रिसीवर को मेरे डायरेक्ट से कैसे कनेक्ट करें


शिक्षा

DirecTV रिसीवर की जांच करें। यह वह जगह है जहां यह जानना उचित है कि आप किस प्रकार की आवाज़ खोज रहे हैं। यदि आप सच्चे चारों ओर ध्वनि के साथ एक चारों ओर ध्वनि प्रणाली का उपयोग कर रहे हैं, तो आपको एक डिजिटल कनेक्शन की आवश्यकता होगी। डायरेक्ट टीवी के रिसीवर अधिक उन्नत मॉडल और एचडी में एचडीएमआई कनेक्शन, ऑप्टिकल कनेक्शन या इनके संयोजन का डिजिटल समाक्षीय कनेक्शन होगा। ये सभी कनेक्शन चारों ओर ध्वनि का समर्थन करेंगे। यदि आपके पास केवल एनालॉग कनेक्शन (लाल और सफेद शॉट्स) हैं, तो आप सही चारों ओर ध्वनि प्राप्त नहीं कर पाएंगे। आप अभी भी आसपास के वक्ताओं का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन आपको पांच स्वतंत्र ध्वनि चैनल नहीं मिलेगा, बल्कि दो चैनलों का विलय हो जाएगा।

अपने स्टीरियो रिसीवर की जांच करें। सुनिश्चित करें कि स्टीरियो इनपुट का कनेक्शन DirecTV रिसीवर का आउटपुट है। सभी रिसीवरों में स्टीरियो एनालॉग इनपुट होते हैं, लेकिन इसमें डिजिटल इनपुट नहीं हो सकता है, या आपके पास DirecTV की तुलना में एक अलग इनपुट आउटपुट हो सकता है। सुनिश्चित करें कि आपके पास पत्राचार कनेक्शन है और उपयुक्त केबल खरीद लें।

ध्यान दें कि स्वतंत्र कनेक्शन से मेल खाने के लिए ऑप्टिकल / समाक्षीय कन्वर्टर्स उपलब्ध हैं।




घटकों को कनेक्ट करें। सही केबल (आरसीए, कोएक्सियल, ऑप्टिकल, एचडीएमआई) के साथ, रिसीवर के ऑडियो इनपुट में डायरेक्ट टीवी रिसीवर के ऑडियो आउटपुट को कनेक्ट करें। चीज़ों को सरल रखने के लिए उपलब्ध होने पर "केबल" या "वीडियो" लेबल वाले इनपुट टर्मिनलों का उपयोग करें।

एचडीएमआई में ऑडियो और वीडियो होता है, इसलिए यदि यह एचडीएमआई के माध्यम से जुड़ा हुआ है, तो स्टीरियो रिसीवर के एचडीएमआई आउटपुट से अलग एचडीएमआई केबल का उपयोग कर टीवी पर वीडियो को कनेक्ट करना आवश्यक है। अन्यथा, रिसीवर के माध्यम से वीडियो चलाने के लिए जरूरी नहीं है, और आप सीधे घटक वीडियो, एस-वीडियो या समग्र वीडियो कनेक्शन के माध्यम से टीवी से कनेक्ट कर सकते हैं।

अपने DirecTV, स्टीरियो और टीवी कन्वर्ट करें। रिसीवर को डायरेक्ट टीवी के लिए इस्तेमाल किए गए इनपुट के साथ चालू करें और अब आपके कार स्टीरियो या होम थियेटर पर आपके डायरेक्ट टीवी की आवाज होनी चाहिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Directv के साथ विचारों अल्ट्रा 2000 का उपयोग कैसे करेंDirectv के साथ विचारों अल्ट्रा 2000 का उपयोग कैसे करें
मल्टीचैनल एवी रिसीवर को कैसे कनेक्ट करेंमल्टीचैनल एवी रिसीवर को कैसे कनेक्ट करें
पीसी पर टीवी कैसे स्थापित करेंपीसी पर टीवी कैसे स्थापित करें
कई उपग्रह रिसीवर कैसे कनेक्ट करेंकई उपग्रह रिसीवर कैसे कनेक्ट करें
एक बोस 901 तुल्यकारक कैसे स्थापित करेंएक बोस 901 तुल्यकारक कैसे स्थापित करें
टीवी पैनासोनिक viera के लिए स्टीरियो स्पीकर कनेक्ट करने के लिए कैसेटीवी पैनासोनिक viera के लिए स्टीरियो स्पीकर कनेक्ट करने के लिए कैसे
उपग्रह प्राप्ति को एम्पलीफायर से कैसे कनेक्ट करेंउपग्रह प्राप्ति को एम्पलीफायर से कैसे कनेक्ट करें
होम थियेटर सिस्टम के माध्यम से टेलीविजन की आवाज़ कैसे प्राप्त करेंहोम थियेटर सिस्टम के माध्यम से टेलीविजन की आवाज़ कैसे प्राप्त करें
मेरे hdvv को मेरे directv से कैसे कनेक्ट करेंमेरे hdvv को मेरे directv से कैसे कनेक्ट करें
एक टीवी और केबल बॉक्स में एक चारों ओर ध्वनि प्रणाली को कैसे कनेक्ट करेंएक टीवी और केबल बॉक्स में एक चारों ओर ध्वनि प्रणाली को कैसे कनेक्ट करें
» » रिसीवर को मेरे डायरेक्ट से कैसे कनेक्ट करें
© 2022 TonMobis.com