जब आप शिकन क्रीम का उपयोग शुरू करते हैं




कई महिलाओं के लिए, उम्र बढ़ने से चिंता की भावना होती है। अभिव्यक्ति की रेखाएं दिखने लगती हैं और हर कुछ महीनों में सफेद बाल मिल सकते हैं। कई महिलाओं में इन छोटी यादें नहीं हैं कि कितने जन्मदिन बहुत अच्छे हैं। चीजों में से एक जो कई मोड़ रहे हैं विरोधी शिकन क्रीम है। निर्णय लेने का निर्णय लेना आमतौर पर सबसे कठिन निर्णय है जो आपको करना होगा।

लोगों के झुर्रियों के बारे में कई विचार हैं। वायु प्रदूषण से सूर्य की क्षति, सूखी त्वचा, और दोषी ठहराया गया है। सबसे अधिक संभावना है कि वहां शामिल कारकों का संयोजन, लेकिन आनुवंशिकी के बारे में मत भूलना। अगर आपके माता-पिता ने शुरुआती उम्र में कुछ झुर्रियों को देखना शुरू कर दिया है, तो वे शायद भी करेंगे। एंटी-शिकन क्रीम त्वचा को बहुत जल्दी जीवन में बहुत अधिक झुर्री बनने से रोकने में मदद कर सकती है।

एक रेजिमेंट का उपयोग जिसमें एंटी-शिकन क्रीम शामिल है, जो विशेष रूप से सिद्धांतों के उद्देश्य से है, प्रारंभ करना शुरू करना सबसे अच्छा है। अधिमानतः वर्ष के लिए एक अच्छा मॉइस्चराइज़र का उपयोग किया जाता है जो इसे 30 या 40 वर्षों तक एक समस्या बनने से रोकता है। दुर्भाग्यवश, अधिकांश लोग मॉइस्चराइज़र का उपयोग नहीं करते हैं, न ही महिलाओं को 20 के दशक में करते हैं।

किशोरों को आमतौर पर मॉइस्चराइज़र की आवश्यकता नहीं होती है जब तक कि वे मेकअप और स्क्रब्स और अन्य मुँहासे रोकथाम तकनीकों का उपयोग न करें। हालांकि, उन्हें कुछ प्रकार की सनस्क्रीन का उपयोग करना चाहिए, जो आम तौर पर मॉइस्चराइज़र के साथ आता है। 20 साल की महिलाएं आमतौर पर त्वचा देखभाल के अपने दैनिक आहार के साथ कुछ प्रकार के मॉइस्चराइज़र का उपयोग करती हैं। न केवल त्वचा को सुदृढ़ रखने के लिए, बल्कि यह मेकअप लागू करना भी आसान बनाता है।

विरोधी शिकन क्रीम विशेष रूप से रोजमर्रा की चीजों से निपटने के लिए डिज़ाइन किए जाते हैं, त्वचा को नरमता और नमी बनाए रखने पर बमबारी होती है। अधिकांश एंटी-शिकन क्रीम ठीक लाइनों को नरम बनाने में मदद करते हैं, गहरी झुर्रियों की उपस्थिति को कम करते हैं, और त्वचा को सुखद चमक दे सकते हैं।

विरोधी शिकन क्रीम के आवेदन सफाई, exfoliation और toning के बाद किया जाता है। मॉइस्चराइज़र से पहले आवेदन करें। एक विरोधी शिकन क्रीम का उपयोग करते समय, निर्देशों को ध्यान से पढ़ें। कुछ आंखों के समोच्च के लिए नहीं हैं, और कुछ केवल तभी उपयोग किए जाएंगे जब आपके चेहरे की बजाय झुर्रियाँ हों।

एक विरोधी शिकन क्रीम का उपयोग करने का विकल्प पूरी तरह से तुम्हारा है। कई महिलाएं उम्र बढ़ती हैं और अभिव्यक्ति लाइनों को दिखाने की अनुमति देती हैं। हालांकि, यदि आप अपनी युवा उपस्थिति को यथासंभव लंबे समय तक बनाए रखना चाहते हैं, तो पहले अच्छी गुणवत्ता वाले एंटी-शिकन क्रीम के साथ, जब आप झुर्री देखते हैं तो यह निश्चित रूप से आपको चोट नहीं पहुंचाएगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या आप जानना चाहते हैं कि अपनी त्वचा के लिए सबसे अच्छा शिकन क्रीम चेहरा कैसे चुनें?क्या आप जानना चाहते हैं कि अपनी त्वचा के लिए सबसे अच्छा शिकन क्रीम चेहरा कैसे चुनें?
सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?
निष्पक्ष झुर्री क्रीमनिष्पक्ष झुर्री क्रीम
सही शिकन क्रीम की पसंदसही शिकन क्रीम की पसंद
नकारात्मक स्कोर के साथ सबसे खराब शिकन क्रीमनकारात्मक स्कोर के साथ सबसे खराब शिकन क्रीम
विरोधी शिकन रात क्रीम: क्या यह वास्तव में महत्वपूर्ण है?विरोधी शिकन रात क्रीम: क्या यह वास्तव में महत्वपूर्ण है?
खोज करने के लिए कुंजी शिकन क्रीम सामग्रीखोज करने के लिए कुंजी शिकन क्रीम सामग्री
शुष्क त्वचा के लिए सबसे अच्छा मॉइस्चराइज़र का उपयोग करेंशुष्क त्वचा के लिए सबसे अच्छा मॉइस्चराइज़र का उपयोग करें
विरोधी शिकन क्रीम वास्तव में काम करते हैं?विरोधी शिकन क्रीम वास्तव में काम करते हैं?
युवाओं के रहने के लिए रहस्य झुर्रियों के लिए क्रीमयुवाओं के रहने के लिए रहस्य झुर्रियों के लिए क्रीम
» » जब आप शिकन क्रीम का उपयोग शुरू करते हैं
© 2022 TonMobis.com