वास्कॉम, टेक्सास में आरवी शिविर

क्षेत्र

वास्कॉम टेक्सास के पाइन वुड्स में स्थित है। आप पाइन के पेड़ से ढके बहुत से सभ्य पहाड़ियों को देखेंगे। यह एक छोटा सा शहर है जो अनुमानित 3,000 लोगों के साथ तीन किलोमीटर से भी कम जमीन पार करता है। लगभग 70 डिग्री फ़ारेनहाइट का औसत तापमान, लेकिन गर्मियों के महीनों में 105 डिग्री फ़ारेनहाइट तक पहुंच सकता है

मनोरंजन

चूंकि वास्कॉम एक छोटा सा शहर है, स्थानीय लोग और मेहमान जो जेफरसन और जेफरसन, टेक्सास जैसे विभिन्न बाहरी गतिविधियों के लिए आस-पास के शहरों में जाते हैं। आप अनिश्चित जल स्कीइंग, मछली के लिए कैडो झील के लिए 25 मिनट की ड्राइव ले सकते हैं और वन्यजीवन का निरीक्षण कर सकते हैं। या, जेफरसन में जंगली रेल गोल्फ कोर्स या सफेद पूंछ हिरण शिकार में गोल्फ का एक गोल खेलें।


फ्रंटियर पर शिविर

आप मिस एली के आरवी पार्क में अपने आरवी पार्क कर सकते हैं, जो एक शांत और आरामदेह वातावरण प्रदान करता है, जो बहुत सारे पाइन पेड़ों से घिरा हुआ है। मिस एली द्वारा आरवी पार्क में 100 फीट की पुल-इन साइटें हैं जो बड़ी सुविधाओं, स्लाइड-आउट, पॉप-अप कैंपर्स और ट्रेलरों को समायोजित कर सकती हैं। सेवाओं में 20-, 30- और 50-amp बिजली, मुफ्त इंटरनेट सेवा, केबल कनेक्शन और टेलीफोन कनेक्शन के साथ पूर्ण कनेक्शन शामिल हैं। सेवाओं में सिक्का कपड़े धोने का कमरा, अनलोडिंग स्टेशन, शावर और शौचालय वाला जिम शामिल है। ग्राहक 2010 तक प्रति दिन $ 30 का भुगतान करते हैं। स्थानीय आकर्षणों में आरवी पार्क के 20 मिनट के भीतर गेटर्स और फ्रेंड्स, अमेरिकन रोज सेंटर गार्डन, साइ-पोर्ट डिस्कवरी सेंटर शामिल हैं। कुछ खाने के लिए, मनोरंजक पार्क से एक किलोमीटर से भी कम दूरी पर कैटफ़िश गांव, हिल्ससाइड कैफे और सरल साइमन पिज्जा पर जाएं।

एक राज्य पार्क में शिविर


कैडो लेक स्टेट पार्क में समय-समय पर कैम्पिंग करें, जिसमें हस्तियां और साइप्रस दलदल हैं, जो वास्कॉम से 20 किलोमीटर की दूरी पर है। कैंपसाइट में 46 कैंपसाइट्स हैं, छात्रावासों ने 1 9 30 से आठ नौ केबिन का चयन किया। कुछ कैम्पसाइट्स केवल पानी, पूर्ण कनेक्शन या केवल बिजली और जल कनेक्शन से सुसज्जित हैं। सुविधाओं में पिकनिक टेबल, ग्रिल और फायर रिंग शामिल हैं। 2010 तक कैंपिंग शुल्क $ 8 से $ 20 प्रति साइट तक है। आपके पास एक डाउनलोड स्टेशन, खेल का मैदान, रेस्टरूम, शावर और लॉन्च तक पहुंच है। आप प्रकृति के निशान पर झील या लंबी पैदल यात्रा पर कैनोइंग जा सकते हैं। कैंपर्स आमतौर पर झील में पक्षियों और मछली की 200 से अधिक प्रजातियों को देखना पसंद करते हैं, जिसमें 71 प्रकार की मछली शामिल होती है। 15 मिनट में चीजें करना अनिश्चित, टेक्सास में फ्ली मार्केट और जेफरसन में गृहयुद्ध मनोरंजन है। यदि आप खाना पकाने की तरह महसूस नहीं करते हैं, तो पेलिकन लॉज कैटफ़िश रेस्तरां और पिज्जा की कोशिश करें मेरे पास 15 मील का पार्क है।

एक तालाब में शिविर

देश पाइंस आरवी पार्क मार्शल और जेफरसन, टेक्सास के बीच में वास्कॉम से 20 मील की दूरी पर स्थित है। जब आप जमीन पर चलते हैं, तो आप गंदगी सड़क, तालाब, बड़े पाइन के पेड़ और ट्रेल्स के मील देख सकते हैं। यह परिवार संचालित कैंपसाइट 30 - या 50 amp बिजली के साथ पूर्ण कनेक्शन प्रदान करता है। सेवाओं में इंटरनेट का उपयोग, शावर, एक जमा स्टेशन और शौचालय शामिल हैं। लागत 2010 तक 20 डॉलर से 22 डॉलर प्रति रात है। गतिविधियों में साइट पर मछली पकड़ने शामिल हैं। डाइनिंग विकल्पों में पांच मील चिली रेडियो, कैजुन और टेक्स सबवे शामिल हैं। कार द्वारा पे-एन-सेव और सुपर वन फूड्स तक 10 मिनट में भोजन उठाएं। आरवी पार्क के 10 मील के भीतर अटलांटा संचालित जेफरसन और मिशेलसन संग्रहालय कला जैसे क्षेत्र के आकर्षण देखने की योजना बनाएं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ग्रेसलैंड, टेनेसी में शिविरग्रेसलैंड, टेनेसी में शिविर
गेन्सविले, टेक्सास में आरवी पार्कगेन्सविले, टेक्सास में आरवी पार्क
लब्बॉक, टेक्सास में आरवी पार्कलब्बॉक, टेक्सास में आरवी पार्क
लॉस एंजिल्स, कैलिफ़ोर्निया में आरवी पार्कलॉस एंजिल्स, कैलिफ़ोर्निया में आरवी पार्क
हंटिंगटन शहर समुद्र तट आरवी शिविरहंटिंगटन शहर समुद्र तट आरवी शिविर
खाड़ी काउंटी, फ्लोरिडा में शिविरखाड़ी काउंटी, फ्लोरिडा में शिविर
ओरेगन में आरवी शिविर पार्कओरेगन में आरवी शिविर पार्क
वेंचुरा काउंटी, कैलिफोर्निया में आरवी शिविरवेंचुरा काउंटी, कैलिफोर्निया में आरवी शिविर
प्रेस्कॉट, एजेड में आरवी पार्कप्रेस्कॉट, एजेड में आरवी पार्क
पेरिस, टेक्सास में आरवी के पार्कपेरिस, टेक्सास में आरवी के पार्क
» » वास्कॉम, टेक्सास में आरवी शिविर
© 2022 TonMobis.com