मैड्रिड सेंटर के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सक

मैड्रिड केंद्र के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सक

Iquest- क्या आप केंद्रीय मैड्रिड में एक अच्छे पशुचिकित्सा की तलाश में हैं? यदि आप एक बिल्ली, एक कुत्ता या खरगोश की तरह एक विदेशी पशु के स्वामी हैं और rodedores हो सकता है या नहीं, ExpertoAnimal की इस सूची में जो मदद कर सकते हैं एक पेशेवर मिल जाएगा।

पता करें कि वे क्या हैं मैड्रिड केंद्र में सबसे अच्छा वैलेट आपके द्वारा ऑफ़र किए जाने वाले ग्राहकों और सेवाओं की राय के अनुसार। अगर आप उनमें से किसी एक का दौरा किया है तो अपनी टिप्पणी छोड़ना न भूलें ताकि अन्य आपके अनुभव को भी जान सकें।

आप में रुचि भी हो सकती है: मैड्रिड में सर्वश्रेष्ठ कुत्ते के हेयरड्रेसर

पशु चिकित्सा अस्पताल रिट्रीट

914093600

बकाया

रेटिरो पशु चिकित्सा अस्पताल 35 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ एक राष्ट्रीय संदर्भ केंद्र है। यह अपने ग्राहकों को सोमवार से शनिवार तक एक दिन के उद्घाटन कार्यक्रम के साथ-साथ एक सेवा प्रदान करता है 24 घंटे आपातकालीन पशु चिकित्सक, वर्ष में 365 दिन, और अस्पताल में भर्ती केंद्र में पालतू जानवरों के लिए सबसे अच्छा देखभाल सुनिश्चित करने। बस Avda। Menéndez Pelayo nordm- 9 में Retiro सामने स्थित है, इस पशु चिकित्सा अस्पताल सेवाओं है कि एक पशु चिकित्सा अस्पतालों 24 घंटे सबसे अच्छा मैड्रिड के उपयोगकर्ताओं द्वारा दर्ज़ा दिया गया आपातकालीन बन गए हैं की एक सीमा प्रदान करता है।

यह दो केन्द्रों, Avda। मेनेंडेज़ Pelayo 23 में एक है, जो केवल felines और विदेशी जानवरों और में एक और सौदा है Avda। Menéndez Pelayo nordm- 9 नव नवीनतम प्रौद्योगिकी और सुविधाओं की विशेषता प्रदान करने के लिए खोला 24 घंटे की सेवा के साथ मैड्रिड में अद्वितीय सेवा।

इसे ए के रूप में परिभाषित किया गया है विशेष अस्पताल आघात विज्ञान, नेत्र विज्ञान, त्वचाविज्ञान, तंत्रिका विज्ञान, ऑन्कोलॉजी, पाचन, प्रजनन और व्यवहार संबंधी समस्याओं में। इसी प्रकार, वे विदेशी जानवरों का इलाज करते हैं और अपनी विशेषज्ञता और पशु चिकित्सा दवा के सभी क्षेत्रों से संबंधित निम्नलिखित सेवाएं प्रदान करते हैं:

  • छवि द्वारा निदान
  • टीएसी
  • आंतरिक चिकित्सा
  • सर्जरी
  • दंत चिकित्सा
  • लैप्रोस्कोपिक सर्जरी
  • आर्थोस्कोपी
  • endoscopically
  • ऑन्कोलॉजी
  • अस्पताल में भर्ती
  • प्रयोगशाला
  • कैनाइन वीर्य बैंक
  • भौतिक चिकित्सा
  • विकास कारक और स्टेम कोशिकाएं
  • खिला

के रूप में नई सुविधाओं पशु चिकित्सा के लिए एक संदर्भ हैं, तो यह पशु चिकित्सा अस्पताल, राष्ट्रीय स्तर पर एक संदर्भ केंद्र है। सावधान डिजाइन, व्यक्तिगत सेवा और विकास कारकों और स्टेम कोशिकाओं के उपयोग के साथ अभिनव प्रौद्योगिकी, यह 600 से अधिक एम 2 के साथ एक अद्वितीय अस्पताल, मैड्रिड के केंद्र में पालतू जानवर के स्वास्थ्य के लिए समर्पित करता है ।

Iquest- कैसे है अस्पताल में भर्ती सेवा यह क्या पेशकश करता है? यह निस्संदेह मुख्य प्रश्नों में से एक है कि पशु शिक्षक पूछते हैं कि जब वे अपने साथी को अस्पताल में भर्ती करने की आवश्यकता देखते हैं। रिट्रीट पशु चिकित्सा अस्पताल में, भर्ती पशुओं को हर समय योग्य कर्मियों द्वारा भाग लिया जाता है, हमेशा चौकस और अपने मरीजों की स्थिति में किसी भी बदलाव की सहायता के लिए तैयार होते हैं। इसके अलावा, और केंद्र में जब वे जानवरों की हालत इसे अनुमति देते हैं, तो वे अपने पिछले मरीजों के दौरान अस्पताल में रहने के दौरान उनसे मिलने के दौरान अपने सभी मरीजों के आराम और कल्याण की देखभाल कर सकते हैं।

