मैड्रिड में सबसे अच्छा कुत्ते फिजियोथेरेपिस्ट

मैड्रिड में सबसे अच्छा कुत्ते फिजियोथेरेपिस्ट

Iquest- आप एक के लिए देख रहे हैं कुत्तों के लिए पुनर्वास केंद्र मैड्रिड और परिवेश में? फिजियोथेरेपी शक्ति या मांसपेशियों के प्रतिरोध को बढ़ाने और यहां तक ​​कि विभिन्न रोगों के कारण होने वाले दर्द को कम करने के लिए, जानवर की कार्यात्मक क्षमता को बनाए रखने और / या सुधारने में मदद करती है।

नीचे खोजें मैड्रिड में सबसे अच्छा कुत्ते फिजियोथेरेपिस्ट और एक पेशेवर खोजें जो आपके कुत्ते की जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने में आपकी मदद कर सकता है।

आप इसमें रुचि भी ले सकते हैं: मैड्रिड में 24 घंटे के आपातकालीन पशु चिकित्सा क्लीनिक

पशु पुनर्वास

पशु पुनर्वास यह एक कंपनी प्रभारी है एंटोनियो कैरेनो , ज़ारागोज़ा के संकाय में पशु चिकित्सा चिकित्सा में लाइसेंस प्राप्त है। वह मुख्य रूप से घर पर छोटे जानवरों के पुनर्वास और फिजियोथेरेपी का काम करता है।

मुख्य रूप से प्रदर्शन करता है घर का दौरा , क्योंकि वे जानवर तनाव से बचने के लिए बड़े जानवरों में काम की सुविधा या मुसीबत घूमना है, भी वातावरण में यह रहता है, समय की बचत होती आकलन और यात्रा को निजीकृत मदद करता है।

Postsurgical वसूली आर्थोपेडिक या तंत्रिका संबंधी दर्द, सूजन, डिस्क रोग, केवल पेशियों, असामान्य चाल, मांसपेशियों अतिवृद्धि, मोच, तनाव, tendinitis, bursitis और शोष काम करता है। तकनीक पशु पुनर्वास रोजगार चिकित्सकीय मालिश, अल्ट्रासाउंड, बिजली की उत्तेजना (टेंस / ईएमएस), magnetotherapy, cryotherapy और thermotherapy हैं।

भूमध्य पशु चिकित्सा केंद्र

भूमध्य पशु चिकित्सा केंद्र पशु चिकित्सकों और सहायकों की एक पूरी टीम प्रदान करता है, जो विदेशी सहित सभी प्रकार के जानवरों को पूरा करते हैं। के अलावा सेवाएं के क्षेत्र में बुनियादी पशु चिकित्सा क्लिनिक फिजियोथेरेपी और पुनर्वास हम चिकित्सकीय गेंदों के उपयोग के साथ, मालिश, thermotherapy, electrostimulation, अल्ट्रासाउंड का उपयोग, नियंत्रित पानी के नीचे टेप पूल, magetoterapia, cavaletti, इच्छुक विमानों और सीढ़ियों और स्थिरता अभ्यास अभ्यास पर प्रकाश डाला।

हवाना बोस्टन




हवाना बोस्टन बोएडिल्ला डेल मोंटे में स्थित एक पशु चिकित्सा क्लिनिक है, कुत्तों और बिल्लियों की सेवा प्रदान करता है। वे विशेषज्ञ हैं पुनर्वास, फिजियोथेरेपी और ऑर्थोपेडिक्स पशु चिकित्सक।

सेवाएं कैनो हाइड्रोथेरेपी, चिकित्सीय मालिश और व्हीलचेयर किराये। वे मुख्य रूप से डिस्प्लेसिया, ऑस्टियोआर्थ्रोसिस, हर्निएटेड डिस्क और लिगामेंट टूटने के साथ काम करते हैं।

Castellana पशु चिकित्सा केंद्र

Castellana पशु चिकित्सा केंद्र यह मैड्रिड में सबसे पुराना है, जिसकी स्थापना 1 9 58 में हुई थी। इसमें 300 मीटर 2 सुविधाएं और पेशेवरों की एक बड़ी टीम है। पशु चिकित्सा ध्यान के अलावा, वे घर, विशेष दुकानों और हेयरड्रेसर पर भी परामर्श लेते हैं।

वे कुत्तों के लिए पुनर्वास और उपचार करते हैं, साथ ही वैकल्पिक उपचार के आवेदन भी करते हैं।

लॉस एंजिल्स पशु चिकित्सा केंद्र शहर

लॉस एंजिल्स पशु चिकित्सा केंद्र शहर , एक पशु चिकित्सा क्लिनिक होने के अलावा, यह सेवाएं प्रदान करता है भौतिक चिकित्सा छोटे जानवरों के लिए। इसे मैड्रिड में सबसे अच्छे क्लीनिकों में से एक माना जाता है और वे प्रदर्शन करते हैं घर पर पशु चिकित्सा दौरे बिना किसी अतिरिक्त लागत के।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
रैखिक शहर, मैड्रिड में खोया कुत्तारैखिक शहर, मैड्रिड में खोया कुत्ता
मैड्रिड में एक भूसी की सिफारिश की है?मैड्रिड में एक भूसी की सिफारिश की है?
कुत्तों में हाइड्रोथेरेपीकुत्तों में हाइड्रोथेरेपी
कुत्तों में हाइड्रोथेरेपी के साथ पुनर्वासकुत्तों में हाइड्रोथेरेपी के साथ पुनर्वास
मैड्रिड में मेट्रो पर एक कुत्ते के साथ यात्रा अब संभव हैमैड्रिड में मेट्रो पर एक कुत्ते के साथ यात्रा अब संभव है
पुनर्वास उपचार में कुत्तों: कंपनी के अलावा, जीवन के लिए मददपुनर्वास उपचार में कुत्तों: कंपनी के अलावा, जीवन के लिए मदद
Vii मैड्रिड के माध्यम से यात्रा कुत्ते के रहनेVii मैड्रिड के माध्यम से यात्रा कुत्ते के रहने
बहुत कुत्ता सप्ताहांतबहुत कुत्ता सप्ताहांत
मैड्रिड में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा दिन देखभाल केंद्र - कुत्तों के लिए दिन की देखभालमैड्रिड में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा दिन देखभाल केंद्र - कुत्तों के लिए दिन की देखभाल
बार्सिलोना में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा फिजियोथेरेपी केंद्रबार्सिलोना में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा फिजियोथेरेपी केंद्र
» » मैड्रिड में सबसे अच्छा कुत्ते फिजियोथेरेपिस्ट
© 2022 TonMobis.com