मुझे ठंड का दर्द होने की संभावना क्या है? - होंठ पर ठंड घावों से छुटकारा पाने के लिए कैसे




सोचने के बिना, मैंने मूर्खता से अपने दोस्त के सोडा को पी लिया, जिसमें उसके होंठ के ऊपर एक बुलबुला है। उन्होंने कहा कि यह एक ठंडा दर्द है। मुझे ठंड का दर्द होने की संभावना क्या है? और अगर मैं अंत में महसूस किया तो मैं इसे कैसे ठीक कर सकता हूं?

यदि आप ठंड घावों के बारे में अधिक जानना चाहते हैं और आपकी संभावनाएं क्या हैं कि आप एक प्राप्त कर सकते हैं, या आपके पास पहले से ही एक है, और इलाज करने की कोशिश कर रहे हैं, तो इस आलेख को पढ़ें। जैसा कि आप पहले ही जानते हैं, ठंड घाव एक वायरल हर्पस संक्रमण का परिणाम हैं, जो अत्यधिक संक्रामक है। यह बहुत संभावना है कि आपको भी ठंड का दर्द होगा। एक बार जब आप हर्पस वायरस से अनुबंध कर लेंगे, तो बीमारी का वाहक होगा, जो दूर नहीं जाता है (हालांकि ठंड का दर्द अंततः गायब हो जाता है, दूसरा लौटाता है)

मैंने वायरल हर्पीस को स्वयं अनुबंधित किया (मेरे दोस्त के बाद पीने के दौरान उसे ठंडा दर्द था), इसलिए जब मैं मिडिल स्कूल में था। यदि आपको ठंड का दर्द होता है, तो मुझे पता चला कि ठंड घावों के लिए सबसे अच्छा इलाज बहुत सस्ता और आसान है: अपने स्थानीय स्टोर / फार्मेसी में विटामिन ई कैप्सूल की एक बोतल खरीदें। कैप्सूल पिएर्स और अक्सर अपने दर्द पर सीधे तरल लागू करें। कुछ दिनों के भीतर, यह ठंड घावों को खत्म कर देगा। यह भी बहुत आराम कर रहा है!

तो सवाल का जवाब देने के लिए: मुझे ठंड का दर्द होने की संभावना क्या है? मुझे नहीं लगता कि कोई चुंबन, एक कप या ब्रश साझा करने से ठंड दर्द पीड़ित होने के आंकड़ों को जानता है, लेकिन यह संभव है। दूसरी तरफ, यह संभावना है कि आप पहले से ही इसका संपर्क कर चुके हैं और कई लोग हैं, लेकिन हर्पस सिम्प्लेक्स वायरस नहीं प्राप्त करते हैं, इसलिए यह जानना मुश्किल है। जाहिर है, जब किसी के पास सक्रिय धमाका होता है तो इसे प्राप्त करने की संभावना अधिक होती है। यह शायद ठंडा दर्द था, भले ही ऊपरी होंठ अगर उसने उसे बुलाया, तो वह जानता था कि यह अनाज या एक अलग प्रकार का दर्द था। लेकिन यह भी कहा जा सकता है कि जीवाणुओं को फैलाना मुश्किल है, क्योंकि वे धातु में लंबे समय तक नहीं रहते हैं। यह इस पर निर्भर करता है कि इससे पीने के बाद कितना तेज़ है, फिर भी आपके पास यह संभावना नहीं है कि आपके पास है।

संक्षेप में, मैं यह कहूंगा: यह संभव है कि आपको उससे ठंड का दर्द हो जाएगा। इसे साझा करने के लिए पेय साझा करना एक आम तरीका है। अगर वह कहता है कि यह एक ठंडा दर्द है, तो वह मानता है। वह जान जाएगा। हमारे शरीर में ठंडे दर्द के वायरस के बाद से हममें से कई लोग, और कभी भी ठंड का दर्द नहीं होता है। हम बच्चों को किराए पर लेते हैं, क्योंकि यह एक बहुत ही आम वायरस है, और बच्चे इसे आसानी से उठाते हैं क्योंकि वे अक्सर भोजन और पेय साझा करते हैं, और हाथ धोने और स्वच्छता के बारे में कम चिंतित हो सकते हैं। शीत घावों को तब भी संचरित किया जा सकता है जब व्यक्ति को ठंडा दर्द हो, हालांकि यह अगले होने की संभावना कम है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्नाउट पर सफेद दर्द के साथ कुत्तास्नाउट पर सफेद दर्द के साथ कुत्ता
मेरी बिल्ली में सूजन कम होंठ हैमेरी बिल्ली में सूजन कम होंठ है
बिल्लियों में वायरल rhinotracheitisबिल्लियों में वायरल rhinotracheitis
बिल्ली का बच्चा नहीं खाते क्योंकि यह निगलने पर दर्द होता हैबिल्ली का बच्चा नहीं खाते क्योंकि यह निगलने पर दर्द होता है
एक ठंड का दर्द जननांग हरपीज बन सकता है - हरपीस सोने के इलाज के प्रभावी तरीकेएक ठंड का दर्द जननांग हरपीज बन सकता है - हरपीस सोने के इलाज के प्रभावी तरीके
संधिशोथ के साथ कुत्ते में बहुत दर्द होता हैसंधिशोथ के साथ कुत्ते में बहुत दर्द होता है
मेरा आखिरी ठंड दर्द कितना समय तक होगा - अत्यधिक अवधि के ठंड घावों को ठीक करने के तरीके पर प्रभावी…मेरा आखिरी ठंड दर्द कितना समय तक होगा - अत्यधिक अवधि के ठंड घावों को ठीक करने के तरीके पर प्रभावी…
पीठ दर्द का प्रबंधन करने के लिए कई उपायपीठ दर्द का प्रबंधन करने के लिए कई उपाय
मेरे पूडल के दाहिने पीठ में दर्दमेरे पूडल के दाहिने पीठ में दर्द
मेरे कुत्ते को सामने के पैर में दर्द होता हैमेरे कुत्ते को सामने के पैर में दर्द होता है
» » मुझे ठंड का दर्द होने की संभावना क्या है? - होंठ पर ठंड घावों से छुटकारा पाने के लिए कैसे
© 2022 TonMobis.com