कॉस्मेटिक दंत चिकित्सा के साथ अपनी मुस्कान को उजागर करें

कवियों ने प्रेरणा के कई छंद लिखे हैं और गूढ़ रूप से मुस्कुराते हैं। बड़ी छद्म मुस्कुराहट, जो पिछली पीढ़ियों में जेनेटिक्स के भाग्य तक ही सीमित है, अब सभी के लिए उपलब्ध है। प्रसाधन सामग्री दंत चिकित्सा ने चमकदार मुस्कुराहट के स्वामित्व के लिए सभी बाधाओं को हटा दिया है।

पुरुष और महिलाएं अपनी मुस्कुराहट के बारे में अधिक जागरूक हो जाती हैं, कॉस्मेटिक दंत चिकित्सक प्रगतिशील विभिन्न संगठनों की पेशकश कर रहे हैं। नहीं एक फर्क, आमतौर पर कि क्या गिरावट किशोरावस्था कि कि कृंतक से बाहर कूद करने के लिए नेतृत्व, काली कॉफी के उन गैलन जल आधी रात के तेल द्वारा निगल, या पर्याप्त संख्या में कमी के रूप में तेजी से 32 के रूप में, बस कीड़े के एक आक्रमण से गुहा के रूप में जाना जाता है - प्रत्येक बात यह है कि एक (या कई) swooshes साथ ठीक किया जा सकता अतीत कॉस्मेटिक दंत चिकित्सा की छड़ी। लेकिन ध्यान रखें कि यह अक्सर सस्ती है।

एक्शन प्रोग्राम के आधार पर, आप वास्तव में एक व्यक्ति या 2,000 हरे बिलों में से एक की तुलना में जेब लाइटर सुन सकते हैं। सबसे अच्छी तरह से पसंद कॉस्मेटिक दंत चिकित्सा उपचार के विकल्पों में से कुछ और सामने के दांतों का संबंध, पीले दांत सफेद करने, दांत रंग शामिल लगभग पूरी तरह से अपने दाँत के प्राकृतिक रंग के साथ मिश्रण का उपयोग करें।

हालांकि, अभी भी बहुत कुछ मौजूद है। तो यहाँ कुछ आलोचकों कॉस्मेटिक दंत चिकित्सा उपचार अपने अंधे मुस्कान, विरंजन या दांत तामचीनी और इमारत खुद के मलिनकिरण में मदद मिलेगी की एक सूची के लिए आवश्यक है (दंती) कर रहे हैं समय की अवधि के लिए दाग और पीले रंग की दिनचर्या के लिए अभेद्य नहीं है ।

ब्लीचिंग बहुत दाग या चित्रित दांतों के इलाज के लिए एक अच्छी तरह से पसंद की विधि है। ठीक है, दंत चिकित्सक दांतों का मोल्ड बनाने में मदद करता है ताकि मुंह की एक मापा ट्रे। यह मुंह ट्रे विषय ब्लीचिंग सामग्री से भरा हुआ है और दांत की सतह के खिलाफ गिंगवाइवल ऊतक के संपर्क में आने के बिना धक्का दिया जाता है। ट्रे आमतौर पर दिन में दो घंटे के लिए प्रयोग किया जाता है। एक महत्वपूर्ण सुधार दो हफ्तों के भीतर देखा जा सकता है।

एक टूटी हुई या पहना हुआ या चिपकने वाला दांत बहाल करने के लिए दाँत पर दंत चिकित्सक दांत रंगीन राल को `संघ` पर बंधन करना। यह रणनीति एक दाँत के रंग को भी कवर कर सकती है, या एक छोटी सी जगह को रोक सकती है या लगभग दो दांतों में खुलती है। एक तरल चिपकने वाला दांत चिकित्सक दांत कोट और फिर इसे समायोजित करने के लिए दांत पर प्रकाश डालता है। हमला करने के लिए दांत की तैयारी के तुरंत बाद यह सब खत्म हो गया है। निर्दिष्ट वर्ग में निर्मित दांत पर एक मैस्टिक प्रकार सामग्री रखी जाती है।