एक संदर्भ केंद्र के रूप में, यह एक अस्पताल की सभी पशु चिकित्सा सेवाएं प्रदान करता है, ताकि पालतू जानवर हर समय अच्छे हाथों में हों। नियुक्ति का अनुरोध करने के लिए सलाह दी जाती है प्रतीक्षा से बचने के लिए, हालांकि यह आवश्यक नहीं है। दूसरी तरफ, यह ध्यान देने योग्य है कि उनके पास अपने ग्राहकों के लिए डॉक्टर कास्टेलो स्ट्रीट, नंबर 10 पर पार्किंग है।

पशु चिकित्सा अस्पताल एल Bosque

वन सुविधाओं दो पशु चिकित्सा क्लीनिक मैड्रिड में स्थित, उनमें से एक Villaviciosa डी Odón और दूसरा Aluche में। दोनों ही सेवाओं में कुत्तों और बिल्लियों के साथ-साथ पशुओं के लिए पूछताछ की जाती है और पूछताछ स्वीकार की जाती है विदेशी , पक्षियों, सरीसृप, ferrets, गिनी सूअर, खरगोश, हैम्स्टर, आदि की तरह

एल बोस्क में उनके पास पेशेवर पशु चिकित्सक हैं जो सभी प्रकार के पालतू जानवरों के लिए पशु चिकित्सा दवा में गुणवत्ता सेवाएं प्रदान करते हैं। इन सभी सेवाओं में से, निम्नलिखित खड़े हैं: आय और आईसीयू, 24 घंटे आपातकालीन , कुत्ते और बिल्ली का बच्चा हेयरड्रेसर, अपनी प्रयोगशाला , घर पर शल्य चिकित्सा, शल्य चिकित्सा, दर्दनाक या पालतू जानवरों का निवास।

द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवा के लिए धन्यवाद घर पर पशुचिकित्सक , ग्राहकों के लिए क्लिनिक यात्रा करना जरूरी नहीं है यदि उनके पास पर्याप्त संसाधन नहीं हैं या रोगी ऐसा करने में असमर्थ है। इस प्रकार, वे पहले निर्दिष्ट परामर्श के इलाज के लिए अपने पेशेवर पशु चिकित्सकों में से एक भेजते हैं। हालांकि, पशु को टीकाकरण के लिए इस सेवा का अनुरोध करना भी संभव है, ताकि यह आवश्यक रूप से आपातकाल न हो।

दूसरी तरफ, एल बोस्क पशु चिकित्सा क्लिनिक है दिन में 24 घंटे, साल में 365 दिन खुला , स्थायी आपातकालीन सेवा की आवश्यकता वाले किसी भी व्यक्ति को उपलब्ध कराया जा रहा है।

पशु चिकित्सा क्लिनिक Velázquez- सलामंका

915627769




Velázquez पशु चिकित्सा क्लिनिक भी सूची का हिस्सा है मैड्रिड में सबसे अच्छा पशु चिकित्सक कई कारणों से। पहला यह सेवाओं की विस्तृत श्रृंखला है, जिसमें अस्पताल में भर्ती शामिल है, 24 घंटे आपातकालीन , सामान्य, आंतरिक और निवारक दवा, नैदानिक ​​इमेजिंग, सामान्य और मुलायम ऊतक सर्जरी, अपनी प्रयोगशाला और बहुत कुछ। दूसरी यह पूरी मानव टीम है, जो पशु चिकित्सा दवा, जैसे दंत चिकित्सा, आघात, ऑर्थोपेडिक्स और त्वचाविज्ञान के विभिन्न क्षेत्रों में विशिष्ट पेशेवरों द्वारा बनाई गई है। तीसरा, अपने मरीजों का निदान और उपचार करते समय सबसे आधुनिक पशु चिकित्सा तकनीकों को शामिल करके। और चौथा और सबसे प्रासंगिक, चार पशु चिकित्सा केन्द्रों में से एक के रूप में प्राप्त किया है पशु चिकित्सकों के कॉलेज द्वारा गुणवत्ता प्रमाण पत्र सभी संभावित विषयों में।

