अपने पालतू जानवर की मौत को दूर करने के लिए 3 युक्तियाँ ध्यान में रखें

अपने पालतू जानवर की मौत को दूर करने के लिए 3 युक्तियाँ ध्यान में रखें
सीसी छवि: पीट मार्कहम

हमारे लिए कभी भी आसान नहीं है मर जाता है एक पालतू जानवर, इसे दूर करने के लिए जटिल है और यह नहीं जानते कि इसे सही तरीके से कैसे लेना है, हमें अवसाद में भी डुबकी दे सकता है, यह समझ में नहीं आता कि इससे कितना दर्द होता है, मौत एक 4 पैर वाले दोस्त का, जीवन का हिस्सा है।

इसके लिए और क्योंकि हम समझते हैं कि इस जबरदस्त दर्द से गुजरने वाले हर किसी को मदद की ज़रूरत है, हम आपको तीन युक्तियां देते हैं जो आपको अपने सबसे अच्छे दोस्त के प्रस्थान से निपटने में मदद करेंगे।

1.-इसे जीवन के हिस्से के रूप में लें : एक प्यारे साथी को खोने के दर्द को दूर करने के लिए, स्थिति को समझना महत्वपूर्ण है "जीवन चक्र का हिस्सा" यही वह चीज है जो जल्द या बाद में होगी, क्योंकि यह इस तरह काम करता है। कभी नहीं सोचना कि हमने उस पालतू जानवर को खो दिया है। हमें यह समझना चाहिए कि वह अभी भी हमारे साथ है, अब एक और तरीके से और, " एक व्यक्ति केवल मर जाता है जब लोग इसे चाहते थे, इसके बारे में भूल जाओ " .




2.- अपने दुःख को दबाओ मत: ऐसे कई लोग हैं जो हमारे दर्द को नहीं समझते हैं "यह सिर्फ एक पालतू है" . खैर, वे जानवरों के लिए स्नेह, (जो अच्छा है या बुरा नहीं है) और उनके सही नहीं लग रहा है, लेकिन एक प्रवृत्ति का पालन करने या कम उन्हें दर्द से पहले महसूस नहीं "उपहास" के लिए एक पूरी तरह से वैध दबाने होने की जरूरत नहीं है । इसलिए, यह हमेशा व्यक्त करने के लिए आप क्या महसूस करते हैं, तो क्या आप इसके लायक है, यह रहते हैं और आप जिसे आप वास्तव में समझते हैं के साथ अपने मृतक दोस्त के बारे में बात करना चाहते हैं सिफारिश की है।

3.- अन्य जानवरों के साथ सोसाइज करें : यह आपके दोस्त को छोड़ने के बारे में नहीं है, जो कभी नहीं है। लेकिन अगर आपके पास अधिक पालतू जानवर या दोस्त हैं, तो उनमें शरण लें। यह केवल उन लोगों के साथ आप करीब महसूस करेंगे क्योंकि पालतू करने के लिए आप खो दिया है, तो आप एक ऐसी ही स्नेह कि कम से कम अपने दर्द और कितना मुश्किल यह लग सकता है कम, अपने जीवन अपने पिल्ला के जीवन खत्म नहीं होता या वितरित किट्टी और जब आप थोड़ी सी चीज से उबर गए, तो आप एक नया व्यक्ति अपना सकते हैं जो खुशी से आपका प्यार प्राप्त करेगा।

इस तरह, एक प्यारे दोस्त की मौत कुछ अपरिहार्य है, दुर्भाग्यवश जल्दी या बाद में ऐसा होगा और हमें पता होना चाहिए कि कैसे आगे बढ़ना है और यह महसूस नहीं करना कि दुःख हमें अंदर आँसू देता है। यदि आप उन लोगों में से एक हैं जो अब इस कठिन क्षण से गुजर रहे हैं, तो हम आपको इन युक्तियों का पालन करने के लिए आमंत्रित करते हैं और हमेशा अपने पालतू जानवर को बहुत प्यार से याद करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या आप जानते हैं कि अपने कुत्ते को सही तरीके से कैसे पहनना है?क्या आप जानते हैं कि अपने कुत्ते को सही तरीके से कैसे पहनना है?
कुत्तों और बिल्लियों में द्वंद्वयुद्धकुत्तों और बिल्लियों में द्वंद्वयुद्ध
क्या करना है जब आपका प्यारा पालतू आपको अनदेखा करता है?क्या करना है जब आपका प्यारा पालतू आपको अनदेखा करता है?
बाल दिवस: पालतू जानवर को अपनाना?बाल दिवस: पालतू जानवर को अपनाना?
अपने पालतू जानवर की मौत पर काबू पाएंअपने पालतू जानवर की मौत पर काबू पाएं
अगर मेरे पालतू मर जाते हैं तो क्या करना है?अगर मेरे पालतू मर जाते हैं तो क्या करना है?
अवसाद से निपटने के लिए पालतू जानवर कैसे चुनेंअवसाद से निपटने के लिए पालतू जानवर कैसे चुनें
अलविदा कहने का समय कब होता हैअलविदा कहने का समय कब होता है
अपने नए 4patas दोस्त के लिए नाम खोज रहे हैं?अपने नए 4patas दोस्त के लिए नाम खोज रहे हैं?
एक पालतू जानवर के प्रस्थान के दर्द के कारण एक कैथारिसएक पालतू जानवर के प्रस्थान के दर्द के कारण एक कैथारिस
» » अपने पालतू जानवर की मौत को दूर करने के लिए 3 युक्तियाँ ध्यान में रखें
© 2022 TonMobis.com