मैड्रिड में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा दिन देखभाल केंद्र - कुत्तों के लिए दिन की देखभाल

मैड्रिड में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा दिन देखभाल केंद्र - कुत्ते के दिन घंटों तक देखभाल करते हैं

जब हमारे कार्यसूची में हमें कई घंटों तक घर से दूर रहने के लिए मजबूर किया जाता है, इसलिए, अकेले कुत्ते को घर पर छोड़ दें सिफारिश की तुलना में अधिक समय, हमें तनाव, निराशा, चिंता और ऊबड़ से प्राप्त व्यवहार संबंधी समस्याओं के विकास से बचने के लिए एक समाधान पर विचार करना चाहिए। एक अच्छा विकल्प एक दिन नर्सरी की तलाश करना है, जो हमें जानवरों को उचित माहौल में और पेशेवरों के साथ हमें आवश्यक घंटों के दौरान छोड़ने की इजाजत देता है। हालांकि, हमारे कुत्ते की देखभाल करने के लिए एक अच्छा केंद्र खोजना इतना आसान नहीं है, क्योंकि हम हमेशा अपने सबसे अच्छे दोस्त के लिए सर्वश्रेष्ठ खोजते हैं। इसलिए, ExpertoAnimal में हमने इस सूची को बनाया है मैड्रिड में कुत्तों के लिए दिन की नर्सरी सबसे अच्छी कीमत है , सुसज्जित और अनुभवी। उन सभी की समीक्षा करें और कुत्ते डेकेयर का चयन उन घंटों के लिए करें जो आपके वफादार साथी के लिए उपयुक्त हैं।

आप इसमें रुचि भी ले सकते हैं: मैड्रिड में सर्वश्रेष्ठ कुत्ते के निवास

WagWag

WagWag की परिभाषा है मैड्रिड में कुत्तों के लिए दिन देखभाल उत्कृष्टता, क्योंकि मुख्य रूप से, इस अंत में, उनकी सेवाएं केंद्रित हैं। इसके अलावा, वे सकारात्मक सुदृढीकरण, कुत्ते के सौंदर्य और उत्पादों, खाद्य और सहायक उपकरण में विशेषज्ञता रखने वाली दुकान के आधार पर नैतिकता और शिक्षा जैसे कुत्तों के कल्याण के लिए समर्पित अन्य सेवाएं प्रदान करते हैं।

वागावाग की कल्पना लॉरा और पाउला ने की थी, दोनों पशु चिकित्सक नैदानिक ​​चिकित्सा और पशु पोषण में विशिष्ट थे। जानवरों के लिए उनका जुनून, मैड्रिड में डे केयर केनेल की बढ़ती मांग और सीमित आपूर्ति ने उन्हें केंद्र पाया। धीरे धीरे वे हो गई है और एक पूर्ण पेशेवर टीम, पशु चिकित्सा सहायकों और कुत्ते शिक्षकों को जो अपने काम से प्यार है और कुत्तों चलने के लिए लाने के लिए जिम्मेदार हैं से बना गठन किया है, उन दोनों के बीच खेलने की सुविधा और सुनिश्चित करें कि कोई भी के लिए बाहर रखा गया है कि हर कोई आनंद लेता है सुखद रहने . और उन सभी के लिए जो केंद्र में नहीं जा सकते, वे अपने निपटान में डाल दिया पिक-अप और डिलीवरी सेवा एक वैन में कुत्तों के परिवहन के लिए सुसज्जित और अनुकूलित।

Dogville - अपने पालतू जानवर के लिए सब कुछ

मैड्रिड के केंद्र में स्थित है, Dogville कुत्तों और बिल्लियों, जो उन्हें छोड़ने के लिए जब वे अनुपस्थित रहे हैं एक जगह की जरूरत है की उन सभी अभिभावकों के लिए एकदम सही है, के बाद से इसकी सबसे उत्कृष्ट सेवाओं में से एक है कुत्ते और बिल्ली का बच्चा दिन नर्सरी . हालांकि, अगर आप ठहरने का विस्तार करना चाहते हैं या आपको जानवर को एक दिन से अधिक समय तक छोड़ना है, तो ऐसा करना भी संभव है क्योंकि उनके पास कुत्तों और बिल्लियों के लिए होटल-निवास है। दूसरी तरफ, डॉगविले एक हेयरड्रेसर भी है जो इस क्षेत्र में एक योग्य और अनुभवी कर्मचारियों के साथ कुत्तों के लिए विशेष सेवाएं प्रदान करता है।

हैप्पीकैन कैनिन निवास

हालांकि यह पिछले केंद्र की तुलना में थोड़ी दूर है, हैप्पीकैन मैड्रिड में डे केयर सेंटरों में से एक है जो इसके लिए सबसे अच्छा मूल्यवान है आउटडोर सुविधाएं . इस कुत्ते के निवास में कुत्तों को एक दिन, सप्ताहांत या लंबे समय तक रहने के दौरान छोड़ना संभव है।




10 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ, हैप्पीकैन टीम अपने केंद्र में रहने वाले जानवरों की देखभाल करने, उन्हें चलने और खेल को प्रोत्साहित करने के लिए जिम्मेदार है। केंद्र एक प्राकृतिक वातावरण में स्थित है और इसमें एक है 20 हेक्टेयर की सतह , झीलों, पार्कों और खुली जगहों सहित विभिन्न मनोरंजन क्षेत्रों के साथ, ताकि कुत्ते दौड़ सकें, खेल सकें और आनंद उठा सकें। और यदि असुविधा निवास के स्थान पर स्थित है, तो वे अपने ग्राहकों को उपलब्ध कराते हैं पिक-अप और डिलीवरी सेवा.

