यूबा सिटी, कैलिफ़ोर्निया में आरवी पार्क

ट्रेवलहोम पार्क

ट्रेवलहोम पार्क यूबा सिटी-मैरीसविले शहर के समुदाय के दिल में स्थित है। इस पार्क में रात के दौरान अपने कारवां मेहमानों को पूर्ण कनेक्शन के साथ मोटरहोम के लिए 40 स्थानों के साथ प्राप्त होता है। सेवाओं में 30 - और 50 amp इलेक्ट्रिक सेवा, एक डिस्चार्ज स्टेशन, कपड़े धोने की सेवा, शावर और शौचालय, वेंडिंग मशीन, केबल टीवी और वाई-फाई इंटरनेट का उपयोग शामिल है। पार्क ऑफिस, आप वीडियो और किताबें किराए पर ले सकते हैं। पिट बैल और बड़े कुत्तों के अपवाद के साथ पालतू जानवरों की अनुमति है। आप प्रति सप्ताह पूरी तरह से सुसज्जित कमरे किराए पर भी ले सकते हैं। ट्रेवलहोम पार्क रेस्तरां और दुकानों की पैदल दूरी के भीतर है।

ट्रेवलहोम पार्क
1257 लाइव ओक Blvd ..
यूबा सिटी, सीए 95 991
(530) 674-8910
travelhomepark.com


फोर्ट ब्रैग फ्री टाइम आरवी पार्क

फोर्ट ब्रैग अवकाश आरवी पार्क आरवी और टेंट कैंपर्स साल भर खुला रहता है। पार्क में कुल कनेक्शन के माध्यम से कुल 70 निष्कर्षण साइटें हैं जो 40 फीट तक मनोरंजक वाहनों को समायोजित कर सकती हैं। पार्क सुविधाओं में 30 amp विद्युत सर्किट ट्रांसमिशन, सैटेलाइट टीवी, एक डिस्चार्ज स्टेशन और समूह बागान शामिल हैं। विकलांगों के लिए कुछ टेलीफोन कनेक्शन और सुविधाएं उपलब्ध हैं। कोई केबिन या किराये की इकाइयां उपलब्ध नहीं हैं, लेकिन आप पिकनिक टेबल और आग की अंगूठी के साथ एक प्राचीन कैम्पग्राउंड में शिविर कर सकते हैं, लेकिन पानी या बिजली नहीं है। पालतू जानवरों का स्वागत है, और 5 साल के बच्चे और छोटे कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं रह सकते हैं। आरवी पार्क कई स्थानीय आकर्षणों जैसे कि मेंडोकिनो कोस्ट बॉटनिकल गार्डन, क्रिस्टल बीच, रिकोथेट रिज रांच और द मेन्डोकिनो चॉकलेट कंपनी के करीब है।




फोर्ट ब्रैग फ्री टाइम आरवी पार्क
45 9 1/2 पालोरा Ave.
यूबा सिटी, सीए 95 991
(707) 964-59 9 4
fortbraggltrvpark.com /

सटर स्ट्रीट मोबाइल होम पार्क

सटर स्ट्रीट मोबाइल होम पार्क मुख्य रूप से वयस्कों और बुजुर्गों से युक्त एक गेटेड समुदाय है। 40 फीट तक आरवी के लिए आरवी रिक्त स्थान मासिक दरों के लिए साल भर उपलब्ध हैं। सेवाओं में पूर्ण कनेक्शन, 25 से 50 amp विद्युत कनेक्शन, पिकनिक टेबल, केबल टीवी और टेलीफोन शामिल हैं। कुछ साइटें आपको उपग्रह टेलीविजन रखने की अनुमति देती हैं। पार्क में कंक्रीट वॉकेवे, कुछ निष्कर्षण साइटों, रात में कुछ ठोस आंगन और रोशनी हैं। आपकी सुविधा के लिए, एक कपड़े धोने की सेवा उपलब्ध है। आप अगले दरवाजे पर गैस स्टेशन पर गैस भी खरीद सकते हैं, और पार्क में पूर्णकालिक निवासी प्रबंधक है। आरवी और नाव भंडारण रिक्त स्थान मासिक उपलब्ध हैं। सटर स्ट्रीट मोबाइल होम पार्क पार्क, शॉपिंग सेंटर, रेस्तरां और एक कार्बनिक बाजार के नजदीक है। आप पेन की नदी पर मछली पकड़ने, नौकायन, राफ्टिंग और लंबी पैदल यात्रा भी कर सकते हैं।

सटर स्ट्रीट मोबाइल होम पार्क
668 सटर सेंट
यूबा सिटी, सीए 95 991
(530) 673-9381
sutterstreetmhp.com /

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
वास्कॉम, टेक्सास में आरवी शिविरवास्कॉम, टेक्सास में आरवी शिविर
आरवी शिविर बोस्टन क्षेत्रआरवी शिविर बोस्टन क्षेत्र
ग्रैंड कैन्यन के पास आरवी पार्कग्रैंड कैन्यन के पास आरवी पार्क
गेन्सविले, टेक्सास में आरवी पार्कगेन्सविले, टेक्सास में आरवी पार्क
लब्बॉक, टेक्सास में आरवी पार्कलब्बॉक, टेक्सास में आरवी पार्क
लॉस एंजिल्स, कैलिफ़ोर्निया में आरवी पार्कलॉस एंजिल्स, कैलिफ़ोर्निया में आरवी पार्क
Navarre, फ्लोरिडा में आरवी के पार्कNavarre, फ्लोरिडा में आरवी के पार्क
खाड़ी काउंटी, फ्लोरिडा में शिविरखाड़ी काउंटी, फ्लोरिडा में शिविर
वेंचुरा काउंटी, कैलिफोर्निया में आरवी शिविरवेंचुरा काउंटी, कैलिफोर्निया में आरवी शिविर
आरवी पार्क बेले चेस क्षेत्र, दआरवी पार्क बेले चेस क्षेत्र, द
» » यूबा सिटी, कैलिफ़ोर्निया में आरवी पार्क
© 2022 TonMobis.com