मैड्रिड मेट्रो के कुत्तों को पहली सालगिरह की शुभकामनाएँ!

कुत्तों मेट्रो मैड्रिड

आज एक दिन पहले इस तरह के एक दिन, कुत्तों ने मैड्रिड मेट्रो की पहली बार ट्रेनों के लिए चलना शुरू किया . कुछ महीने पहले जब हमने खबर सीखी हम बहुत खुश थे लेकिन 6 जुलाई, 2016 को एक विशेष स्वाद था। कितने वर्षों से पूछ रहे थे वास्तविकता बनने जा रहे थे और आखिर में हम अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ मैड्रिड के लिए मेट्रो में स्थानांतरित हो सकते थे। 

बुधवार, 6 जुलाई, 2016 की सुबह, मैड्रिड मेट्रो की जीत से परे पहला स्नैप दिखाई दिया। सबसे पहले अपने मालिकों के हिस्से और सभी के ऊपर, एक निश्चित कठोरता के साथ  निर्देश जिसे परिवहन कंपनी से सूचित किया गया था। कुछ उपयोगकर्ता उन लोगों की उपस्थिति से आश्चर्यचकित थे औसत से बाल यात्रियों लेकिन सामान्य रूप से, सब कुछ सुचारू रूप से चला गया।

मैड्रिड के लोग लंबे समय से इस तरह के उपाय की प्रतीक्षा कर रहे थे। अधिकांश यूरोपीय राजधानियों में दो और चार पैर वाले नागरिक कारों में मिश्रित होते हैं, बिना किसी शिकायत किए। स्पेन में भी, बार्सिलोना के मेटवे 2014 से कुत्तों के लिए अपने दरवाजे खोलता है . मैड्रिड पीछे छोड़ दिया गया था और यह चीजों को बदलने के लिए समय था।




में Gudog हम इस पहली सालगिरह का जश्न मनाने के लिए चाहते थे और हमने इस अवसर के लिए एक वीडियो तैयार किया है:

नियम लागू होने के बाद से एक साल बीत चुका है और हम केवल खुश रह सकते हैं कि अधिक से अधिक सार्वजनिक रिक्त स्थान हमें अपने कुत्तों के साथ पहुंचने की अनुमति देते हैं। क्या आपने पिछले साल अपने कुत्ते के साथ मैड्रिड मेट्रो में यात्रा की है? अनुभव कैसा रहा है? हम आपके साक्ष्य पहले से सुनना पसंद करेंगे। आप हमें [email protected] पर मेल द्वारा फोटो, वीडियो या ग्रंथ भेज सकते हैं या इसे अपलोड कर सकते हैं फेसबुक , चहचहाना या इंस्टाग्राम हमारे खातों को टैग करना ताकि यह हमारे पास पहुंच सके।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
हॉर्टलेजा में खोया कुत्ता, मैड्रिडहॉर्टलेजा में खोया कुत्ता, मैड्रिड
रैखिक शहर, मैड्रिड में खोया कुत्तारैखिक शहर, मैड्रिड में खोया कुत्ता
मैड्रिड में एक भूसी की सिफारिश की है?मैड्रिड में एक भूसी की सिफारिश की है?
मैड्रिड में चुराया चुड़ैलमैड्रिड में चुराया चुड़ैल
मैड्रिड में बिच खो गयामैड्रिड में बिच खो गया
डर के साथ कुत्तोंडर के साथ कुत्तों
मैड्रिड में मेट्रो पर एक कुत्ते के साथ यात्रा अब संभव हैमैड्रिड में मेट्रो पर एक कुत्ते के साथ यात्रा अब संभव है
Vii मैड्रिड के माध्यम से यात्रा कुत्ते के रहनेVii मैड्रिड के माध्यम से यात्रा कुत्ते के रहने
बहुत कुत्ता सप्ताहांतबहुत कुत्ता सप्ताहांत
पार्ला, मैड्रिड में खोया बिल्लीपार्ला, मैड्रिड में खोया बिल्ली
» » मैड्रिड मेट्रो के कुत्तों को पहली सालगिरह की शुभकामनाएँ!
© 2022 TonMobis.com