ठंड के दर्द के संपर्क में आने के बाद, ठंड के दर्द के बाद कितना समय लगेगा?




ठंड के दर्द के संपर्क में आने के बाद, ठंड के दर्द के बाद कितना समय लगेगा? और `दिन, घंटे, या क्या? मैंने किसी के बाद पी लिया, जो मुझे पता चला, उसे ठंडा दर्द था। अगर मैं इस पर कार्रवाई नहीं करता तो मुझे कितना समय लगता है?

यदि आप यह भी सोच रहे हैं कि ठंड के दर्द के लक्षणों को शुरू करने में आप कितना समय ले सकते हैं, तो यह लेख आपको मदद करेगा और इस संक्रमण के इलाज के लिए आपको कुछ सुझाव और युक्तियां भी देगा यदि आप अंततः इसके साथ समाप्त हो जाते हैं। सबसे पहले, किसी और व्यक्ति के बाद पीने के लिए वास्तव में कोई कारण नहीं होना चाहिए, जब तक कि पाठ्यक्रम में पानी की कमी न हो। इसे सीखने की प्रक्रिया के रूप में लें और आपको अपना प्रश्न बदलने की अनुमति दें।

तथ्य यह है कि व्यक्ति को ठंड का दर्द होता है जिसका मतलब दो चीजें हैं। सबसे पहले, अगर आपको पहले कभी ठंडा दर्द होता है तो आप जानते हैं कि यह एक वायरस है और समय अलग-अलग हो सकता है, लेकिन यह कम से कम 24 और 72 घंटे होना चाहिए। यदि आपके पास कुछ भी नहीं है, क्योंकि आप बोलने के लिए बुलेट को चकमा देने की अधिक संभावना रखते हैं, और आप शायद आगे बढ़ सकते हैं। तनाव भी इस समस्या में जोड़ सकता है ताकि आपको आराम करने और जीवन को आगे बढ़ने की आवश्यकता हो। यदि आपके पास एंटीबॉडी से पहले कभी नहीं था तो यह हो सकता है कि आपके पास पहले से ही हो और आप इसे वैसे भी प्राप्त नहीं करेंगे।

इसलिए, यह सबसे अधिक संभावना है कि आप पहले से ही बचपन में ठंड घावों के संपर्क में आ चुके हैं और पहले से ही इसके प्रति प्रतिरोधी हैं। वायरस से अवगत कराए गए 80% लोगों तक, आमतौर पर रिश्तेदार को चुंबन या ग्लास या लिपस्टिक साझा करके। अगर आपके साथी को ठंडा दर्द होता है जो फफोले की उपस्थिति से पहले दिन अधिक संक्रामक होगा (यह तब होता है जब वायरस आ रहा है)। यदि आपका ठंडा दर्द कुछ दिनों से अधिक पुराना है और घावों पर एक छाल बन गई है (उर्फ यदि आप अब तरल भरे हुए फफोले साफ़ नहीं करते हैं), तो वे कम संक्रामक होंगे। जबकि मैं अभी भी एक ठंडे दर्द के साथ किसी को चुंबन देने की सिफारिश नहीं करता हूं, फिर भी वायरस में चरण होता है और एक बिंदु तक पहुंच जाता है जहां वे कम संक्रामक होते हैं।

यदि इस आम वायरस के संपर्क में केवल ब्रेक ट्रिगर होता है तो आपको इसे लगभग चार दिनों में देखने की उम्मीद करनी चाहिए। टूटने से पहले दिन आपको परेशान होने के लिए शुरू होने वाले क्षेत्र में दर्द, लाली, सूजन या झुकाव का अनुभव हो सकता है। अब्रेवा खरीदें और जितनी जल्दी हो सके इसे क्षेत्र में लागू करें (इसे प्रोड्रोमल चरण कहा जाता है)। यदि आपके पास फफोले हैं और आप उस दिन डॉक्टर को देख सकते हैं (और बदले में कुछ सौ डॉलर हैं) तो आप एंटी-वायरल दवा प्राप्त कर सकते हैं। एक बार जब आपको ठंड लगती है तो आप इसके साथ फंस जाते हैं और आपको इसे अपना कोर्स चलाने देना चाहिए। हालांकि, यह इसकी अवधि को कम कर सकता है। Abreva एकमात्र दवा है जो प्रभावी रूप से अवधि को कम करने के लिए परीक्षण की जाती है, अन्य ब्रांड नौकरी के रूप में उतने अच्छे नहीं होते हैं। यह थोड़ा महंगा है और ऐसा लगता है कि आप क्रीम की एक छोटी ट्यूब के लिए बहुत अधिक भुगतान कर रहे हैं, लेकिन यह बहुत लंबा समय तक रहता है।

अब आप इतने ज्यादा नहीं कर सकते हैं कि एंटीवायरल वितरित करने और इसे प्रोफेलेक्सिस के रूप में लेने के लिए, और जस्ट इन केस अब्रेवा खरीदने के लिए प्रतीक्षा करें और देखें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सामने दाहिने पैर के साथ कुत्ता limpsसामने दाहिने पैर के साथ कुत्ता limps
दर्द के साथ शार पीई, आसानी से नहीं चलती है।दर्द के साथ शार पीई, आसानी से नहीं चलती है।
Chihuahueg ± o दर्द और दर्द spasms हैChihuahueg ± o दर्द और दर्द spasms है
मादा चिहुआहुआ में पूरे शरीर में असामान्य दर्दमादा चिहुआहुआ में पूरे शरीर में असामान्य दर्द
संधिशोथ के साथ कुत्ते में बहुत दर्द होता हैसंधिशोथ के साथ कुत्ते में बहुत दर्द होता है
कान के अंदर दर्द और जलन के साथ जर्मन चरवाहाकान के अंदर दर्द और जलन के साथ जर्मन चरवाहा
मेरा आखिरी ठंड दर्द कितना समय तक होगा - अत्यधिक अवधि के ठंड घावों को ठीक करने के तरीके पर प्रभावी…मेरा आखिरी ठंड दर्द कितना समय तक होगा - अत्यधिक अवधि के ठंड घावों को ठीक करने के तरीके पर प्रभावी…
पीठ दर्द का प्रबंधन करने के लिए कई उपायपीठ दर्द का प्रबंधन करने के लिए कई उपाय
चिगुआगुआ में बाद में दर्द के लिए दवाचिगुआगुआ में बाद में दर्द के लिए दवा
चिगुआगुआ दर्द की शिकायत करता है और दुखी हैचिगुआगुआ दर्द की शिकायत करता है और दुखी है
» » ठंड के दर्द के संपर्क में आने के बाद, ठंड के दर्द के बाद कितना समय लगेगा?
© 2022 TonMobis.com