ओरेगन में आरवी शिविर और राज्य पार्क

Deschutes नदी राज्य मनोरंजन क्षेत्र

Deschutes नदी का राज्य मनोरंजन क्षेत्र ओरेगन राज्य की उत्तरी रेखा के साथ स्थित है और Deschutes कोलंबिया नदी पर अपने मुंह नदी नदी। मनोरंजन क्षेत्र लंबी पैदल यात्रा, पर्वत बाइकिंग, राफ्टिंग, मछली पकड़ने और शिविर के लिए कई अवसर प्रदान करता है। कैम्पग्राउंड में बिजली और जल कनेक्शन वाले 34 साइटें हैं, जो 50 फीट तक मनोरंजक वाहनों को समायोजित कर सकती हैं। 25 आदिम साइटें भी कैंपर्स को संभालने में सक्षम हैं जो लंबाई में कम हैं। आरवी और तम्बू के लिए एक पार्टी क्षेत्र भी उपलब्ध है। प्रत्येक शिविर में एक अतिरिक्त वाहन की अनुमति है। शौचालय और बौछार कैंपसाइट में हैं, जिनमें पिकनिक क्षेत्र भी हैं। कैंपसाइट पूरे साल खुला है।

Deschutes नदी राज्य मनोरंजन क्षेत्र
89600 बिग्स रूफस एचवी;
वास्को या 97065
800-452-5687
oregonstateparks.org


वालवा झील राज्य पार्क

वालोवा झील राज्य पार्क राज्य के पूर्वोत्तर कोने में स्थित है और उच्च पहाड़ों और वालोवा झील द्वारा तीन तरफ घिरा हुआ एक कैम्पग्राउंड है। पार्क में 121 आरवी साइटें हैं जिनमें पानी, सीवर और विद्युत कनेक्शन हैं। सर्दियों के लिए उनकी अधिकांश आरवी साइटें बंद हैं, हालांकि चार पानी के बिना खुले रहते हैं। समूह, जिसमें समूह में मुख्यालय है, ने भी तंबू और युग के लिए शिविर लगाया है। जबकि पार्क कई लंबी पैदल यात्रा ट्रेल्स और जंगल ट्रेल्स, घुड़सवारी, बम्पर नौकाओं और मिनिएचर गोल्फ है झील, मछली पकड़ने और नौका विहार के लिए एक लोकप्रिय गंतव्य है। कैंपर्स पहाड़ के शीर्ष पर एक ट्राम भी ले सकते हैं।




वालवा झील राज्य पार्क
72214 मरीना कैरिल
जोसेफ, ओरेगन 97846
541-432-4185
oregonstateparks.org

स्टेट पार्क बेवर्ली बीच

प्रशांत महासागर के तट पर बेवर्ली बीच स्टेट पार्क, राज्य के उत्तरी हिस्से में पानी, सीवर और बिजली के साथ 53 आरवी साइटें हैं, और 75 केवल बिजली के साथ हैं। पार्क में 128 स्टोर स्थान और 21 युर्ट भी हैं। कुछ साइटों में शौचालय, शावर, एक डाउनलोड स्टेशन, बच्चों के खेल क्षेत्र, मीटिंग रूम और पिकनिक क्षेत्रों के साथ एक संपत्ति पर केबल टीवी है। शिविर में समुद्र तट और लंबी पैदल यात्रा के निशान की सुविधा है। कैंपर्स आगंतुक केंद्र में प्रकृति कार्यक्रमों में भी भाग ले सकते हैं, जिसमें एक स्टोर है। कैंपसाइट पूरे साल खुला रहता है, यह मछुआरों, सर्फर्स और समुद्र तटों का पता लगाने वाले लोगों के साथ बहुत लोकप्रिय है। पार्क आरक्षण स्वीकार करता है।

स्टेट पार्क बेवर्ली बीच
1 9 81 एनई 123 एसटी
न्यूपोर्ट 97365
541-265-9278
oregonstateparks.org

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ग्रेसलैंड, टेनेसी में शिविरग्रेसलैंड, टेनेसी में शिविर
आरवी शिविर बोस्टन क्षेत्रआरवी शिविर बोस्टन क्षेत्र
एरिजोना में ग्रांड कैन्यन के पास कैम्पिंगएरिजोना में ग्रांड कैन्यन के पास कैम्पिंग
यूटा में नमक के फ्लैट के पास आरवी शिविरयूटा में नमक के फ्लैट के पास आरवी शिविर
ले सुएर, मिनेसोटा के पास कैम्पिंगले सुएर, मिनेसोटा के पास कैम्पिंग
गेन्सविले, टेक्सास में आरवी पार्कगेन्सविले, टेक्सास में आरवी पार्क
लब्बॉक, टेक्सास में आरवी पार्कलब्बॉक, टेक्सास में आरवी पार्क
केंद्रीय फ्लोरिडा में सैन्य शिविरकेंद्रीय फ्लोरिडा में सैन्य शिविर
खाड़ी काउंटी, फ्लोरिडा में शिविरखाड़ी काउंटी, फ्लोरिडा में शिविर
ओरेगन में आरवी शिविर पार्कओरेगन में आरवी शिविर पार्क
» » ओरेगन में आरवी शिविर और राज्य पार्क
© 2022 TonMobis.com