ज़ारागोज़ा में विदेशी के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सा केंद्र

ज़ारागोज़ा में सबसे अच्छे विदेशी पशु चिकित्सा केंद्र

Iquest- आप एक के लिए देख रहे हैं ज़ारागोज़ा केंद्र में विदेशी के पशुचिकित्सा ? यदि आपके पास एक पक्षी, एक कृंतक, एक सरीसृप, एक उभयचर या किसी अन्य प्रकार के पालतू जानवर को विदेशी माना जाता है, तो AnimalExpert की इस सूची में आपको वह प्रोफ़ेशनल मिलेगा जिसे आप ढूंढ रहे हैं।

इसके लिए हमने सर्वोत्तम पशु चिकित्सा केंद्रों की खोज की है और विभिन्न मालिकों के आकलन से परामर्श लिया है। नीचे क्या खोजें ज़ारागोज़ा में सबसे अच्छे विदेशी पशु चिकित्सा केंद्र.

आप में भी रुचि हो सकती है: ज़ारागोज़ा में पशु चिकित्सा आपातकालीन - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटे

ज़ारागोज़ा के पशु चिकित्सा क्लिनिकल सेंटर

ज़ारागोज़ा के पशु चिकित्सा क्लिनिकल सेंटर यह मुख्य रूप से इसकी उपलब्धता के लिए खड़ा है, यह एक सेवा प्रदान करने के लिए खुला है आपातकालीन 24 घंटे . यह अच्छे पेशेवर उपकरण के साथ एक उच्च स्तरीय पशु चिकित्सा केंद्र है।

वे पक्षियों, सरीसृपों और छोटे स्तनधारियों का इलाज करते हैं। सेवाओं के लिए विदेशी जानवरों वे पेशकश करते हैं: प्रबंधन, आवास और भोजन, चिकित्सा निवारक कार्यक्रम, नैदानिक ​​परीक्षण या शल्य चिकित्सा हस्तक्षेप।

रोमेरेडा पशु चिकित्सा क्लिनिक

रोमेरेडा पशु चिकित्सा क्लिनिक 1994 में पैदा हुआ था और रोमारेडा विश्वविद्यालय Zaragoza के क्षेत्र में है। उनके पास पांच पशु चिकित्सकों और एक सहायक की एक टीम है। के लिए के रूप में अधिष्ठापन हमें एक बहुविकल्पीय परामर्श मिला, कुत्तों के लिए अनुकूलित किया गया और बिल्लियों, अल्ट्रासाउंड रूम, एक्स-रे, ऑपरेटिंग रूम और प्रयोगशाला के लिए दूसरा।

वे सभी प्रकार की सेवा प्रदान करते हैं विदेशी जानवरों (छोटे स्तनधारियों, पक्षियों, सरीसृप ...) जैसे: निवारक योजनाएं, ओन्कोलॉजिकल परामर्श, डीएनए द्वारा पक्षियों में यौन संबंध का निर्धारण, विशेष परामर्श, विश्लेषण प्रयोगशाला, डिजिटलकृत रेडियोलॉजी, संज्ञाहरण और सर्जरी।

मोंटेकनाल पशु चिकित्सा केंद्र




मोंटेकनाल पशु चिकित्सा क्लिनिक एक पशु चिकित्सा केंद्र है जो मोंटेकनाल के पुराने पशु चिकित्सा क्लिनिक में बस गया है, जो अब पूरी तरह नवीनीकृत है। उपकरण सेलीया गार्सिया (पशुचिकित्सक और रीजेंट), सैंड्रा मार्टिनेज (पशुचिकित्सा) और एनरिक मॉस्कोलो (कुत्ते और बिल्ली का बच्चा बाबर) द्वारा गठित किया गया है। वे पहली बार मुफ्त परामर्श, 24 घंटे की आपातकालीन सेवा और घर पर एक पशु चिकित्सा सेवा प्रदान करते हैं। अधिष्ठापन उनके पास दो वर्ग परामर्श, एक ऑपरेटिंग रूम और एक प्री-सर्जरी रूम, एक अस्पताल में भर्ती कक्ष, एक हेयरड्रेसिंग सैलून और एक विशेष दुकान के साथ 180 वर्ग मीटर की जगह है।

वे विभिन्न प्रकार की सेवा प्रदान करते हैं विदेशी जानवरों , अपने प्रशिक्षण के लिए धन्यवाद (Valencia) जंगली जानवरों की और इस तरह के मैड्रिड में पशु चिकित्सा लॉस सॉस केंद्र, Zoologic Badalona अस्पताल और Badajoz और El Saler में La Granja में वसूली केन्द्रों वन्य जीवन AMUS के रूप में विशिष्ट क्लीनिक में वसूली केन्द्रों ।

उनके पास है विशिष्ट उपकरण पक्षियों, उभयचर सरीसृपों और छोटे स्तनधारियों के लिए।

एवी पशु चिकित्सक

क्लिनिक एवी पशु चिकित्सक के बारे में बहुत जागरूक होने के लिए खड़ा है पशु कल्याण , यही कारण है कि उन्हें क्लिनिका अमेबल कॉन लॉस गैटोस का प्रमाणीकरण प्राप्त हुआ है। वे कुत्तों, बिल्लियों और विदेशी जानवरों को विभिन्न पशु चिकित्सा सेवाओं और पोषण के साथ अभिन्न ध्यान देते हैं।

वे विभिन्न प्रकार के विशेषज्ञ हैं विदेशी जानवरों , जैसे सरीसृप, छोटे स्तनधारियों, पक्षियों और उभयचर। विदेशी पशु चिकित्सा उपचार के अलावा, वे हैंडलिंग और देखभाल पर भी सलाह देते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ज़ारागोज़ा में खोया बिल्लीज़ारागोज़ा में खोया बिल्ली
ज़ारागोज़ा में पशु चिकित्सा आपातकाल - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटेज़ारागोज़ा में पशु चिकित्सा आपातकाल - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटे
मालागा में आपातकालीन पशु चिकित्सकमालागा में आपातकालीन पशु चिकित्सक
बिल्बाओ में पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिक - पशु चिकित्सक 24 घंटेबिल्बाओ में पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिक - पशु चिकित्सक 24 घंटे
एलिकेंट में विदेशी पशु पशु चिकित्सकएलिकेंट में विदेशी पशु पशु चिकित्सक
मालागा में विदेशी जानवरों के पशु चिकित्सा क्लीनिकों की सूचीमालागा में विदेशी जानवरों के पशु चिकित्सा क्लीनिकों की सूची
सेविले में विदेशी जानवरों का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा क्लीनिकसेविले में विदेशी जानवरों का सबसे अच्छा पशु चिकित्सा क्लीनिक
ज़ारागोज़ा में सबसे अच्छा वैलेटज़ारागोज़ा में सबसे अच्छा वैलेट
सरीसृप के लिए पशु चिकित्सकसरीसृप के लिए पशु चिकित्सक
बार्सिलोना में 24 घंटे तत्कालता के पशु चिकित्सकबार्सिलोना में 24 घंटे तत्कालता के पशु चिकित्सक
» » ज़ारागोज़ा में विदेशी के सर्वश्रेष्ठ पशु चिकित्सा केंद्र
© 2022 TonMobis.com