शुष्क त्वचा के लिए सबसे अच्छा मॉइस्चराइज़र का उपयोग करें




एक विशेष दैनिक दिनचर्या और त्वचा देखभाल क्रीम रखने के लिए छोटी त्वचा होने के लिए जरूरी नहीं है जब आप अपनी त्वचा से सहज महसूस न करें। त्वचा के विभिन्न प्रकार होते हैं: तेल त्वचा, शुष्क त्वचा और सामान्य त्वचा, त्वचा के क्रीम के कई निर्माता जो त्वचा के प्रकार के लिए विशिष्ट होते हैं।

शुष्क त्वचा के लिए मॉइस्चराइज़र जरूरी हैं, क्योंकि यदि आप सूखी त्वचा का ख्याल नहीं रखते हैं तो इससे अधिक झुर्रियों का कारण बन जाएगा जो आप नहीं चाहते हैं। बाजार पर विभिन्न प्रकार के मॉइस्चराइज़र हैं और यदि आप इंटरनेट पर त्वरित खोज करते हैं तो उनके उत्पादों को बेचने वाले कई शानदार ब्रांड हैं।

लेकिन सावधान आप क्या खरीदना हो सकता है और क्या आप, त्वचा पर उपयोग हालांकि moisturizers आपकी त्वचा के लिए अच्छे हैं, तो आप को पता है कि सामग्री से बना है और त्वचा पर किसी भी उत्पाद का उपयोग नहीं कर रहे हैं की जरूरत युक्त रासायनिक उत्पादों या सिंथेटिक अवयवों।

इसके अलावा, आप शुष्क त्वचा से बचने के लिए पूरे दिन पूरे पानी को पीने से अपनी त्वचा को अधिक हाइड्रेटेड बनाना चाह सकते हैं।

कुछ एंटी-शिकन क्रीम और लोशन हैं जिनमें अच्छी प्राकृतिक हाइड्रेशन शामिल है, उम्र बढ़ने और त्वचा की झुर्रियों के प्रभाव को कम करना।

उदाहरण के लिए, वाकमेम एक प्राकृतिक घटक है जो हाइलूरोनिक एसिड के प्राकृतिक उत्पादन को बढ़ाता है और त्वचा को हाइड्रेट करता है।

यदि आपके पास सूखी त्वचा है तो आप झुर्री से अधिक प्रवण होते हैं, इसलिए आपको निवारक उपायों को लेने, सही खाद्य पदार्थ फल, सब्जियां और विटामिन खाने की आवश्यकता होती है।

को रोकने के लिए इस तरह के झुर्रियों coenzyme Q10 के रूप में शक्तिशाली एंटीऑक्सिडेंट युक्त एक अच्छा शिकन क्रीम का उपयोग कर सकते हैं, और भी त्वचा में कोलेजन की प्राकृतिक उत्पादन बढ़ाने के लिए CynergyTk होता है और इस प्रकार झुर्रियों को कम कर देता। हर दिन बहुत सारे पानी पीएं आपकी त्वचा को हाइड्रेटेड रहने और शुष्क त्वचा को रोकने में भी मदद मिलेगी।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों
सबसे अच्छी त्वचा देखभाल की तलाश में?सबसे अच्छी त्वचा देखभाल की तलाश में?
शुष्क त्वचा देखभाल, शुष्क त्वचा के लिए घरेलू उपचार के लिए सुझावशुष्क त्वचा देखभाल, शुष्क त्वचा के लिए घरेलू उपचार के लिए सुझाव
किसी भी त्वचा देखभाल उपचार खरीदने से पहलेकिसी भी त्वचा देखभाल उपचार खरीदने से पहले
प्राकृतिक त्वचा देखभाल क्योंप्राकृतिक त्वचा देखभाल क्यों
त्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करेंत्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करें
उचित त्वचा देखभाल - बहुत महत्वपूर्ण हैउचित त्वचा देखभाल - बहुत महत्वपूर्ण है
सूखी त्वचा के लिए त्वचा देखभाल के लिए टिप्ससूखी त्वचा के लिए त्वचा देखभाल के लिए टिप्स
सर्दी के दौरान त्वचा को हाइड्रेटेड कैसे रखेंसर्दी के दौरान त्वचा को हाइड्रेटेड कैसे रखें
इंट्राल क्रीम डार्फ़िन त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षाइंट्राल क्रीम डार्फ़िन त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षा
» » शुष्क त्वचा के लिए सबसे अच्छा मॉइस्चराइज़र का उपयोग करें
© 2022 TonMobis.com