क्या आपके बच्चे को ऑर्थोडोन्टिस्ट चाहिए?

हर कोई चाहता है कि उनके बच्चे जीवन में सफल हों और एक ऑर्थोडोन्टिस्ट योजना का हिस्सा हो। यहां कुछ चीजें सोचने के लिए हैं।

एक ऑर्थोडोन्टिस्ट एक दंत चिकित्सक है जो किसी व्यक्ति के दांत सीधे करता है। कभी-कभी यह बचपन में किया जाता है और दूसरी बार यह वयस्कता तक पहुंच जाता है। अगर किसी बच्चे के पास एक काटने वाली मुस्कान है, तो काटने के साथ, थोड़ा सा, या कोई अन्य दोष जो गहन रूप से अपने आत्म-सम्मान को प्रभावित कर सकता है। यह साबित होता है कि एक व्यक्ति को अपने बारे में कैसा लगता है, उनके भविष्य पर बहुत अच्छा असर होगा।

यदि कोई व्यक्ति कुटिल दांतों से शर्मिंदा महसूस करता है, तो वे अपने मुंह को अपने हाथ से ढकने या अपने होंठों को सील रखने की अधिक संभावना रखते हैं। इसका मतलब यह हो सकता है कि आपका सामाजिक जीवन कम हो गया है, अन्य लोग उनके लिए नकारात्मक प्रतिक्रिया देते हैं, या इसे अप्रिय या अनौपचारिक माना जा सकता है। सफेद दांतों का एक अच्छा सेट होने के लिए इष्टतम सफलता के लिए नुस्खा का हिस्सा है। क्या आपके बच्चे को दांतों के संरेखण को सही करने के लिए ऑर्थोडोंटिक्स की आवश्यकता है? विचार करने के लिए यहां कुछ बातें दी गई हैं:

- चेक सबसे अच्छे हैं: अतीत में, ऑर्थोडोन्टिस्ट के साथ नियुक्ति करने से पहले अपने किशोरावस्था में बढ़ने वाले बच्चे की प्रतीक्षा करना आम था। यह बदल गया है और अब यह सिफारिश की जाती है कि दस्तावेज़ देखने से पहले 7 साल के बच्चे।

- अंतरिक्ष बनाएं: पिछला हस्तक्षेप दस्तावेज़ को प्रत्येक उभरते दांत के लिए जगह बनाने की अनुमति देगा। यह होने से पहले अतिसंवेदनशीलता और संरेखण से छुटकारा पाने में मदद करता है।

- जबड़े की हड्डियों की वृद्धि: चेहरे की उपस्थिति को प्रभावित करने के लिए पहले स्टेपिंग ऑर्थोडोन्टिस्ट को जबड़े की हड्डियों के विकास को प्रभावित करने की अनुमति देता है। रोकथाम एक पाउंड इलाज के लायक है।

- कम समर्थन में प्रभावी समय: यदि आप बचपन के पहले चरण के दौरान जाते हैं, तो जब व्यक्ति आग ट्रक लेता है तो वह कम हो जाएगा। यह अच्छी खबर नहीं है?




- कम दांत: कभी-कभी एक ऑर्थोडोंटिक कोर्स के दौरान दांत को हटा दिया जाना चाहिए। घटना की संभावना या निष्कासित लोगों की संख्या पिछले हस्तक्षेप से कम हो गई थी।

- मुस्कान सीधे आपके विचार से अधिक प्रभावित करता है: न केवल एक बच्चे के आत्मविश्वास को सीधे मुस्कान के साथ सुधारने के लिए, बल्कि अन्य फायदे भी प्रस्तुत किए जाते हैं। डेंटल कैरीज़, गम बीमारी, पहना हुआ तामचीनी और भाषा की कठिनाइयां उचित ऑर्थोडोंटिक देखभाल को कम कर सकती हैं।

- ; "ग्रिन टिन नो मोर: क्या पुराने मुंह याद करते हैं" धातु चांदी के उपकरण जिन्हें प्रत्येक व्यक्ति को अपने हेलीकॉप्टरों को सीधा करना पड़ता था? खैर, समय बदल गया है और और अधिक रोचक डिवाइस उपलब्ध हैं। दीपक या हटाने योग्य बहु रंग ने बाजार को मारा है और अगले स्तर के लिए दंत चिकित्सा देखभाल के क्षेत्र का लाभ उठाया है। किशोर और वयस्क कुछ सबसे आकर्षक ऑर्थोडोंटिक पेशे का उपयोग करने में प्रसन्न हैं। उपनाम के रूप में रेल मार्ग अतीत का एक अवशेष है।

- वयस्क: एक उज्ज्वल, सफेद और सही ढंग से गठबंधन मुस्कान होने से वयस्कों के आसपास समाज और व्यवसाय बदल सकते हैं। एक व्यक्ति की मुस्कुराहट थोड़ी सी शोर बनाने से पहले भी बहुत कुछ कहती है। सफेद दांत होने के कारण सफलता के लिए एक आकर्षक तत्व है।

अगर किसी माता-पिता को संदेह है कि उनके बच्चे को ऑर्थोटिक्स की आवश्यकता हो सकती है, तो आपको दंत चिकित्सा के लिए नियुक्ति करनी चाहिए। एक सम्मानित ऑर्थोडोन्टिस्ट दांतों को सीधे करने के बारे में सभी सवालों के जवाब देने में सक्षम होगा।

प्रक्रिया में Pakenham में एक विशेषज्ञ ऑर्थोडोन्टिस्ट खोजें। अधिक जानकारी के लिए, https://straightsmilespakenham.com.au पर जाएं

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
लॉस एंजिल्स दंत प्रत्यारोपणलॉस एंजिल्स दंत प्रत्यारोपण
दांतों को मारने के लिए कई विकल्पदांतों को मारने के लिए कई विकल्प
मुस्कान बदलाव पकड़ सभी उम्र में बना रही हैमुस्कान बदलाव पकड़ सभी उम्र में बना रही है
Invisalign - सही विकल्पInvisalign - सही विकल्प
बच्चों के दांतों के स्वास्थ्य की देखभाल कैसे करेंबच्चों के दांतों के स्वास्थ्य की देखभाल कैसे करें
समय के माध्यम से ब्लीचिंगसमय के माध्यम से ब्लीचिंग
एक दंत प्रत्यारोपण के साथ अपनी मुस्कान चमकदार वापस लाओएक दंत प्रत्यारोपण के साथ अपनी मुस्कान चमकदार वापस लाओ
चमकदार सफेद दांत पाने के लिए दांत को न्यू यॉर्क को सफ़ेद करनाचमकदार सफेद दांत पाने के लिए दांत को न्यू यॉर्क को सफ़ेद करना
दंत चिकित्सक के दांतों को दांत करना - एक उज्ज्वल मुस्कुराहट का रहस्यदंत चिकित्सक के दांतों को दांत करना - एक उज्ज्वल मुस्कुराहट का रहस्य
सुंदर सफेद दांत पाने के तरीकेसुंदर सफेद दांत पाने के तरीके
» » क्या आपके बच्चे को ऑर्थोडोन्टिस्ट चाहिए?
© 2022 TonMobis.com