। इंपीरेटिव ई `कि सही ध्रुवीयता सुनिश्चित करने के लिए यह दो तरह का कनेक्शन सही ढंग से बनाया गया है।


वक्ताओं का प्लेसमेंट


सिस्टम के प्रदर्शन के लिए प्रत्येक महत्वपूर्ण वक्ता की स्थिति। सबवोफर को टीवी पर उसी दीवार पर कमरे के कोने में रखा जाना चाहिए। केंद्र स्पीकर सीधे टीवी स्क्रीन पर स्थापित किया जाना चाहिए, सामने वाले बाएं और दाएं स्पीकर टीवी स्क्रीन के स्थापित बाएं और दाएं किनारों से थोड़ा दूर। पीछे के वक्ताओं को मुख्य बैठक कक्ष के स्थान के पास, एक ही ऊंचाई पर रखा जाना चाहिए।

अध्यक्ष कोनों

एक बार स्थित होने पर, प्रत्येक स्पीकर को ध्वनि के सर्वोत्तम संभव तरीके से ध्वनि शूट करने के लिए कोण पर उपयुक्त होना चाहिए। Subwoofer श्रोता के सामने अपने बंदरगाह के साथ अपने आधार पर बैठे होना चाहिए। केंद्र स्पीकर को सीधे आगे का सामना करना चाहिए, और प्रत्येक तरफ ज्वेल फ्रंट क्यूब्स को बाएं और दाएं झुकाया जाना चाहिए, जो 90 डिग्री ध्वनि का मार्जिन पेश करता है। पीछे के वक्ताओं को सीधे श्रोता के पास जाना चाहिए, और मुख्य सुनवाई की स्थिति के पीछे की दीवारों की ओर इशारा किया जाना चाहिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्पीकर ध्वनि प्रणाली को कैसे कनेक्ट करेंस्पीकर ध्वनि प्रणाली को कैसे कनेक्ट करें
सैमसंग होम थियेटर सिस्टम एचटी-टीएक्सक्यू 2020 वायरलेस कैसे स्थापित करेंसैमसंग होम थियेटर सिस्टम एचटी-टीएक्सक्यू 2020 वायरलेस कैसे स्थापित करें
स्पीकर प्लेसमेंट के लिए टिप्सस्पीकर प्लेसमेंट के लिए टिप्स
एक durabrand एसटीएस 96 चारों ओर ध्वनि कैसे कनेक्ट करेंएक durabrand एसटीएस 96 चारों ओर ध्वनि कैसे कनेक्ट करें
जेबीएल एल 112 के विनिर्देशजेबीएल एल 112 के विनिर्देश
द्विपक्षीय स्पीकर कनेक्टर तार कैसे करेंद्विपक्षीय स्पीकर कनेक्टर तार कैसे करें
Diy: चारों ओर ध्वनि वक्ताओंDiy: चारों ओर ध्वनि वक्ताओं
मल्टीचैनल एवी रिसीवर को कैसे कनेक्ट करेंमल्टीचैनल एवी रिसीवर को कैसे कनेक्ट करें
5.1 वक्ताओं को कैसे कनेक्ट करें5.1 वक्ताओं को कैसे कनेक्ट करें
घटकों को जोड़ने के दौरान प्रतिबाधा वक्ताओं को कम करने के लिए कैसेघटकों को जोड़ने के दौरान प्रतिबाधा वक्ताओं को कम करने के लिए कैसे
» » मेरी बोस लाइफस्टाइल 48 में बेहतर ध्वनि के लिए टिप्स
© 2022 TonMobis.com