विरोधी शिकन रात क्रीम: क्या यह वास्तव में महत्वपूर्ण है?




कई महिलाएं, और अधिकतर पुरुष धार्मिक हैं जो रात में अपने दैनिक विरोधी शिकन में एंटी-शिकन क्रीम पहनते हैं। विचार यह है कि नींद के दौरान, चेहरे की त्वचा के अलावा शरीर, पुनर्जन्म और नवीनीकरण करता है, इसलिए यह एक सुंदर रात की झुर्री क्रीम में रगड़ने के लिए एक सही समय की तरह लग सकता है। लेकिन जब आप इसमें कुछ विचार डालते हैं, तो त्वचा को ठीक करना और मरम्मत करना उससे कहीं अधिक जटिल है।

आपकी त्वचा आपके भीतर के स्वास्थ्य के लिए महत्वपूर्ण है, और जब आप महान और चमकीले स्वस्थ महसूस करते हैं, तो आपकी त्वचा केवल चमकती है। अगली बार जब आप एक देखते हैं तो बच्चे के चेहरे पर नज़र डालें और आपको पता चलेगा कि मेरा क्या मतलब है। एक बच्चे का चेहरा पूर्ण होता है, बिना दोष, झुर्री, या पीले रंग के। इसके विपरीत, धूम्रपान करने वाले के चेहरे को देखें और आपको पता चलेगा कि यह है, उदाहरण के लिए, कम स्वस्थ लग रहा है, यहां तक ​​कि थोड़ा सा भूरा भी। धूम्रपान श्वास के दैनिक हिमस्खलन के मुक्त कणों ने धूम्रपान करने वालों के स्वास्थ्य में एक दांत बना दिया है, और उनकी त्वचा इस क्षति को दर्शाती है। यह स्वस्थ दिखने वाला प्रकार नहीं है जिसे हम सभी इंगित कर रहे हैं, अभी? जब आप अच्छी तरह से खाते हैं, व्यायाम करते हैं और धूम्रपान नहीं करते हैं, शो और लोग आपकी पहचान करेंगे जब आपकी त्वचा पर चमकदार चमक होगी।

लेकिन जब लोग स्वस्थ त्वचा प्राप्त करने के बारे में सोचते हैं, तो मुझे लगता है कि वे निश्चित रूप से एंटी-शिकन क्रीम और औषधि और एक बड़ी एंटी-शिकन क्रीम चुनते हैं जो छोटी त्वचा का वादा करता है। हालांकि, इनमें से अधिकतर क्रीम बेकार हैं और आपके पैसे खर्च करने के लायक नहीं हैं। हालांकि, सामयिक उत्पादों का एक चुनिंदा समूह है, जिसमें ओटीसी और पर्चे उत्पाद शामिल हैं जो अध्ययनों में झुर्री के खिलाफ प्रभावी होने के लिए दिखाए गए हैं। लेकिन त्वचा उम्र बढ़ने और झुर्रियों का मुकाबला करने का असली रहस्य 80/20 नियम में है: आपके समय का 80 प्रतिशत कुछ पोषक तत्वों की खुराक और शिकन की कमी के लिए रणनीतियों पर केंद्रित होना चाहिए, जबकि अन्य 20 आपके प्रयास का प्रतिशत शीर्ष प्रभावी विषयों के उपयोग को देखना चाहिए।

कोई शक नहीं कि सबसे बड़ी गलती ज्यादातर लोगों को इस संबंध में बनाने के बाहर में, उदाहरण के लिए, चेहरा, आदि की सतह पर slathering लोशन से झुर्रियों से लड़ने के लिए कुछ की खुराक उपभोग करने के लिए कोशिश कर रहा है, लेकिन नहीं है और, हां, यहां तक ​​कि दवाएं, जो कोलेजन और इलास्टिन के स्तर को बनाए रखने में मदद करती हैं (एक ही समय में, उनके वितरण को बाधित करते हुए), आप झुर्रियों के खिलाफ लड़ाई में सफल होंगे। वैज्ञानिक रूप से साबित विषयों के लिए इस उपचार के दृष्टिकोण को जोड़कर, आपने आधुनिक युवाओं के स्रोत की खोज की है।

इस का एक सरल उदाहरण भी Renova मुफ्त दवा प्रभाव के एक हिस्से का उपयोग किया जाना या त्वचा में कोलेजन के टूटने के पूरक ऐसे tretinoin के रूप में एक शिकन क्रीम रात सामयिक क्रीम के साथ संयोजन में, बंद कर दिया जाता है ( या एट्रालिन)। इस व्यवस्थित दृष्टिकोण शिकन नष्ट करते हुए एक साथ, त्वचा की उम्र बढ़ने की प्रक्रिया को धीमा कोलेजन के विनाश को नष्ट करने पर काफी प्रभाव पड़ेगा।

उम्र बढ़ने वाली त्वचा और झुर्री के लिए 80/20 नियम का पालन करें और अब आप एक दशक या दो से बहुत खुश होंगे, जब लोग जिन्हें आप जानते हैं कि उनके सिर खरोंच करते हैं तो पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या उन्होंने कुछ किया है चेहरा, क्योंकि आपको किसी को 10 साल की उम्र में देखना है। सिर्फ एक ही रास्ता 80/20 नियम का उपयोग कर एक वैज्ञानिक कार्यक्रम विरोधी शिकन त्वचा उम्र बढ़ने, यानी को देखने के लिए नहीं है, और आप अगर एक छोटे से प्रयास "इसके बारे में अधिक जानने के लिए और बनाने के लिए डाल दिया यह आप के लिए सफल हो जाएगा अपने जीवन का एक हिस्सा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या आप जानना चाहते हैं कि अपनी त्वचा के लिए सबसे अच्छा शिकन क्रीम चेहरा कैसे चुनें?क्या आप जानना चाहते हैं कि अपनी त्वचा के लिए सबसे अच्छा शिकन क्रीम चेहरा कैसे चुनें?
सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?
निष्पक्ष झुर्री क्रीमनिष्पक्ष झुर्री क्रीम
सवाल शिकन क्रीम विरोधी - सबसे महंगा मतलब बेहतर है?सवाल शिकन क्रीम विरोधी - सबसे महंगा मतलब बेहतर है?
एक अच्छी विरोधी शिकन क्रीम कैसे चुनेंएक अच्छी विरोधी शिकन क्रीम कैसे चुनें
सही शिकन क्रीम की पसंदसही शिकन क्रीम की पसंद
Avotone शिकन क्रीम टिप्पणीAvotone शिकन क्रीम टिप्पणी
खोज करने के लिए कुंजी शिकन क्रीम सामग्रीखोज करने के लिए कुंजी शिकन क्रीम सामग्री
विरोधी शिकन क्रीम वास्तव में काम करते हैं?विरोधी शिकन क्रीम वास्तव में काम करते हैं?
युवाओं के रहने के लिए रहस्य झुर्रियों के लिए क्रीमयुवाओं के रहने के लिए रहस्य झुर्रियों के लिए क्रीम
» » विरोधी शिकन रात क्रीम: क्या यह वास्तव में महत्वपूर्ण है?
© 2022 TonMobis.com