रिसीवर समस्या निवारण denon

खिलाने में समस्याएं

डेनन रिसीवर एक माइक्रोप्रोसेसर से सुसज्जित हैं जिसका उपयोग यूनिट चालू होने पर वीडियो और ऑडियो सेटिंग्स को प्रारंभ करने के लिए किया जाता है। समय-समय पर, घटक स्टॉप को खोजना संभव है जब यह सुरक्षा सर्किट माइक्रोप्रोसेसर द्वारा उलझन में है, ताकि डेनॉन बंद हो जाए। इस समस्या का सरल उपाय साधन से रिसीवर डिस्कनेक्ट करने के लिए और उसके बाद और एक समय में प्रत्यक्ष "और" स्टीरियो "घटक के सामने पर बटन पकड़ थोड़ी देर के लिए पावर कॉर्ड इंच प्रतीक्षा में प्लग लगाने है स्क्रीन रिसीवर के मोर्चे पर फ्लैश होगी और फिर बटन को रिलीज़ करेगी। इसे माइक्रोप्रोसेसर को पुनर्स्थापित और रीसेट करना चाहिए ताकि रिसीवर हर बार इसे चालू करने से रोक देगा।

अन्य बिजली की समस्याओं के लिए, सुनिश्चित करें कि डेनॉन रिसीवर पावर स्ट्रिप या पावर आउटलेट से जुड़ा हुआ है। रिमोट कंट्रोल में बैटरियों को भी चेक करें और यदि आवश्यक हो तो प्रतिस्थापित करें।


ऑडियो कनेक्शन

डेनॉन रिसीवर आरसीए - जैक केबल, एचडीएमआई और यूएसबी पोर्ट्स के माध्यम से घटकों को जोड़ने के लिए कनेक्टिविटी विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करते हैं, एक उच्च परिभाषा टीवी को जोड़ने के लिए आईपॉड इनपुट, समग्र वीडियो और एस-वीडियो को जोड़ने के लिए समर्थन । अगर कुछ गलत हो जाता है, तो किसी विशिष्ट घटक में समस्या को अलग करने का प्रयास करें। उदाहरण के लिए यदि और ऊपर Denon की शक्तियों से एक आइपॉड जुड़ा खेलने गीत है, लेकिन आप फिल्में घटक डीवीडी या ब्लू-रे पर खेलने के लिए नहीं मिल सकता है यह समस्या शायद Denon और डीवीडी या ब्लू के बीच खराब कनेक्शन है -रे प्लेयर। ऑडियो और वीडियो उपकरण को डेनॉन रिसीवर से कनेक्ट करने वाले केबलों को जांचने में केवल कुछ मिनट लगते हैं। सभी प्लग को अपने संबंधित कक्षाओं में दृढ़ता से समर्थित होना चाहिए। एचडीएमआई, यूएसबी और एस-वीडियो केबल्स के साथ, सॉकेट में डालने से पहले सही दिशा में कनेक्टर को उन्मुख करना सुनिश्चित करें।




बोलने वालों की समस्याओं के लिए, दूरस्थ ध्वनि नियंत्रण चारों ओर का उपयोग कर Denon "मोड में सेट और फिर परीक्षण को सक्रिय प्रणाली से जुड़े सभी वक्ताओं का सफेद शोर सुनने के लिए। ध्वनि स्पीकर से छोड़े गए हैं किसी विशिष्ट चैनल स्पीकर को समस्या को अलग कर दिया है चैनल और डेनॉन रिसीवर के बीच पावर केबल की जांच करें।

विन्यास और नियंत्रण

जटिलता और घटक कनेक्शन Denon रिसीवर की बहुलता को देखते हुए, केवल एक बटन रिमोट कंट्रोल पर यादृच्छिक की एक धक्का रिसीवर के विन्यास बदल और संभवतः काम करने के लिए एक घटक को ब्लॉक करने की जरूरत है। अगर बच्चे खेल रहे थे, लेकिन वे अपनी इनपुट उपकरण का उपयोग करने से पहले सेटिंग्स को बदलना भूल गए थे, तो यह संभव है कि अचानक सीडी परिवर्तक डेनॉन रिमोट रिसीवर या डीवीडी रीडर द्वारा संचालित नहीं किया जा सके टेलीविजन पर कोई छवि नहीं है। यदि आप डीवीडी प्लेयर पर एक मूवी देखना चाहते हैं, तो यह सुनिश्चित करने के लिए रिमोट डेनॉन की इनपुट सेटिंग जांचें कि यह डीवीडी पर सेट है। इसी प्रकार, यदि आप पर्यावरण में टेलीविजन इनपुट नियंत्रण को सीधे डेनॉन रिसीवर से कनेक्ट नहीं करते हैं, तो आप डेनॉन से जुड़े किसी भी घटक से खेले गए कुछ भी नहीं देख पाएंगे। इसलिए, यदि डेनॉन रिसीवर टीवी 1 इनपुट से जुड़ा हुआ है, तो पावर इनपुट 1 को सक्रिय करने के लिए रिमोट कंट्रोल का उपयोग करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
रिमोट यूएचएफ के साथ अपने पकवान की रेंज कैसे बढ़ाएंरिमोट यूएचएफ के साथ अपने पकवान की रेंज कैसे बढ़ाएं
एक जेवीसी ध्वनि प्रणाली के लिए समाधान गाइड जो खुद को बंद कर देता हैएक जेवीसी ध्वनि प्रणाली के लिए समाधान गाइड जो खुद को बंद कर देता है
टर्नटेबल को पायनियर रिसीवर से कैसे कनेक्ट करेंटर्नटेबल को पायनियर रिसीवर से कैसे कनेक्ट करें
बेल्किन संगीत रिसीवर निर्देशबेल्किन संगीत रिसीवर निर्देश
मल्टीचैनल एवी रिसीवर को कैसे कनेक्ट करेंमल्टीचैनल एवी रिसीवर को कैसे कनेक्ट करें
शौकिया उपयोग के लिए एक एलएनबी उपग्रह टीवी कैसे परिवर्तित करेंशौकिया उपयोग के लिए एक एलएनबी उपग्रह टीवी कैसे परिवर्तित करें
सैटेलाइट रिसीवर को मुफ्त में कैसे प्रोग्राम करेंसैटेलाइट रिसीवर को मुफ्त में कैसे प्रोग्राम करें
दूसरा रिसीवर पकवान कैसे स्थापित करेंदूसरा रिसीवर पकवान कैसे स्थापित करें
एक बोस 901 तुल्यकारक कैसे स्थापित करेंएक बोस 901 तुल्यकारक कैसे स्थापित करें
उपग्रह प्राप्ति को एम्पलीफायर से कैसे कनेक्ट करेंउपग्रह प्राप्ति को एम्पलीफायर से कैसे कनेक्ट करें
» » रिसीवर समस्या निवारण denon
© 2022 TonMobis.com