Orthodontist - सही व्यक्ति को चुनने के लिए गाइड

जब आप अपने दांतों को सीधा करने के लिए एक दंत चिकित्सक की तलाश में हैं, तो आप यह सुनिश्चित करने के लिए सही खोजना चाहते हैं कि समाप्त होने पर आपकी मुस्कुराहट सही दिखती है। कई लोगों के लिए, ऑर्थोडोन्टिस्ट चुनना सामान्य दंत चिकित्सक द्वारा अनुशंसित एक के साथ अपॉइंटमेंट करने जितना आसान होता है, लेकिन कभी-कभी खोज प्रक्रिया थोड़ा गहरा हो जाती है। यदि आप अकेले ही अपने क्षेत्र में ऑर्थोडोन्टिस्ट की तलाश में हैं, तो ये सुझाव आपको सही खोजने में मदद करेंगे।

सबसे पहले, सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में एक ऑर्थोडोन्टिस्ट को देख रहे हैं। कुछ दंत चिकित्सकों को ऑर्थोडोंटिक्स में एक विशेषता का विज्ञापन करने की अनुमति है, लेकिन उनके पास पूर्ण ऑर्थोडोंटिक प्रशिक्षण नहीं है। सुनिश्चित करें कि आप जिन दंत चिकित्सक के बारे में बात कर रहे हैं, वास्तव में, प्रशिक्षण के अन्य दो या तीन वर्षों के साथ एक विशेषज्ञ है।

यदि संदेह है, तो एक दंत चिकित्सक की तलाश करें जो अमेरिकन एसोसिएशन ऑफ ऑर्थोडोंटिस्ट्स और अमेरिकन बोर्ड ऑफ ऑर्थोडोंटिक्स के माध्यम से एक विशेषज्ञ है। हालांकि, परिषद के प्रमाणन या एएओ के सदस्यों को ऑर्थोडोंटिक्स के क्षेत्र में एक अच्छा विशेषज्ञ होने की आवश्यकता नहीं है, इसलिए एक विशेष दंत चिकित्सक से मिलने का एकमात्र असली तरीका पूछना है। एबीओ प्रमाणन के वकील से पता चलता है कि दंत चिकित्सक उद्योग विशेषज्ञों द्वारा मूल्यवान अपने नैदानिक ​​ज्ञान और कौशल के लिए तैयार है, और ये दंत चिकित्सक अपने क्षेत्र में उत्कृष्टता के उच्चतम मानकों को बनाए रखते हैं, जो हमेशा एक अच्छी शर्त है इन दंत चिकित्सकों में से एक का चयन करें।

यदि आप ऑर्थोडोन्टिस्ट की खोज में खरोंच से शुरू कर रहे हैं, तो अन्य लोगों से पूछकर शुरू करें कि मुझे पता है कि ब्रेसिज़ या संरेखक हैं। उनसे पूछें कि उनका अनुभव क्या था और क्या दुनिया अपने दंत चिकित्सक को मित्रों को सलाह देती है या नहीं। लेकिन सावधान रहें, अगर आपका मित्र शिकायत करता है कि प्रक्रिया बहुत खराब है। दांतों को स्थानांतरित करना गलत हो जाता है, और यह ब्रेसिज़ होने का एक सामान्य हिस्सा है, और यह आवश्यक रूप से दंत चिकित्सक की क्षमता को प्रतिबिंबित नहीं करता है।

खोज करते समय, एक दंत चिकित्सक को ढूंढें जो अपने मरीजों के इलाज की व्याख्या करने के लिए सावधान है। क्या आप वाकई समझना चाहते हैं कि क्या आपका बच्चा समझ रहा है कि क्या हो रहा है और दर्द के मामले में क्या उम्मीद करनी है और क्या खा सकता है और क्या नहीं खा सकता है।




यदि आपके पास दंत बीमा या दंत छूट योजना है जो ऑर्थोडोंटिक्स को कवर करती है, तो नियुक्तियों को शेड्यूल करने से पहले उनके साथ जांच करना सुनिश्चित करें। नेटवर्क प्रदाता के माध्यम से प्राप्त छूट महत्वपूर्ण हैं, इसलिए यदि आपके पास कवर है तो अपनी बीमा योजना के अनुसार एक चुनें।

अंत में, ऑनलाइन परीक्षाओं पर विचार करें और आप जिस ऑर्थोडोन्टिस्ट पर विचार कर रहे हैं उसे मुद्रित करें। यह सभी प्रकार की चिकित्सा और दंत सेवाओं पर जानकारी के स्रोत के रूप में बहुत महत्वपूर्ण हो सकता है, और यदि आप अपने क्षेत्र में ऑर्थोडोंटिक्स के पहले हाथ वाले ज्ञान वाले कई लोगों के साथ संपर्क नहीं करते हैं तो कार्यालय में जानकारी प्रदान करने में सक्षम हैं। ध्यान से चुनने के समय, आप यादृच्छिक रूप से एक दंत चिकित्सक चुनने के साथ अपने दांतों को सीधे करने की प्रक्रिया का आनंद ले सकते हैं।

यदि आप दांतों के किसी भी गलत संरेखण को सही करने के लिए हिल्ससाइड में ऑर्थोडोन्टिस्ट की तलाश में हैं, तो आपको एक उचित अधिकृत पेशेवर ऑर्थोडोन्टिस्ट से बात करनी चाहिए। यह जानने के लिए कि किससे बात करनी है, कृपया https://straightsmilescarolinesprings.com/ पर जाएं

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दांत whitening तकनीक के लिए एक गाइडदांत whitening तकनीक के लिए एक गाइड
मुस्कान बदलाव पकड़ सभी उम्र में बना रही हैमुस्कान बदलाव पकड़ सभी उम्र में बना रही है
बैंगलोर में दंत चिकित्सा क्लिनिक अपोलो में उपलब्ध उच्च गुणवत्ता वाले दंत चिकित्सा सेवाएं।बैंगलोर में दंत चिकित्सा क्लिनिक अपोलो में उपलब्ध उच्च गुणवत्ता वाले दंत चिकित्सा सेवाएं।
दांत whitening की लागतदांत whitening की लागत
Invisalign - सही विकल्पInvisalign - सही विकल्प
ह्यूस्टन दंत चिकित्सकह्यूस्टन दंत चिकित्सक
दाँत को साफ करने के लिए दांतों का चयन करनादाँत को साफ करने के लिए दांतों का चयन करना
कॉस्मेटिक दंत चिकित्सा के साथ अपनी मुस्कान को उजागर करेंकॉस्मेटिक दंत चिकित्सा के साथ अपनी मुस्कान को उजागर करें
एक गुणवत्ता दंत चिकित्सक लिंकनशायर कॉस्मेटिक दंत प्रक्रियाओं को खोजेंएक गुणवत्ता दंत चिकित्सक लिंकनशायर कॉस्मेटिक दंत प्रक्रियाओं को खोजें
कॉस्मेटिक दंत चिकित्सक न्यू यॉर्क्यौ आधुनिक दंत प्रक्रियाओं के साथ फिर से मुस्कुरा सकता हैकॉस्मेटिक दंत चिकित्सक न्यू यॉर्क्यौ आधुनिक दंत प्रक्रियाओं के साथ फिर से मुस्कुरा सकता है
» » Orthodontist - सही व्यक्ति को चुनने के लिए गाइड
© 2022 TonMobis.com