हवाना बोस्टन

यद्यपि हबाना बोस्टन एक पशु चिकित्सा क्लिनिक है, लेकिन यह इसकी सबसे उत्कृष्ट सेवाओं में से एक है मैड्रिड में कैनिन डे नर्सरी . इसके अलावा, वे कई अन्य लोगों के बीच शिक्षा और नैतिकता सेवाएं, हेयरड्रेसिंग और कुत्ते सौंदर्यशास्त्र प्रदान करते हैं। दूसरों पर इस केंद्र का लाभ यह है पशु चिकित्सकों की सतत उपस्थिति है, अपने पेशेवर निपटान किसी भी विवाद, दुर्घटना या स्वास्थ्य समस्या के लिए योग्य और तैयार होने से जानवरों की कई अभिभावकों आश्वस्त है कि प्रवास के दौरान उत्पन्न हो सकती है बनाया ।

कैंगी डोगी पार्क नर्सरी और नर्सरी

Cangie doggie निवास और डेकेयर वहां मौजूद कुत्तों के साथ विभिन्न प्रकार की बाल देखभाल सेवा और गतिविधियां प्रदान करती हैं। यह संगीत चिकित्सा सत्र आयोजित करने के लिए खड़ा है, पिल्लों के सामाजिककरण पर काम कर रहा है और ऐसी सुविधाएं हैं जो कुत्तों को खेल के माध्यम से खेलने और व्यायाम करने की अनुमति देती हैं। इसके अलावा, केंद्र अपने मेहमानों को एक पिक-अप और डिलीवरी सेवा प्रदान करता है, साथ ही साथ विभिन्न प्रकार की दरें: दिन की देखभाल, पूर्ण-दिन, आधे दिन या मासिक।

एलिस पिल्ला होटल

यदि आपका कुत्ता एक छोटा सा आकार है तो एलिस पिल्ला होटल उसके लिए डिज़ाइन किया गया है, क्योंकि वे केवल इस सुविधा के साथ कुत्तों को स्वीकार करते हैं। मैड्रिड के केंद्र में स्थित है, यह कुत्ते का दिन और होटल डेकेयर यह हर समय एक पारिवारिक माहौल, ध्यान और ट्यूटर के साथ लगातार संपर्क प्रदान करता है। यहां जानवरों को 2-3 दैनिक सवारी का आनंद मिलता है, उनकी जरूरतों के आधार पर, विश्राम को प्रोत्साहित करने के लिए पाइप संगीत, खुफिया खेल, खिलौने, पार्क और व्यवहार अच्छी तरह से उत्तेजित रखने के लिए। iexcl-Elis पिल्ला होटल मज़ा में गारंटी है!

कैनाइन निवास Educaza

होटल एडुकाजा एक है जानवरों को समर्पित निवास आम तौर पर, चूंकि वे न केवल कुत्तों को स्वीकार करते हैं क्योंकि मेहमानों, बिल्लियों, पक्षियों और कृंतकों जैसे अन्य पालतू जानवरों का भी स्वागत है। केंद्र, recreao क्षेत्रों, 51 कमरे, 5 देखभाल करने वालों और 49 मेहमानों के लिए एक क्षमता के 20,000 m2 की कुल के होते हैं तो ध्यान दिन में 24 घंटे सवाल से परे है। दूसरी ओर, उनके द्वारा प्रदत्त सेवाओं के लिए उन्हें पेशेवर पशु चिकित्सकों, कुत्ते शिक्षकों, हेयरड्रेसर, पुनर्वास विशेषज्ञों और अधिक के साथ उपलब्ध कराने के द्वारा सभी जरूरतों और अपने ग्राहकों की सुविधा को कवर किया। जानवर होटल एडुकाज़ा में रह सकते हैं एक दिन से महीनों तक , और उनके मेहमानों का हिस्सा बनना जरूरी है कि वे आवश्यकताओं की एक श्रृंखला का पालन करें, जैसे कि ठीक से टीकाकरण और चिंतित होना।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
रैखिक शहर, मैड्रिड में खोया कुत्तारैखिक शहर, मैड्रिड में खोया कुत्ता
मैड्रिड में एक भूसी की सिफारिश की है?मैड्रिड में एक भूसी की सिफारिश की है?
मैड्रिड में चुराया चुड़ैलमैड्रिड में चुराया चुड़ैल
नोएलिया, मैड्रिड में अपने कुत्ते के लिए भरोसेमंद देखभाल करने वालानोएलिया, मैड्रिड में अपने कुत्ते के लिए भरोसेमंद देखभाल करने वाला
मैड्रिड में मेट्रो पर एक कुत्ते के साथ यात्रा अब संभव हैमैड्रिड में मेट्रो पर एक कुत्ते के साथ यात्रा अब संभव है
कुत्ते डेकेयरकुत्ते डेकेयर
बहुत कुत्ता सप्ताहांतबहुत कुत्ता सप्ताहांत
घर पर मैड्रिड में सबसे अच्छा कुत्ता प्रशिक्षकोंघर पर मैड्रिड में सबसे अच्छा कुत्ता प्रशिक्षकों
मैड्रिड मेट्रो के कुत्तों को पहली सालगिरह की शुभकामनाएँ!मैड्रिड मेट्रो के कुत्तों को पहली सालगिरह की शुभकामनाएँ!
पार्ला, मैड्रिड में खोया बिल्लीपार्ला, मैड्रिड में खोया बिल्ली
» » मैड्रिड में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा दिन देखभाल केंद्र - कुत्तों के लिए दिन की देखभाल
© 2022 TonMobis.com