पेशेवरों को टीम बनाने में 20 से अधिक वर्षों का अनुभव होता है, और वे अपने क्लिनिक में नवीनतम पशु चिकित्सा तकनीकों को पेश करने में सक्षम होने के लिए निरंतर प्रशिक्षण में हैं। इसके अलावा, एक वर्ष एक आपातकालीन सेवा होने में 365 दिन से, यह संभव पेश समस्या के किसी भी समय कुत्तों और बिल्लियों के इलाज के लिए, भले ही है, जैसा कि विशेषज्ञों की विविधता केंद्र में कौन हैं सटीक निदान की पेशकश करने के लिए पूरी तरह से प्रशिक्षित हैं।

मेडिकन पशु चिकित्सा क्लिनिक

औषधि देना पशु चिकित्सा सेवाओं का एक अभिन्न केंद्र है जिसमें एक उपचार को प्रत्येक पालतू जानवर को पूरी तरह से अनुकूलित किया जाता है। क्लिनिक में एक है महान टीम कुत्तों और बिल्लियों, और ऑपरेशन थियेटर के कर्मचारियों और उपकरणों खुद गैस संज्ञाहरण, आपातकालीन पशुचिकित्सा, अल्ट्रासाउंड, हृदय रोग विशेषज्ञ, और पशु चिकित्सा नेत्र रोग विशेषज्ञ दंत चिकित्सक में एक कुशल सर्जन के पशु चिकित्सकों की। इस तरह, किसी भी प्रकार के प्रश्न का उत्तर देने के लिए, 625 175 068 पर कॉल करके, आपातकालीन समय शुरू होता है, एक दिन का समय निर्धारित करने के अलावा।

इसकी अद्यतन सुविधाओं और सेवाओं की विस्तृत श्रृंखला के लिए धन्यवाद, मेडिकन पशु चिकित्सा क्लिनिक, दिन में 24 घंटे खुला , यह मैड्रिड शहर में सर्वश्रेष्ठ रेटेड में से एक है। इस रूप में, वे निम्नलिखित सेवाओं पर जोर देते हैं: त्वचाविज्ञान और एलर्जी, पाचन, मूत्रविज्ञान और नेफ्रोलोजी, ऑन्कोलॉजी, डिजिटल रेडियोग्राफी और परामर्श, पशु चिकित्सा आपात स्थिति.

दूसरी ओर, अगर कुत्ते या बिल्ली एक और पशु चिकित्सा क्लिनिक द्वारा निदान किया गया है, लेकिन मालिक नैदानिक ​​Medican में संदेह है कि वे मामले सावधानीपूर्वक अध्ययन के बाद दूसरी राय प्रदान करने के लिए राज्य के लिए अवसर प्रदान करते हैं।

अपनी कीमतों के बारे में, यहां उनकी कुछ दरें हैं:

  • बिल्ली नसबंदी: € 50 से
  • पहचान चिप: € 28 से
  • पूरा कुत्ता टीकाकरण: € 38 से
  • मुंह की सफाई: € 75 से
  • पशु चिकित्सा परामर्श: € 29 से

इसी तरह, पूरे साल वे एक श्रृंखला लेते हैं अभियान सस्ती दरों के साथ अपने ग्राहकों को पेश करने के लिए, दूसरों के बीच नसबंदी, टीकाकरण और दंत सफाई की।

लॉस एंजिल्स पशु चिकित्सा केंद्र शहर

दिन में 24 घंटे, साल में 365 दिन खोलें , एन्जिल्स के पशु चिकित्सा केंद्र शहर न केवल अपने व्यापक उपलब्धता के लिए, लेकिन एक करीबी रिश्ता पेशकश और पूरी तरह से प्रत्येक पालतू के अनुरूप, जैसे जानवरों द्वारा सबसे अच्छा क्लीनिक उपयोगकर्ताओं द्वारा आपातकाल मैड्रिड से एक माना जाता विदेशी . उन्हें परिभाषित किया गया है नेत्र विज्ञान, फिजियोथेरेपी और कार्डियोलॉजी में विशेषज्ञ , मुख्य रूप से, हालांकि वे सभी प्रकार की सामान्य सेवाएं प्रदान करते हैं।

24 घंटे की सेवा के अलावा, वे प्रदर्शन करने की संभावना प्रदान करते हैं घर पर पशु चिकित्सा दौरे बिना किसी अतिरिक्त लागत के। इसी प्रकार, परामर्श करने से पहले पहले प्रदर्शन करना भी संभव है फोन से संपर्क करना , जिसमें आप उपयुक्त सिफारिशों को प्राप्त करने के लिए मामले को अपने कई पेशेवरों में से एक में बेनकाब कर सकते हैं।

भूमध्य पशु चिकित्सा केंद्र

पशु चिकित्सकों और पशु चिकित्सा सहायकों की पूरी टीम जो भूमध्य पशु चिकित्सा केंद्र गारंटी गुणवत्ता, व्यापक और विशेष देखभाल का हिस्सा बनती हैं। इस अर्थ में, वे पशु चिकित्सा दवा के सभी क्षेत्रों को कवर करते हैं, जिनमें शामिल हैं जीरियटिक्स, ट्राउमेटोलॉजी, न्यूरोलॉजी और ऑन्कोलॉजी . इसी तरह, पशु चिकित्सा क्लिनिक भूमध्यसागरीय सभी जानवरों का स्वागत है, ताकि कुत्तों और बिल्लियों के इलाज के अलावा सभी प्रकार के जानवरों को स्वीकार किया जा सके विदेशी.

