चीनी मिट्टी के बरतन लिबास और लुमेनियर के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न




बढ़ती संख्या में लोग अपनी मुस्कुराहट में सुधार करने की कोशिश कर रहे हैं। तो साल पहले, ब्रेसिज़ कॉस्मेटिक दंत चिकित्सा की तरह थे। तब ऐसा लगता था कि दुनिया में दांतों को सफ़ेद कर दिया गया था। अब, अधिक से अधिक लोग अपने दांतों को बेहतर बनाने के लिए सबसे महत्वपूर्ण काम का चयन कर रहे हैं। दंत चिकित्सक कॉस्मेटिक और पेमेंट दंत चिकित्सा में विशेषज्ञ हैं जो मरीजों के काम के लिए भुगतान करना आसान बनाने की योजना प्रदान करते हैं।

पोर्सिलीन लिबास और लुमेनियर आपके दांतों को काफी अलग दिखने का एक तरीका हैं। चूंकि इनमें से एक विकल्प में बहुत से दंत चिकित्सा कार्य शामिल हैं, इसलिए आपको प्रक्रिया पर निर्णय लेने से पहले बहुत सारे शोध करना चाहिए। ये चीनी मिट्टी के बरतन लिबास और लुमेनियर के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले कुछ प्रश्न हैं।

एफएक्यू # 1 लिबास और लुमेनियर के बारे में: चित्रकला और लुमेनियर के बीच समानताएं क्या हैं? चीन में लुमेनियर और प्लेटें बनाई जाती हैं। वे आपके दांतों को ढकते हैं, और टूटे हुए दांत को कवर करने के लिए उपयोग किए जाते हैं, दांतों का एक हिस्सा, अपने दांतों का रंग बदलते हैं, या सीधे दांत दिखते हैं।

एफएक्यू # 2 कौन प्लेट्स और लुमेनियर: पेंटिंग और लुमेनियर के बीच अंतर क्या हैं? दांत को स्थायी रूप से एक शीट तय की जाती है। वे प्रत्येक दांत के लिए वांछित दांत आकार सुनिश्चित करने के लिए कस्टम होते हैं। दूसरी तरफ, शीट के लिए जगह बनाने के लिए दाँत की एक निश्चित मोटाई हटा दी जानी चाहिए। Lumineers दांतों के लिए एक पतली परत हैं और आमतौर पर मामूली सौंदर्य समस्याओं के लिए सिफारिश की जाती है। लुमेनरों के लिए दांत को पतला नहीं किया जाना चाहिए।

एफएक्यू # 3 कौन प्लेट्स और लुमेनियर: क्या एक दंत चिकित्सक इन प्रक्रियाओं में से एक कर सकता है? नहीं। इनमें से किसी भी प्रक्रिया के लिए एक कॉस्मेटिक दंत चिकित्सक से परामर्श लेना चाहिए। इसके अलावा, एक कॉस्मेटिक दंत चिकित्सक अनुभव के महत्वपूर्ण स्तरों से परामर्श लेना चाहिए। एक योग्य योग्य कॉस्मेटिक दंत चिकित्सक के लिए संदर्भ प्राप्त करना सुनिश्चित करें, जिसने इस प्रक्रिया को करने का अनुभव किया है।

एफएक्यू # 4 प्लेट्स और लुमेनियर के बारे में: क्या आप इस प्रक्रिया के लिए बीमा का भुगतान करेंगे? नहीं। बीमा कॉस्मेटिक दंत प्रक्रियाओं के लिए अब भुगतान नहीं करेगा, जब तक कि आप एक दुर्घटना में नहीं हैं जो आपके मुंह और दांतों को क्षतिग्रस्त कर देता है। अधिकांश कॉस्मेटिक दंत चिकित्सकों में भुगतान योजनाएं होती हैं जो आपको चीनी मिट्टी के बरतन लिबास और लुमेनियर की लागत को कवर करने में मदद करेंगी। आम तौर पर, लुमेनियर कम महंगे होते हैं, क्योंकि उन्हें मौजूदा दांतों की कम तैयारी की आवश्यकता होती है। शीट की प्रक्रिया लुमेनियर की तुलना में अधिक जटिल है और लिबास स्थायी हैं, इसलिए अधिकांश लोगों के लिए, लिबास अधिक महंगा होगा।

अकसर किये गए सवाल # 5 कौन प्लेट्स और लुमेनियर: क्या मुझे एक दांत मिल सकता है, या पूरे मुंह को करने की ज़रूरत है? यह निर्भर करता है। यदि आपके एक या दो दांतों में एक छोटी अपूर्णता है, तो आम तौर पर एक लुमेनियर पर्याप्त होगा। कभी-कभी लोगों को दांतों का एक समान रंग बनाने के लिए अपने पहले दांतों का प्रदर्शन होता है।

अकसर किये गए सवाल # 6 कौन प्लेट्स और लुमेनियर: क्या मैं उन्हें अपने दांतों पर महसूस कर सकता हूं? ज्यादातर लोग कहते हैं कि वे बैज लोड नहीं कर सकते हैं, लेकिन कुछ लोग कहते हैं कि लुमेनियर स्पष्ट हैं। उद्योग विशेषज्ञों का कहना है कि यदि दांत ठीक से तैयार नहीं होते हैं तो ऐसा नहीं होना चाहिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुस्कान बदलाव पकड़ सभी उम्र में बना रही हैमुस्कान बदलाव पकड़ सभी उम्र में बना रही है
दंत चिकित्सक कमिंग ga चीनी मिट्टी के बरतन veneers के साथ अपनी मुस्कान रखोदंत चिकित्सक कमिंग ga चीनी मिट्टी के बरतन veneers के साथ अपनी मुस्कान रखो
Invisalign - सही विकल्पInvisalign - सही विकल्प
ह्यूस्टन दंत चिकित्सकह्यूस्टन दंत चिकित्सक
कॉस्मेटिक दंत चिकित्सा के साथ अपनी मुस्कान को उजागर करेंकॉस्मेटिक दंत चिकित्सा के साथ अपनी मुस्कान को उजागर करें
एक गुणवत्ता दंत चिकित्सक लिंकनशायर कॉस्मेटिक दंत प्रक्रियाओं को खोजेंएक गुणवत्ता दंत चिकित्सक लिंकनशायर कॉस्मेटिक दंत प्रक्रियाओं को खोजें
कॉस्मेटिक दंत चिकित्सक न्यू यॉर्क्यौ आधुनिक दंत प्रक्रियाओं के साथ फिर से मुस्कुरा सकता हैकॉस्मेटिक दंत चिकित्सक न्यू यॉर्क्यौ आधुनिक दंत प्रक्रियाओं के साथ फिर से मुस्कुरा सकता है
दिल्ली में सबसे अच्छे विश्वसनीय दंत चिकित्सक से उपचार प्राप्त करेंदिल्ली में सबसे अच्छे विश्वसनीय दंत चिकित्सक से उपचार प्राप्त करें
सुंदर सफेद दांत पाने के तरीकेसुंदर सफेद दांत पाने के तरीके
भारत में चिकित्सकीय प्रत्यारोपण: खोए दांतों के लिए सबसे अच्छा दांत समाधानभारत में चिकित्सकीय प्रत्यारोपण: खोए दांतों के लिए सबसे अच्छा दांत समाधान
» » चीनी मिट्टी के बरतन लिबास और लुमेनियर के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
© 2022 TonMobis.com