Kmz को टॉमटॉम में कैसे स्थानांतरित करें


शिक्षा

टॉमटॉम होम इंस्टॉलेशन फ़ाइल ऑनलाइन डाउनलोड करें (संसाधन देखें)। कंप्यूटर को डाउनलोड को सहेजने के लिए विकल्प का चयन करें और इंस्टॉलेशन फ़ाइल पर डबल-क्लिक करें "TomTomHOME2winlatest (1) .exe।" कंप्यूटर पर फ़ाइलों को स्थापित करने की अनुमति दें।

यूएसबी केबल का उपयोग कर अपने टॉमटॉम डिवाइस को अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करें। टॉमटॉम होम स्वचालित रूप से शुरू होता है। अन्यथा, स्टार्ट मेनू "डेस्कटॉप" सभी प्रोग्राम "फ़ोल्डर से" टॉमटॉम होम "का चयन करें।

Google मानचित्र पर जाएं (संसाधन देखें)।

Google मानचित्र का चयन करें। कृपया खोज क्षेत्र में एक शहर और राज्य दर्ज करें और फिर "मानचित्र खोजें" पर क्लिक करें। आप पुल-डाउन मेनू, खोज विकल्प में "कंपनियां" का चयन भी कर सकते हैं और "y" टाइप करें जहां "(जैसे सूखे क्लीनर "" न्यूयॉर्क में ") अनुसंधान के संबंधित क्षेत्र में। "मानचित्र पर खोजें" पर क्लिक करें।

एक बार नौकरी या स्थिति मिलने के बाद, मानचित्र के ऊपरी दाएं भाग पर "भेजें" विकल्प पर क्लिक करें।




"भेजें" विंडो में "जीपीएस" टैब का चयन करें।

"टॉमटॉम" मेनू "ब्रांड" चुनें।

उस पते का चयन करें जिसे आप टॉमटॉम "शामिल करें" ड्रॉप-डाउन मेनू में स्थानांतरित करना चाहते हैं, और उसके बाद भेजें बटन दबाएं। "यह टॉमटॉम होम सॉफ्टवेयर को सिग्नल भेजेगा।

संकेत दिए जाने पर TomTom HOME में निम्न विकल्पों में से एक का चयन करें: "मानचित्र पर दिखाएं, इसे स्क्रॉल करें" या "पसंदीदा में जोड़ें। केएमजेड "मानचित्र आपके टॉमटॉम जीपीएस डिवाइस पर डाउनलोड किया गया है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
टॉमटॉम कैसे खोलेंटॉमटॉम कैसे खोलें
गार्मिन 550: बेसकैंप पर एक गीत कैसे संपादित करेंगार्मिन 550: बेसकैंप पर एक गीत कैसे संपादित करें
क्या आप अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करना चाहते हैं के बाद मेरा टॉमटॉम रिक्त स्थान? `क्या आप अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करना चाहते हैं के बाद मेरा टॉमटॉम रिक्त स्थान? `
टॉमटॉम 740go के साथ गार्मिन 765t की तुलना कैसे करेंटॉमटॉम 740go के साथ गार्मिन 765t की तुलना कैसे करें
गार्मिन मानचित्र कैसे जोड़ेंगार्मिन मानचित्र कैसे जोड़ें
टॉमटॉम एक एक्सएल कैसे इकट्ठा करेंटॉमटॉम एक एक्सएल कैसे इकट्ठा करें
एक गार्मिन 3 9 6 से गार्मिन 430 तक मार्गों को कैसे स्थानांतरित करेंएक गार्मिन 3 9 6 से गार्मिन 430 तक मार्गों को कैसे स्थानांतरित करें
एक yp-t10 पर नया फर्मवेयर कैसे स्थापित करेंएक yp-t10 पर नया फर्मवेयर कैसे स्थापित करें
आईट्यून्स संगीत को एक स्पष्ट एमपी 3 प्लेयर में कैसे स्थानांतरित करेंआईट्यून्स संगीत को एक स्पष्ट एमपी 3 प्लेयर में कैसे स्थानांतरित करें
जीटी टॉमटॉम में स्क्रीन को फिर से कैलिब्रेट कैसे करेंजीटी टॉमटॉम में स्क्रीन को फिर से कैलिब्रेट कैसे करें
» » Kmz को टॉमटॉम में कैसे स्थानांतरित करें
© 2022 TonMobis.com