जन्म के बाद मेरी बिल्ली को कैसे खिलाया जाए

जन्म के बाद मेरी बिल्ली को कैसे खिलाया जाए

यदि आपके पास है एक बिल्ली और उसने पिल्ले को मोस होने के बाद अच्छी तरह से खिलाया जाने के लिए कुछ सुझावों को ध्यान में रखना चाहिए था। गर्भावस्था के दौरान, उसे अपनी सांस बनाने और बहुत अच्छी तरह से पोषित करने के लिए कुछ सावधानी बरतनी चाहिए ताकि उसके बच्चे मजबूत हो जाएं और पर्याप्त दूध हो। यदि आप अपनी बिल्ली का ख्याल रखना चाहते हैं क्योंकि यह योग्य है और यह आपके जानवरों को स्तनपान कराने के लिए मजबूत है, animals.site2.xyz हम voce की गणना करते हैं जन्म के बाद अपनी बिल्ली को कैसे खिलाया जाए.

गर्भावस्था के पिछले 3 सप्ताह के दौरान, आपकी बिल्ली को उच्च गुणवत्ता वाले किडनी से खिलाया जाना चाहिए जो विशेष रूप से बिल्ली के बच्चे के लिए डिज़ाइन किया गया हो। यह जड़ बिल्ली के लिए इंगित किया जाता है कि बिल्ली को पोषक तत्वों में बहुत समृद्ध दूध पैदा करने के लिए कहा जाता है। लेकिन आपकी भूख के जन्म के तुरंत बाद, आप अधिक से ज्यादा कुछ भी नहीं खाएंगे। यह सामान्य है कि प्रकाश देने के बाद बिल्ली बहुत खाती है . यहां तक ​​कि यदि आप खाना चाहते हैं, तो आप कुछ दिनों में भोजन की पेशकश करना बंद कर देते हैं, आपकी सामान्य भूख ठीक हो जाएगी।

उम के इस लेख में हम आपको कुछ सुझाव कैसे देते हैं ताकि आप जान सकें कि बिल्ली पकड़ने की जिंदगी की देखभाल कैसे करें।

  • प्रसव के 24 घंटे बाद यह कॉमा कोमा हो सकता है, लेकिन आपको यह सुनिश्चित करना होगा ताजा और साफ पानी की लगातार पहुंच है . इस अवधि में, जब बिल्ली कोलोस्ट्रम का उत्पादन कर रही है, तो यह पहला भोजन है जिसे बिल्ली दिन में खिलाएगी, और इसमें छोटे बिल्ली के बच्चे के लिए कई विटामिन, प्रोटीन और वसा होते हैं। यह मोन के लिए बहुत महत्वपूर्ण है और एंटीबॉडी को अपने पिल्लों में फैलता है। यह कोलोस्ट्रम 88% पानी है, मैं इस तथ्य पर भरोसा करता हूं कि बिल्ली में ताजा पानी सीमित संख्या में सीमित है।

  • स्तनपान कराने के दौरान, आपको पिल्ले के लिए उपयुक्त बिल्ली के साथ अपनी बिल्ली को खिलाना होगा। उसकी फ़ीड एनोन विशेष होना चाहिए क्योंकि यह अपने सभी दिनों को खिलाने के लिए पोषक तत्वों में समृद्ध, मजबूत, सडैक्टिक और पर्याप्त दूध का उत्पादन करना चाहिए। एक सामान्य नियम के रूप में इसे खिलाया जाना चाहिए दिन में 2 या 3 बार और हमेशा साफ, ताजा पानी पास होना चाहिए।




    कभी-कभी, भोजन की मात्रा अधिक हो सकती है, लेकिन यह आपकी बिल्ली की जरूरतों पर निर्भर करेगी। आप कुछ 2 या 3 दिन कुछ भी दे सकते हैं चिकन या टूना अपने आहार में अधिक पोषक तत्वों का योगदान करने के लिए। यद्यपि सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप खाते हैं और समझदार होते हैं, आपको इस तथ्य पर ध्यान देना चाहिए कि आपको अधिक वजन मिलता है क्योंकि यदि आप अधिक खपत करते हैं तो आप अपने स्वास्थ्य को जोखिम दे सकते हैं।

  • दिनों के गुजरने के साथ बिल्ली कम दूध पैदा करने के लिए खाएगी क्योंकि खाने के दिन बढ़ते हैं और दूध की उनकी मांग कम हो जाती है। स्तनपान एक ऐसी प्रक्रिया है जो अधिकतम 2 महीने तक चलती है, जिसके बाद पल के रूप में जाना जाने वाला पल होगा, जब युवा ठोस भोजन की आवश्यकता खाएंगे।

    में 4 सप्ताह धीरे-धीरे पेश करने में सक्षम हो जाएगा उसने कहा कि उसकी बिल्ली आमतौर पर खाया . यदि आप थोड़ा वजन प्राप्त कर चुके हैं और सौदी हैं, तो पशु चिकित्सक से विशेष आहार रम पर विचार करना बेहतर होगा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं प्रसव के बाद मेरी बिल्ली को कैसे खिलाया जाए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्ली का नसबंदी विफल हो सकता है?बिल्ली का नसबंदी विफल हो सकता है?
    मेरी बिल्ली ने केवल 10 घंटे में बिल्ली को जन्म दिया हैमेरी बिल्ली ने केवल 10 घंटे में बिल्ली को जन्म दिया है
    मेरी बिल्ली को सही तरीके से कैसे खिलाया जाएमेरी बिल्ली को सही तरीके से कैसे खिलाया जाए
    फ्लू और सांस लेने की समस्याओं के साथ बिल्लीफ्लू और सांस लेने की समस्याओं के साथ बिल्ली
    बिल्ली के गर्भपात और स्तनपान के लिए भोजनबिल्ली के गर्भपात और स्तनपान के लिए भोजन
    मेरी बिल्ली में मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था हैमेरी बिल्ली में मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था है
    मेरी बिल्ली को अच्छी तरह से कैसे खिलाया जाए?मेरी बिल्ली को अच्छी तरह से कैसे खिलाया जाए?
    बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक चलती है?बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक चलती है?
    एक बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक हैएक बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक है
    मेरी गर्भवती बिल्ली का ख्याल कैसे रखेंमेरी गर्भवती बिल्ली का ख्याल कैसे रखें
    » » जन्म के बाद मेरी बिल्ली को कैसे खिलाया जाए
    © 2022 TonMobis.com