उपर्युक्त सेवाओं के अलावा, निम्नलिखित खड़े हैं: छवि द्वारा निदान, स्वयं प्रयोगशाला और विश्लेषण, पुनर्वास और फिजियोथेरेपी, दर्द इकाई, अस्पताल में भर्ती , पशु चिकित्सकों के लिए टी ransport और प्रशिक्षण कक्ष। इसकी सुविधाएं क्लिनिक को सभी मरीजों को सटीक निदान तक पहुंचने और सर्वोत्तम उपचार शुरू करने की अनुमति देती हैं। इसके अलावा, एक पशु चिकित्सा अस्पताल भी है 24 घंटे खुला , वे पूरे दिन आपात स्थिति में भाग लेते हैं और यहां तक ​​कि एक सेवा भी प्रदान करते हैं मरीजों का संग्रह और वितरण , भी, 24 घंटे। अस्पताल में मरीजों की स्थिति पर यात्राओं और जानकारी का कार्यक्रम 11:00 बजे से शाम 7:00 बजे तक है।

और अंत में, भूमध्य पशु चिकित्सा केंद्र में वे इसे बहुत महत्वपूर्ण मानते हैं कि पशु चिकित्सा दवा पेशेवरों की उनकी टीम निरंतर प्रशिक्षण में है। इसलिए, समय-समय पर, वे विशेषज्ञता पाठ्यक्रम देते हैं और अपनी सुविधाओं में मोनोग्राफ। कहा जाता है कि कमरे अन्य पशु चिकित्सा केन्द्रों के लिए भी उपलब्ध हैं, ताकि उन्हें किराए पर लेना संभव हो।

Castellana पशु चिकित्सा केंद्र

कास्टेलाना पशु चिकित्सा केंद्र की स्थापना 1 9 58 में हुई थी। इसमें है सुविधाओं की 300 मीटर 2 और पेशेवरों की एक महान टीम। टीम जूलियो Dominguez Diez, रोजा Dominguez Sarceda, सिल्विया Dominguez Sarceda, मारिया सोटो मार्टिन, नादिया Palacios Quirós, डेलिया गार्सिया रोमन, नोवो मार्ता Rebollo द्वारा रचित है। केंद्र में पशु चिकित्सा ध्यान के अलावा, वे भी प्रदर्शन करते हैं घर परामर्श.

सेवा, नेत्र विज्ञान, कार्डियोलॉजी, दंत चिकित्सा, एंडोक्रिनोलॉजी, नेफ्रोलॉजी, ऑन्कोलॉजी, तंत्रिका विज्ञान में शामिल नैदानिक ​​आघात और ऑर्थोपेडिक्स , सर्जरी और है अपनी प्रयोगशाला . वे पुनर्वास और फिजियोथेरेपी में विशेषज्ञ हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मालागा में आपातकालीन पशु चिकित्सकमालागा में आपातकालीन पशु चिकित्सक
बिल्बाओ में पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिक - पशु चिकित्सक 24 घंटेबिल्बाओ में पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिक - पशु चिकित्सक 24 घंटे
एलिकेंट में आपातकालीन पशु - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटेएलिकेंट में आपातकालीन पशु - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटे
एलिकेंट में विदेशी पशु पशु चिकित्सकएलिकेंट में विदेशी पशु पशु चिकित्सक
मालागा में विदेशी जानवरों के पशु चिकित्सा क्लीनिकों की सूचीमालागा में विदेशी जानवरों के पशु चिकित्सा क्लीनिकों की सूची
ज़ारागोज़ा में सबसे अच्छा वैलेटज़ारागोज़ा में सबसे अच्छा वैलेट
मैड्रिड में 24 घंटे का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिकमैड्रिड में 24 घंटे का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिक
ज़ारागोज़ा में विदेशी के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सा केंद्रज़ारागोज़ा में विदेशी के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सा केंद्र
बार्सिलोना में 24 घंटे तत्कालता के पशु चिकित्सकबार्सिलोना में 24 घंटे तत्कालता के पशु चिकित्सक
मैड्रिड में सबसे अच्छा कुत्ते फिजियोथेरेपिस्टमैड्रिड में सबसे अच्छा कुत्ते फिजियोथेरेपिस्ट
» » मैड्रिड सेंटर के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सक
© 2022 TonMobis.com