Navteq निर्देश


शिक्षा वेब निर्देश

अपना निकास स्थान पता दर्ज करें - पता कोड, शहर, राज्य और ज़िप कोड सहित - अक्षर ए के बगल में खाली क्षेत्र में। मानचित्र पर स्थान दिखाने के लिए "खोज बटन पर क्लिक करें" या जारी रखें यह जानने के लिए अगला कदम यहां से दूसरे स्थान पर कैसे जाना है।

जीपीएस निर्देश

"बी" खाली फ़ील्ड में अपना गंतव्य दर्ज करें और "रोड" बटन पर क्लिक करें यह साइट मानचित्र स्क्रीन पर एक स्थान से दूसरे स्थान पर एक विज़ुअल टूर दिखाता है ताकि निर्देश देखने के लिए बाईं ओर दिए गए बॉक्स में नीचे स्क्रॉल करें कदम से कदम


स्मार्टफोन निर्देश

मुख्य मानचित्र पर वापस जाने के लिए छवि या हाउस आइकन को बड़ा करने के लिए आवर्धक ग्लास पर बाएं या दाएं स्थानांतरित करने के लिए तीर आइकन पर क्लिक करके मानचित्र स्क्रीन पर डिस्प्ले बदलें। मदद के लिए विवरण और प्रश्न चिह्न मुद्रित करने के लिए प्रिंटर आइकन पर क्लिक करें।

कार के लिए निर्देश

NAVTEQ स्टोर वेबसाइट पर जाएं और स्क्रीन के बाईं ओर ड्रॉप-डाउन मेनू से अपने जीपीएस डिवाइस के प्रकार, ब्रांड और मॉडल नंबर का चयन करें।

एक संगत यूएसबी केबल का उपयोग कर जीपीएस डिवाइस को कंप्यूटर से कनेक्ट करें। गार्मिन उपकरणों के लिए, यह आवश्यक है कि आपके कंप्यूटर पर गार्मिन कम्युनिकेटर प्लगइन स्थापित हो।

Navteq अद्यतन पृष्ठ पर "अभी डाउनलोड करें पर क्लिक करें" जिसे आप इंस्टॉल करना चाहते हैं और डाउनलोड सफलतापूर्वक पूरा होने तक प्रतीक्षा करें, उस समय कंप्यूटर सफलता संदेश "डाउनलोड" प्रदर्शित करेगा।

"विंडोज या एक्जेक्ट बटन पर सुरक्षित रूप से हार्डवेयर निकालें" पर क्लिक करें, अपने कंप्यूटर से जीपीएस डिवाइस अनप्लग करें।




अपने मोबाइल डिवाइस के ब्राउज़र में Navteq स्टोर पर जाएं। MobileNavigator Navteq या MyRegion एप्लिकेशन नेविगेशन डाउनलोड करने के लिए आपके पास एक आईफ़ोन, एंड्रॉइड या विंडोज मोबाइल होना चाहिए।

पृष्ठ के बाईं ओर स्थित ड्रॉप-डाउन मेनू से "मोबाइल" चुनें और "आईफ़ोन, एंड्रॉइड, विंडोज फोन" समूह का चयन करें।

MobileNavigator उत्तरी अमेरिका या MyRegion यूएसए चुनें पश्चिम, मध्य अमेरिका या यूएसए ओरिएंट करें और अभी डाउनलोड करें बटन पर क्लिक करें। "चुनें" एप्लिकेशन प्रारंभ करें "और अपने स्मार्टफ़ोन पर एप्लिकेशन इंस्टॉल करने के लिए स्क्रीन पर निर्देशों का पालन करें।

NAVTEQ ऑनलाइन स्टोर पर जाएं।

पृष्ठ के बाईं ओर स्थित ड्रॉप-डाउन मेनू से "निर्मित, फ़ैक्टरी इंस्टॉल" का चयन करें। निर्माता का चयन करें और, यदि अनुरोध किया गया है, तो आपके वाहन का मॉडल और वर्ष।

अपने वाहन को चलाने के लिए निर्माता की वेबसाइट तक पहुंचने के लिए NAVTEQ अपडेट किए गए मानचित्र द्वारा प्रदान किए गए बाहरी लिंक का पालन करें। एक अद्यतन डीवीडी के लिए पूछें, डीवीडी डीवीडी ड्राइव में डीवीडी डालें और Navteq अद्यतन को स्थापित करने के लिए स्क्रीन पर निर्देशों का पालन करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Nuvi 750 मानचित्र कैसे अपडेट करेंNuvi 750 मानचित्र कैसे अपडेट करें
मेरे एचटीसी शिफ्ट में मेरे पास गार्मिन मानचित्र कैसे लोड करेंमेरे एचटीसी शिफ्ट में मेरे पास गार्मिन मानचित्र कैसे लोड करें
गार्मिन 550: बेसकैंप पर एक गीत कैसे संपादित करेंगार्मिन 550: बेसकैंप पर एक गीत कैसे संपादित करें
उपयोग के आइपॉड अनुप्रयोगों को कैसे ऑर्डर करेंउपयोग के आइपॉड अनुप्रयोगों को कैसे ऑर्डर करें
मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?
जीपीएस ट्राइटन 400 का उपयोग कैसे करेंजीपीएस ट्राइटन 400 का उपयोग कैसे करें
टॉमटॉम 740go के साथ गार्मिन 765t की तुलना कैसे करेंटॉमटॉम 740go के साथ गार्मिन 765t की तुलना कैसे करें
मेरी स्क्रीन मेरा जवाबमेरी स्क्रीन मेरा जवाब
गार्मिन मानचित्र कैसे जोड़ेंगार्मिन मानचित्र कैसे जोड़ें
गार्मिन में वाहनों को कैसे संशोधित करेंगार्मिन में वाहनों को कैसे संशोधित करें
» » Navteq निर्देश
© 2022 TonMobis.com