असंतुलित स्टॉप परिणाम के बाद अंशांकन और चमकाने से दिल प्राप्त करने के लिए तैयार हो जाता है। और सबसे बड़ा हिस्सा यह है कि आप उन लोगों से जुड़ने से पहले तीन से पांच साल के होने जा रहे हैं जिन्हें आप सही करना चाहते हैं। लिबास - चीनी मिट्टी के बरतन veneers एक ही काम करते हैं कि बंधन करता है, केवल एक क्षतिग्रस्त दांत की मरम्मत के लिए एक और शक्तिशाली तरीका है। चैपिंग ब्लैकिंग को भी कवर कर सकती है और आपके दांतों के आकार या विविधता को भी समायोजित कर सकती है। इस तकनीक का लाभ यह है कि चमक जगह से बाहर नहीं होगी।

असमान दांत रीमेडलिंग - यह मोटे तौर पर दांतों की अनियमित खरीद को पुनर्निर्मित करने की नीति है जो पूर्ण सेट के साथ एक और अधिक फायदेमंद गेम है। ब्रेसेस ब्रेसेस - आपकी उपस्थिति को बदलने के लिए एक बहुत ही आम रणनीति है। एक ऑर्थोडोन्टिस्ट जो गलत जगहों के कारण निदान, रोकथाम और उपचार की समस्याओं से निपटता है, वह कुंजी तैयार करता है और रखता है। ये डिवाइस निश्चित या हटाने योग्य उपकरणों के रूप में आते हैं।

इमेजरी इस डिवाइस का उपयोग दांतों और हड्डियों को धीरे-धीरे स्थानांतरित करने के लिए करना है जब तक यह एक आकर्षक कॉल में न हो। तकनीक महत्वपूर्ण अंत परिणाम के लिए अठारह महीने से 30 महीने (या, अक्सर लंबी) से कहीं भी ले सकती है।

यदि आप हॉलीवुड में एक दंत चिकित्सक की तलाश में हैं, तो हॉलीवुड में सही दंत चिकित्सकों को खोजने के तरीके पर एक नि: शुल्क मार्गदर्शिका के लिए हमारी वेबसाइट पर जाएं: https://hollywooddentistonline.com

लेखक की जीवनी

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
किशोरावस्था कॉस्मेटिक सर्जरीकिशोरावस्था कॉस्मेटिक सर्जरी
मुस्कान बदलाव पकड़ सभी उम्र में बना रही हैमुस्कान बदलाव पकड़ सभी उम्र में बना रही है
एक मुस्कान निश्चित रूप से संचार की सुविधा प्रदान करता हैएक मुस्कान निश्चित रूप से संचार की सुविधा प्रदान करता है
दंत चिकित्सक कमिंग ga चीनी मिट्टी के बरतन veneers के साथ अपनी मुस्कान रखोदंत चिकित्सक कमिंग ga चीनी मिट्टी के बरतन veneers के साथ अपनी मुस्कान रखो
Invisalign - सही विकल्पInvisalign - सही विकल्प
ह्यूस्टन दंत चिकित्सकह्यूस्टन दंत चिकित्सक
उपलब्ध दांत whitening उपचार के अधिकांश बनाओउपलब्ध दांत whitening उपचार के अधिकांश बनाओ
एक गुणवत्ता दंत चिकित्सक लिंकनशायर कॉस्मेटिक दंत प्रक्रियाओं को खोजेंएक गुणवत्ता दंत चिकित्सक लिंकनशायर कॉस्मेटिक दंत प्रक्रियाओं को खोजें
कॉस्मेटिक दंत चिकित्सक न्यू यॉर्क्यौ आधुनिक दंत प्रक्रियाओं के साथ फिर से मुस्कुरा सकता हैकॉस्मेटिक दंत चिकित्सक न्यू यॉर्क्यौ आधुनिक दंत प्रक्रियाओं के साथ फिर से मुस्कुरा सकता है
एक प्राकृतिक सौंदर्य उपचार के रूप में मुस्कुराते हुएएक प्राकृतिक सौंदर्य उपचार के रूप में मुस्कुराते हुए
» » कॉस्मेटिक दंत चिकित्सा के साथ अपनी मुस्कान को उजागर करें
© 2022 TonMobis.com