टॉमटॉम 740go के साथ गार्मिन 765t की तुलना कैसे करें


शिक्षा

प्रत्येक डिवाइस के स्क्रीन आकार पर एक नज़र डालें। गार्मिन 765 टी की स्क्रीन 3 2/3-बाय-2 1/4 इंच है, जबकि टॉमटॉम गो 740 5 से 3 1/4 इंच है।

प्रत्येक जीपीएस डिवाइस के लिए मानचित्र सेटिंग्स की जांच करें। प्रत्येक डिवाइस के लिए उत्पाद विवरण पृष्ठ पर यह जानकारी पाएं। इससे पता चलता है कि नक्शे किसी भी डिवाइस के साथ संगत हैं, जैसे कि अन्य देशों के मानचित्र या मानचित्र अपडेट उपलब्ध हैं।

वास्तविक समय यात्रा परिवर्तन और जानकारी जैसे ट्रैफिक और मौसम पर विचार करें। गार्मिन 765 टी में गार्मिन न्यूलिंक सेवा शामिल नहीं है, जबकि टॉमटॉम गो 740 में पहले से ही लाइव की सदस्यता शामिल है, जो वास्तविक समय में जानकारी प्रदान करती है।




यदि संभव हो, तो प्रत्येक डिवाइस का उपयोग करें। एक इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर में डिस्प्ले पर एक मॉडल की तलाश करें या किसी मित्र के स्वामित्व वाली संपत्ति का उपयोग करें। कम से कम, एक गार्मिन और टॉमटॉम मॉडल के मॉडल का उपयोग करने का प्रयास करें। इन ब्रांडों में जीपीएस मॉडल के उपयोगकर्ताओं की अलग-अलग विशेषताएं हैं, और आप एक को दूसरे को पसंद कर सकते हैं।

प्रत्येक कंपनी की वेबसाइट पर उत्पाद विवरण पृष्ठों पर इन उपकरणों में से प्रत्येक की राय पढ़ें। जो कुछ कह रहे हैं वह आपको तुलना करने में मदद कर सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गार्मिन मैगेलन जीपीएस की तुलना कैसे करेंगार्मिन मैगेलन जीपीएस की तुलना कैसे करें
मेरे एचटीसी शिफ्ट में मेरे पास गार्मिन मानचित्र कैसे लोड करेंमेरे एचटीसी शिफ्ट में मेरे पास गार्मिन मानचित्र कैसे लोड करें
गार्मिन ओरेगन 400t विषयोंगार्मिन ओरेगन 400t विषयों
टॉमटॉम कैसे खोलेंटॉमटॉम कैसे खोलें
गार्मिन 550: बेसकैंप पर एक गीत कैसे संपादित करेंगार्मिन 550: बेसकैंप पर एक गीत कैसे संपादित करें
क्या आप अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करना चाहते हैं के बाद मेरा टॉमटॉम रिक्त स्थान? `क्या आप अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करना चाहते हैं के बाद मेरा टॉमटॉम रिक्त स्थान? `
कारों के लिए जीपीएस की 10 इकाइयांकारों के लिए जीपीएस की 10 इकाइयां
गार्मिन मानचित्र कैसे जोड़ेंगार्मिन मानचित्र कैसे जोड़ें
न्यूवी मानचित्र जानकारी कैसे अपडेट करेंन्यूवी मानचित्र जानकारी कैसे अपडेट करें
गार्मिन 255 चालेंगार्मिन 255 चालें
» » टॉमटॉम 740go के साथ गार्मिन 765t की तुलना कैसे करें
© 2022 TonMobis.com