दांत whitening तकनीक के लिए एक गाइड




एक मुस्कान कई लोगों के लिए एक बड़ा अंतर बना सकता है। यह आपको एक अच्छा प्रभाव बनाने में मदद कर सकता है, साथ ही आपको अच्छे दोस्त बनाने की अनुमति देता है। वास्तव में, एक मुस्कुराहट आपके लिए बहुत सारे अवसर खोल सकती है। लेकिन क्या होगा अगर कुछ आपको मुस्कुराते हुए मुस्कान, जैसे विकृत दांतों को झपकी से रोकता है?

जैसा कि हम सभी जानते हैं, हमारे पास मोटे तौर पर सफेद दांत एक महान संसाधन हैं, यही कारण है कि कई टीवी व्यक्तित्व और फिल्म सितार अपनी मुस्कान को उज्ज्वल रखने के लिए एक बदलाव के लिए जाने के इच्छुक हैं। यदि आप सफेद और चमकीले दांतों के साथ हस्तियों को ईर्ष्या देते हैं, तो आप अकेले नहीं हैं, क्योंकि बहुत से लोग हैं जो अपने दांतों पर बदसूरत धब्बे से छुटकारा पाने के लिए चाहते हैं। इस वजह से, दुनिया भर में दंत चिकित्सकों ने दांतों को सफ़ेद करने में मदद करने के कई तरीके बनाए हैं।

दांतों की विभिन्न तकनीकें हैं जो सबसे खूबसूरत मुस्कान whitening प्रदान करने में मदद कर सकते हैं। सबसे पहले अपने दंत चिकित्सक का दौरा करना और लेजर whitening से गुजरना है। इस प्रक्रिया के साथ, दंत चिकित्सक आमतौर पर दांतों पर एक केंद्रित पेरोक्साइड जेल लागू करता है और लेजर प्रकाश चमकता है। प्रक्रिया एक रासायनिक प्रतिक्रिया पैदा करती है जो दांतों को तेज और उज्जवल बनाती है। दांत whitening की इस प्रक्रिया के लिए केवल कुछ घंटों से अधिक की आवश्यकता नहीं है और आप निश्चित रूप से दांतों में एक महान सुधार देख सकते हैं। हालांकि, यह आमतौर पर कुछ सौ डॉलर खर्च करता है और आपको टच-अप के लिए कई महीनों के बाद निश्चित रूप से दंत चिकित्सक के पास जाना चाहिए।

आप दांत whitening किट भी खरीद सकते हैं जिसका उपयोग घर पर किया जा सकता है। इन उत्पादों में आमतौर पर एक श्वेत जेल शामिल होता है जिसे दांतों पर लागू किया जाना चाहिए और रात भर छोड़ दिया जाना चाहिए। हालांकि, घर पर दांत whitening उत्पादों का उपयोग करने का नुकसान यह है कि लार whitening सूत्र के संपर्क में नहीं होना चाहिए या आप असमान दांत रंग प्राप्त कर सकते हैं। आप अपने दांतों से दाग को हटाने के लिए दांत whitening स्ट्रिप्स का उपयोग करने का भी प्रयास कर सकते हैं। वे आवेदन करना आसान है, लेकिन दांतों के बीच की जगहों का ख्याल रखने में सक्षम नहीं हो सकता है।

स्वाभाविक रूप से सफेद दांतों को बहाल करने में मदद के लिए आप नींबू का रस भी लगाने का लुत्फ उठा सकते हैं। हालांकि, नींबू का रस दांतों को नुकसान पहुंचा सकता है। चूंकि इसमें एसिड होता है, यह दांतों को कैल्शियम खोने और अपनी चमक को अनप्लग कर सकता है, इस प्रकार दांतों को दांत और दाँत क्षय के लिए कमजोर छोड़ देता है।

यह सुनिश्चित करने का सबसे अच्छा तरीका है कि आपके पास फल और सब्जियां खाने के साथ-साथ उचित मौखिक स्वच्छता का पालन करने के लिए सबसे मजबूत और सफ़ेद दांत होंगे। आपको चाय, कॉफी और कोला जैसे पीने के पेय पदार्थों से भी बचना चाहिए, जो दांत मलिनकिरण का कारण बन सकता है। अपने फेफड़ों को स्वस्थ रखने के अलावा, आप धूम्रपान छोड़ना भी चाह सकते हैं, आप अपने दांतों को धुंधला करने से टार और निकोटीन से बच सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुस्कान बदलाव पकड़ सभी उम्र में बना रही हैमुस्कान बदलाव पकड़ सभी उम्र में बना रही है
दांत whitening की लागतदांत whitening की लागत
उपलब्ध दांत whitening उपचार के अधिकांश बनाओउपलब्ध दांत whitening उपचार के अधिकांश बनाओ
दांत whitening ज़ूम के साथ आपको धूप का चश्मा की आवश्यकता होगीदांत whitening ज़ूम के साथ आपको धूप का चश्मा की आवश्यकता होगी
चमकदार सफेद दांत पाने के लिए दांत को न्यू यॉर्क को सफ़ेद करनाचमकदार सफेद दांत पाने के लिए दांत को न्यू यॉर्क को सफ़ेद करना
सुंदर सफेद दांत पाने के तरीकेसुंदर सफेद दांत पाने के तरीके
दांत whitening नीले लेजरदांत whitening नीले लेजर
डॉ इहाब एमिल हैवरी - कैलिफोर्निया मुस्कान डिजाइनडॉ इहाब एमिल हैवरी - कैलिफोर्निया मुस्कान डिजाइन
हमारे अंदर दांत whitening ज़ूमहमारे अंदर दांत whitening ज़ूम
नई दिल्ली में दांत whitening सेवाओं के साथ उस उज्ज्वल मुस्कान वापस लाओनई दिल्ली में दांत whitening सेवाओं के साथ उस उज्ज्वल मुस्कान वापस लाओ
» » दांत whitening तकनीक के लिए एक गाइड
© 2022 TonMobis.com