क्या आप अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करना चाहते हैं के बाद मेरा टॉमटॉम रिक्त स्थान? `

खिलाने में समस्याएं

यदि आपकी टॉमटॉम की बैटरी बहुत कम है, तो इसमें कनेक्ट होने के बाद स्क्रीन को सक्रिय रखने के लिए पर्याप्त शक्ति नहीं हो सकती है। यूएसबी कनेक्शन सिस्टम को शक्ति प्रदान करता है, लेकिन रिचार्ज करने में कुछ मिनट लग सकते हैं। सबसे पहले, सुनिश्चित करें कि यूएसबी कनेक्टर के पास आमतौर पर पावर इंडिकेटर चालू हो जाता है, और उसके बाद इसे फिर से चालू करने के लिए चार्ज करने से पहले कुछ मिनट के लिए इकाई दें। अगर स्टार्ट स्क्रीन दिखाई देती है, तो आप लोड होने के दौरान अपने टॉमटॉम तक पहुंच सकते हैं।

संघर्ष यूएसबी

टॉमटॉम आपके पीसी से कनेक्ट करने से इंकार कर देता है यूएसबी संघर्ष के कारण हो सकता है। अपने कुछ अन्य यूएसबी डिवाइस को अनप्लग करने का प्रयास करें और यह देखने के लिए कि क्या यह समस्या हल करता है, अपने टॉमटॉम डिवाइस को दोबारा जोड़ना। यदि अन्य उपकरणों को डिस्कनेक्ट करने से समस्या हल नहीं हो सकती है, तो आपको उस विशेष यूएसबी पोर्ट के साथ समस्या हो सकती है, और जब आप किसी दूसरे से कनेक्ट होते हैं तो जीपीएस काम कर सकता है। अंत में, समस्या यूएसबी होस्ट नियंत्रक में हो सकती है, जो किसी कारण से रोक सकती है। ज्यादातर मामलों में, होस्ट नियंत्रक को पुनरारंभ करें कंप्यूटर को पुनरारंभ करें और कनेक्ट करने की क्षमता को पुनर्स्थापित कर सकते हैं।


टॉमटॉम सॉफ्टवेयर


यदि यह टॉमटॉम से सही ढंग से कनेक्ट नहीं होता है तो यह गलत पीसी सॉफ़्टवेयर का उपयोग करने का परिणाम भी हो सकता है। अधिकांश डिवाइस नए मानचित्र और सॉफ़्टवेयर को स्थापित करने के लिए टॉमटॉम टॉमटॉम होम पर भरोसा करते हैं, लेकिन कुछ मॉडलों को एक अलग प्रोग्राम, MyTomTom की आवश्यकता होती है। यदि आपके पास 800, 1000 या 2000 है, तो 20 या 25 की शुरुआत, या जीपीएस रिसीवर की वाया श्रृंखला में से कोई भी आपको माइटॉमटॉम की आवश्यकता है। संबंधित पीसी सॉफ्टवेयर स्थापित करें जीपीएस कनेक्टिविटी बहाल करना चाहिए।

जीपीएस रीसेट करें

एक कनेक्शन विफलता भी जीपीएस सॉफ्टवेयर भ्रष्ट, संभवत: अपूर्ण या असफल अद्यतन के कारण का परिणाम हो सकता है। सबसे पहले, अपने टॉम टॉम 10 से 15 सेकंड के लिए सत्ता बटन दबाने पर पुन: प्रारंभ कर। इस समस्या को हल नहीं है, तो आप लेबल एक विकल्प मिल जाएगा "सेटअप मेनू जीपीएस में कारखाने सेटिंग पुनर्स्थापित करें। तक इस विकल्प का चयन भले ही आप कस्टम मानचित्र या आवाज वर्तमान पर स्थापित हटाना फ़ैक्टरी सेटिंग पर जीपीएस पुनर्स्थापित कर देगा डिवाइस।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
टॉमटॉम 9 10 को कैसे बदलेंटॉमटॉम 9 10 को कैसे बदलें
स्क्रीन सोनी सोनी ब्राविया klv-46x300a की मरम्मत कैसे करेंस्क्रीन सोनी सोनी ब्राविया klv-46x300a की मरम्मत कैसे करें
मेरे आईपॉड में विस्मयादिबोधक चिह्न वाला बैटरी क्यों है?मेरे आईपॉड में विस्मयादिबोधक चिह्न वाला बैटरी क्यों है?
मेरा नैनो आइपॉड क्यों चार्ज नहीं किया गया है?मेरा नैनो आइपॉड क्यों चार्ज नहीं किया गया है?
टॉमटॉम कैसे खोलेंटॉमटॉम कैसे खोलें
आईपॉड यूएसबी की समस्या निवारण कैसे किया गया हैआईपॉड यूएसबी की समस्या निवारण कैसे किया गया है
एक जैबर्ड स्पोर्ट्सबैंड को कैसे हल करेंएक जैबर्ड स्पोर्ट्सबैंड को कैसे हल करें
रिचार्जेबल आइपॉड समस्याएंरिचार्जेबल आइपॉड समस्याएं
एक coby mpc856 एमपी 3 प्लेयर कैसे हल करेंएक coby mpc856 एमपी 3 प्लेयर कैसे हल करें
टॉमटॉम एक एक्सएल कैसे इकट्ठा करेंटॉमटॉम एक एक्सएल कैसे इकट्ठा करें
» » क्या आप अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करना चाहते हैं के बाद मेरा टॉमटॉम रिक्त स्थान? `
© 2022 TonMobis.com