मेरी गर्भवती बिल्ली का ख्याल कैसे रखें

मेरी गर्भवती बिल्ली का ख्याल कैसे रखें

घर पर सम्मान का पशु होना एक खुशी है, लेकिन यदि आपकी बिल्ली इसके साथ जिंदा है, तो यह जीवन है, यह जानकर कि यह जल्द ही आ जाएगा नए बिल्ली के बच्चे यह सब कुछ और रोमांचक बनाता है। यह स्पष्ट है कि गेस्टोन के दौरान हमारी बिल्ली को और अधिक की आवश्यकता होती है atenión y mimos चूंकि यह एक नाजुक चरण से गुजर रहा है - यही कारण है कि animales.sitio2.xyz में हम सीखने की सलाह देते हैं आपकी बिल्ली की देखभाल कैसे करें जीवन को पकड़ लेती है और मैंने खुश और सौहार्दपूर्ण रखा।

फेलिन के गेस्टोन की अवधि लगभग रहता है दो महीने और ई इन हफ्तों के दौरान अपने Anon का ख्याल फ़ीड लेने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि भ्रूण आपके पाचन तंत्र में ellaa कम से कम इंग्लैंड बढ़ने और क्या गैर खाद्य का एक बहुत देना चाहिए के रूप में, और हाँ मैं दिन के अलग अलग समय पर यह विभाजित।

  • अगर आपको लगता है कि आपकी बिल्ली जीवित रह सकती है, तो आपको सबसे पहले जो करना चाहिए वह है मैं पशु चिकित्सा निदान की पुष्टि करने के लिए और जानें कि आपको किस तरह के विटामिनों को प्रशासित करना चाहिए ताकि क्रेशनाम सदावेविस और मजबूत बिल्ली के बच्चे।

  • उन्होंने gestañósu बिल्ली के छठे सप्ताह बंधे खाने Podera अपने सामान्य Rañón एक बार दो बार इस पल और खा लिया à séideal सप्ताह é अच्छा विभाजन रायोन दिन एपीओ, और séideal जन्म के समय बंधे से trésíón में विभाजित : मनो एन, दोपहर और रात। इस तरह वह वही राशि खाएगा लेकिन थोड़ा सा छोटा ठीक से खिलाया जा सकता है।

  • गर्भावस्था के दौरान ए में बदलना सुविधाजनक है इष्टतम गुणवत्ता ताकि बिल्ली और बच्चों को उनके उचित विकास के लिए आवश्यक सभी पोषक तत्व प्राप्त हो जाएं। यह एक बड़ा खर्च है लेकिन जानवर के लिए लाभ के साथ।




  • गर्भावस्था के दौरान और प्रसव के लिए तैयारी में, बिल्ली को एक और स्पेनिश की आवश्यकता होगी आरामदायक और निजी , ताजा, बहुत उज्ज्वल, जहां आपका दिन और पानी का खाना भी है। अपने बिस्तर अनुकूल है और यह अपने घर इंग्लैंड, जो स्थिति Anon ने कहा है कि करने के लिए प्रकाश या कवर और सभी सुविधाओं के साथ एक बड़ी बॉक्स entóproponer तो वह सोने और जन्म दे सकते हैं।

  • गर्भावस्था का तात्पर्य है कि आपकी बिल्ली बीमार है, आपको सामान्य रूप से उसके साथ खेलना जारी रखना चाहिए, लेकिन उसे ध्यान देकर, अचानक आंदोलन करना जिससे उसे जोखिम में डाल दिया जाए।

  • कहा जाता है कि के दौरान gestañósu बिल्ली के सप्ताह अजीब है, तो आप बुरा लग रहा है, तो आप कुछ असामान्य लक्षण या पेट बढ़ रही है, यह जितनी जल्दी हो सके पशु चिकित्सा के रूप में लेने बंद कर दिया है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी गर्भवती बिल्ली का ख्याल कैसे रखें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियांमेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियां
    गर्भवती बिल्ली में सफेद बिल्लीगर्भवती बिल्ली में सफेद बिल्ली
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मधुमेह है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मधुमेह है या नहीं
    बिल्ली को अपना नाम कैसे सीखेंबिल्ली को अपना नाम कैसे सीखें
    अगर मेरी बिल्ली लंगड़ा है तो क्या करेंअगर मेरी बिल्ली लंगड़ा है तो क्या करें
    मेरी बिल्ली को निर्जलित करने की उम्र क्या हैमेरी बिल्ली को निर्जलित करने की उम्र क्या है
    बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक चलती है?बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक चलती है?
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्भवती है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्भवती है या नहीं
    एक बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक हैएक बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक है
    » » मेरी गर्भवती बिल्ली का ख्याल कैसे रखें
    © 2022 TonMobis.com