मैड्रिड में घर पर सबसे अच्छे पशु चिकित्सक

मैड्रिड में घर पर सबसे अच्छे पशु चिकित्सक

यदि आप एक की तलाश में हैं मैड्रिड में घर पर पशुचिकित्सा , ExpertoAnimal द्वारा इस आलेख में हम कुत्तों, बिल्लियों और विदेशी जानवरों के इलाज के लिए आपके घर की यात्रा करने वाले पेशेवरों की एक पूरी सूची साझा करते हैं। कई मामलों में यह असंभव हमारे प्यारे साथी के लिए क्लिनिक में आने के लिए भाग लेते हैं, क्योंकि वे आवश्यक संसाधन नहीं है क्योंकि या तो हालत दुख उसे बढ़ने से रोकता है। इसलिए, उन पशु चिकित्सकों को जानना बहुत महत्वपूर्ण है जो घर पर काम करते हैं और हमारे जानवर की जरूरतों को पूरा करते हैं। और यदि आपका साथी न तो कुत्ता और न ही बिल्ली है, तो हम घर पर विदेशी जानवरों के पशु चिकित्सकों को भी दिखाते हैं, iexcl- तो चिंता मत करो! इसी तरह, उनमें से कुछ मैड्रिड से 24 घंटे घर पर पशु चिकित्सक हैं, क्योंकि आम कामकाजी घंटों में हमेशा कोई आपात स्थिति नहीं होती है। पढ़ना और खोजना जारी रखें मैड्रिड में घर पर पशु चिकित्सकों की सूची.

आप इसमें रुचि भी ले सकते हैं: मैड्रिड में 24 घंटे के आपातकालीन पशु चिकित्सा क्लीनिक

ओपनवेट- मैड्रिड

ओपनवेट मैड्रिड में पशु चिकित्सा क्लीनिक की एक श्रृंखला है, जिसका सबसे उत्कृष्ट सेवा घर पर परामर्श देने के लिए है। इसके अलावा, इसके केंद्रों में से एक है 24 घंटे खुला , साल में 365 दिन, इसलिए आपकी सेवाओं का तुरंत अनुरोध करना संभव है। इसी तरह, उनके घर पर एक कैनिन हेयरड्रेसिंग सेवा भी है और घर पर आपके स्टोर से दवाओं और उत्पादों की एक और डिलीवरी है।

वैक्यूमैड्रिड- मैड्रिड

VacuMadrid एक केंद्र है घर वितरण में नेता , जानवरों के लिए परामर्श और टीकाकरण दोनों। वे उद्योग अपने रोगियों के घर में जाने में मैड्रिड में पशु चिकित्सा सर्जन की पूरी टीम और अनुभव है, और एक अधिक सस्ता और अपनी वेबसाइट की कीमत पर उपलब्ध है। दूसरी तरफ, वैक्यूमैड्रिड के सामाजिक कार्य को हाइलाइट करना उचित है, और यही वह है स्वैच्छिक एकजुटता कार्यों को पूरा करें जानवरों की ओर बहिष्कार के अधिक जोखिम पर, जैसे आश्रयों और आश्रयों में रहने वाले, फ़ीड और गैर-लाभकारी पशु चिकित्सा सेवाओं का दान करना। इस तरह, उनके मरीजों को अनुबंधित सेवाओं के लिए भुगतान किए जाने वाले पैसे का हिस्सा इन कार्यों के लिए नियत है।

पशु चिकित्सा समूह Pozuelo- Pozuelo डी Alarcón

पॉज़ुएलो पशु चिकित्सा समूह है एक पशु चिकित्सा क्लिनिक, एक पशु चिकित्सा अस्पताल और एक मोबाइल इकाई परामर्श और घर के दौरे के लिए। इसके अलावा, पेशेवरों की पूरी टीम पशु चिकित्सा दवा के विभिन्न क्षेत्रों, जैसे त्वचाविज्ञान, ऑन्कोलॉजी या ट्राउमेटोलॉजी में विशिष्ट कई पशु चिकित्सकों से बना है। इस प्रकार, यदि आपके कुत्ते या बिल्ली बहुत विशिष्ट लक्षण ग्रस्त है, या सबसे उपयुक्त विशेषज्ञ के पास भेज देंगे आप एक विशेष क्षेत्र से संबंधित एक रोग, मैड्रिड पशु चिकित्सा क्लिनिक के इस घर में है। दूसरी ओर, यहां भी विदेशी जानवरों का इलाज है, इसलिए यदि अपने सबसे अच्छे दोस्त एक खरगोश, एक पक्षी या अन्य जानवर है, पशु चिकित्सा समूह Pozuelo संपर्क करने के लिए, दिन के किसी भी समय में संकोच नहीं करते हैं, क्योंकि वे की पेशकश 24 घंटे की आपातकालीन सेवा।

