गर्भावस्था और खुजली त्वचा के बारे में तथ्य

सामान्य खुजली अतिरंजित

गर्भावस्था हार्मोन ईबे खुजली की सामान्य दर को और अधिक स्पष्ट कर सकता है। इसमें शुष्क त्वचा की स्थिति और खुजली एक्जिमा सह सह एलर्जी से अच्छी तरह से जुड़ा हुआ है।

हाथ और पैर खुजली

एक गर्भवती महिला अपने हाथों के हाथों और उसके पैरों के तलहटी पर खुजली अनुभव अनुभव करती है। शरीर में अतिरिक्त एस्ट्रोजेन अपराधी है। डिलीवरी के बाद इस तरह के हचिंग गायब हो जाते हैं और पूरी तरह से सामान्य होते हैं।


बेली खुजली

बढ़ते पेट त्वचा को फैलाता है। क्या यह कुछ महिलाओं के लिए चरम खुजली पैदा कर रहा है। कोको मक्खन त्वचा को शांत करने और हचिंग से छुटकारा पाने में मदद करता है।

pupps


पिल्ले ऐसी स्थितियां हैं जो गर्भवती महिला को उसके पेट और पैरों पर छोटी चकत्ते में आने का कारण बनती हैं। डिलीवरी के बाद स्थिति गायब हो जाती है। एक दाई या डॉक्टर जो खुजली से छुटकारा पाने में मदद करने के लिए कुछ निर्धारित करता है।

पेम्फिगोइड गेस्टानियोनिस

पेम्फिगोइड गेस्टानियोनिस गर्भवती महिला के शरीर पर स्वागत के रूप में शुरू होता है, लेकिन जल्द ही बड़े फफोले बन जाते हैं जो तरल पदार्थ फटने और पिघलते हैं। यह एक खतरनाक स्थिति है जो समय से पहले श्रम का कारण बन सकती है। अगर गर्दन में बुलबुले बनने लगते हैं तो एक गर्भवती महिला को तुरंत डॉक्टर से परामर्श लेना चाहिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक्जिमा के लिए प्राकृतिक उपचार - स्थायी रूप से अपने एक्जिमा से कैसे छुटकारा पाएंएक्जिमा के लिए प्राकृतिक उपचार - स्थायी रूप से अपने एक्जिमा से कैसे छुटकारा पाएं
मेरे कुत्ते की खुजली के लिए क्रीममेरे कुत्ते की खुजली के लिए क्रीम
कुत्तों में खुजलीकुत्तों में खुजली
कुत्ते की त्वचा पर बहुत खुजली होती है और उसका कोट गिर रहा हैकुत्ते की त्वचा पर बहुत खुजली होती है और उसका कोट गिर रहा है
जड़ी बूटी सोरायसिस के लिए घरेलू उपचारजड़ी बूटी सोरायसिस के लिए घरेलू उपचार
त्वचा एलर्जी के साथ बीगलत्वचा एलर्जी के साथ बीगल
जब तक उसकी त्वचा घायल नहीं हो जाती तब तक छोटा कुत्ता खुद को खरोंच करता हैजब तक उसकी त्वचा घायल नहीं हो जाती तब तक छोटा कुत्ता खुद को खरोंच करता है
चेहरे पर एक्जिमा - चेहरे पर एक्जिमा से छुटकारा पाने के लिए क्या किया जा सकता हैचेहरे पर एक्जिमा - चेहरे पर एक्जिमा से छुटकारा पाने के लिए क्या किया जा सकता है
एक्जिमा घरेलू उपचार - यह सुनिश्चित करने के लिए 5 युक्तियाँ कि आपको घर पर राहत मिलती है!एक्जिमा घरेलू उपचार - यह सुनिश्चित करने के लिए 5 युक्तियाँ कि आपको घर पर राहत मिलती है!
मेरे कुत्ते के शरीर के पीछे एलोपेसियामेरे कुत्ते के शरीर के पीछे एलोपेसिया
» » गर्भावस्था और खुजली त्वचा के बारे में तथ्य
© 2022 TonMobis.com