मेरा आखिरी ठंड दर्द कितना समय तक होगा - अत्यधिक अवधि के ठंड घावों को ठीक करने के तरीके पर प्रभावी टिप्स




मैं बीमार हूँ और मुझे कल रात एक झुकाव महसूस हुई, इसलिए मैंने उस जगह पर अब्रेवा रखा जहां मैं आमतौर पर ठंड घाव डालता था और मैंने कुछ मिनटों के लिए क्षेत्र से एल लाइसाइन और आइसक्रीम लिया। जब मैं जाग गया, ठंड से थोड़ा दर्द था। यह सिर्फ मेरा दूसरा ठंडा दर्द है और यह पहले एक सप्ताह तक चला था। मैं ठंड घावों को कुछ दिनों में कैसे दूर कर सकता हूं? मेरा आखिरी ठंडा दर्द कब तक रहेगा? क्या ठंड के दर्द को ठीक करने के बारे में कोई प्रभावी सुझाव है जो बहुत लंबे समय तक चल रहा है?

यदि आपको ठंड का दर्द भी है और इसका इलाज करने का कोई तरीका ढूंढ रहे हैं, या पूछें कि यह कब तक टिक सकता है, तो यह लेख मदद करेगा। शुरुआत करने वालों के लिए, मुझे कहना है कि मुझे खेद है, लेकिन ठंड के घाव 14 दिनों की अवधि के लिए रहते हैं। ठंड घावों को ठीक करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण चीजें हैं:

1. क्षेत्र को शुष्क, बहुत साफ और ताजा रखें।

2. तनाव मत करो! यह आपकी प्रतिरक्षा प्रणाली पर तनाव डालता है जो अन्य ब्रेक आउट को बढ़ा सकता है।

3. दवाओं को निर्देशित के रूप में लें।

4. इसके अलावा, मैं अनुशंसा करता हूं कि आप एक डॉक्टर के पास जाएं और वह ज़ोविरैक्स या डेनिविर को निर्धारित करेगा। ठंड हरपीज उपचार में नेट की पढ़ाई में कई चीजों की तुलना में ये बहुत बेहतर हैं।

5. नींद और नारंगी का रस (मीठा नहीं)

और जैसा कि आप पहले ही जानते हैं, ठंड के घावों के शरीर के तापमान के साथ कुछ करना है और यदि वे किसी ऐसे चीज़ के संपर्क में आते हैं जो संक्रमित हो सकता है। यदि आपको ठंडा दर्द होता है तो आप सोडा के डिब्बे से पीना नहीं चाहते हैं। लोकप्रिय धारणा के विपरीत ठंड घाव हरपीज का एक रूप है। Abreva सबसे अच्छा तरीका है और इससे छुटकारा पाने का सबसे तेज़ तरीका है। अगर आपको लगता है कि यह जल्दी शराब पर कब्जा करने और आसानी से गुजरने से आता है। यह साफ करता है और उन्हें वास्तव में उल्लेखनीय और कठिन आने से रोक सकता है। Abreva 5 दिन ले सकते हैं 2 Camphophenique छुटकारा पाने के लिए अच्छा है, लेकिन अब्रेवा के रूप में उतना अच्छा नहीं है उम्मीद है कि यह मदद करता है!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते पेट दर्द हैमेरे कुत्ते पेट दर्द है
जब मैं इसे उठाता हूं तो मेरा कुत्ता कुछ दर्द होता हैजब मैं इसे उठाता हूं तो मेरा कुत्ता कुछ दर्द होता है
कुत्ते के पास scabies вїquг है © क्या मैं इसे ठीक करने के लिए कर सकता हूँ?कुत्ते के पास scabies вїquг है © क्या मैं इसे ठीक करने के लिए कर सकता हूँ?
मेरा छोटा कुत्ता नहीं खाता है, उसका पेट सूजन हो गया है और वह क्षीण हो गई हैमेरा छोटा कुत्ता नहीं खाता है, उसका पेट सूजन हो गया है और वह क्षीण हो गई है
मेरा पूडल कुत्ता 5 दिनों के लिए नहीं चाहता थामेरा पूडल कुत्ता 5 दिनों के लिए नहीं चाहता था
मेरी बिल्ली नाखून सील कर रहा हैमेरी बिल्ली नाखून सील कर रहा है
Chihuahueg ± o दर्द और दर्द spasms हैChihuahueg ± o दर्द और दर्द spasms है
एक ठंड का दर्द जननांग हरपीज बन सकता है - हरपीस सोने के इलाज के प्रभावी तरीकेएक ठंड का दर्द जननांग हरपीज बन सकता है - हरपीस सोने के इलाज के प्रभावी तरीके
संधिशोथ के साथ कुत्ते में बहुत दर्द होता हैसंधिशोथ के साथ कुत्ते में बहुत दर्द होता है
पीठ दर्द का प्रबंधन करने के लिए कई उपायपीठ दर्द का प्रबंधन करने के लिए कई उपाय
» » मेरा आखिरी ठंड दर्द कितना समय तक होगा - अत्यधिक अवधि के ठंड घावों को ठीक करने के तरीके पर प्रभावी टिप्स
© 2022 TonMobis.com