पशु चिकित्सा एकता- मैड्रिड




सॉलिडेरिटी पशु चिकित्सक ए है घर पर पशु चिकित्सा सेवा मैड्रिड और टोलेडो, गुआडालाजारा और कैस्रेस की कुछ नगर पालिकाओं में। उनका कार्य दर्शन तीन मुख्य स्तंभों पर आधारित है: गृह वितरण, एकजुटता छूट और सामाजिक कार्य। प्रस्तावित छूट टीके में 5% और परामर्श में 50% हैं, उन सभी बेरोजगार लोगों, पेंशन या जो बड़े परिवारों (दोनों लोगों और जानवरों) का हिस्सा हैं। इसके अलावा, यह उल्लेख करने लायक है सामाजिक कार्य पशु चिकित्सक एकता का संचालन करते हैं, और क्या उनकी आय का वह हिस्सा एकजुटता कार्य करने के लिए नियत है, जैसे संरक्षक के साथ सहयोग करना और बहुत कुछ।

पशु चिकित्सक बेस्ट इन होम- मैड्रिड

घर पर सर्वश्रेष्ठ एक और है मैड्रिड में घर पर पशु चिकित्सा सेवा जो पूरे समुदाय में अधिक प्रमुख संचालित करता है। कुत्तों और बिल्लियों के क्लिनिक में 10 से अधिक वर्षों का अनुभव उन्हें अबालान करता है, इसलिए वे इन जानवरों की बीमारियों, विकारों और रोगों के निदान और उपचार में विशिष्ट हैं। वे सेवाओं के सभी प्रकार की पेशकश करते हैं,, लीशमैनिया परीक्षण सहित प्रयोगशाला परीक्षण, अल्ट्रासाउंड स्कैन, तरल पदार्थ चिकित्सा, रक्ताधान और इच्छामृत्यु के लिए नमूने, क्योंकि बहुत से लोगों तनाव के बिना और एक शांत वातावरण में, घर पर अपने पशुओं के छोड़ने के लिए पसंद करते हैं।

पशु चिकित्सा केंद्र Castellana- मैड्रिड

Castellana पशु चिकित्सा केंद्र है मैड्रिड में सबसे पुराना में से एक , 1 9 58 में स्थापित किया गया। इसमें 300 मीटर 2 सुविधाएं और पेशेवरों की एक बड़ी टीम है। पूरी तरह सुसज्जित केंद्र होने के अलावा, कर्मचारी मैड्रिड, परामर्श और अनुवर्ती में पशु चिकित्सा गृह यात्राओं का आयोजन करते हैं।

पशु चिकित्सा अस्पताल एल Bosque- मैड्रिड

एल बॉस्क में मैड्रिड में दो पशु चिकित्सा क्लीनिक हैं, और दोनों ही एक ही पशु चिकित्सा सेवाएं प्रदान करते हैं कुत्तों, बिल्लियों और विदेशी जानवरों . उनमें से, मैड्रिड में घर पर पशु चिकित्सकों की सेवा खड़े हो जाओ। पूरी टीम होने से फोन पर एक नियुक्ति के बाद, पशु चिकित्सा के विभिन्न क्षेत्रों में विभिन्न विशेषज्ञों द्वारा बनाए जा रहे की विशेषता है और निर्दिष्ट करें कि क्वेरी है, वे प्रत्येक मामले के लिए सबसे उपयुक्त पेशेवर भेज सकते हैं। इसी प्रकार, उनके पास स्थायी आपातकालीन सेवा है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
रैखिक शहर, मैड्रिड में खोया कुत्तारैखिक शहर, मैड्रिड में खोया कुत्ता
मैड्रिड में एक भूसी की सिफारिश की है?मैड्रिड में एक भूसी की सिफारिश की है?
मैड्रिड में चुराया चुड़ैलमैड्रिड में चुराया चुड़ैल
मैड्रिड में बिच खो गयामैड्रिड में बिच खो गया
मैड्रिड में मेट्रो पर एक कुत्ते के साथ यात्रा अब संभव हैमैड्रिड में मेट्रो पर एक कुत्ते के साथ यात्रा अब संभव है
Vii मैड्रिड के माध्यम से यात्रा कुत्ते के रहनेVii मैड्रिड के माध्यम से यात्रा कुत्ते के रहने
बहुत कुत्ता सप्ताहांतबहुत कुत्ता सप्ताहांत
मैड्रिड में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा दिन देखभाल केंद्र - कुत्तों के लिए दिन की देखभालमैड्रिड में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा दिन देखभाल केंद्र - कुत्तों के लिए दिन की देखभाल
मैड्रिड मेट्रो के कुत्तों को पहली सालगिरह की शुभकामनाएँ!मैड्रिड मेट्रो के कुत्तों को पहली सालगिरह की शुभकामनाएँ!
पार्ला, मैड्रिड में खोया बिल्लीपार्ला, मैड्रिड में खोया बिल्ली
» » मैड्रिड में घर पर सबसे अच्छे पशु चिकित्सक
© 2022 TonMobis.com