एक बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक है

एक बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक है

यदि आप घर या योजना पर नए बिल्ली के बच्चे रखना चाहते हैं अपनी बिल्ली पार करो , उत्साहपूर्वक आप जानना चाहते हैं कि आप कितनी देर गर्भवती होंगे। दूसरी ओर, यह संभव है कि आपका पालतू गर्भवती हो और आपको पिल्लों के आगमन की प्रतीक्षा करने के लिए समय पता होना चाहिए। क्या मनुष्य की तरह बिल्लियों हैं? आपके गेस्टोन में एक निश्चित समय है? Animals.site2.xyz पर हम आपको स्पष्ट करते हैं एक बिल्ली के गेस्टोन कितनी देर तक है.

सबसे पहले आपको पता होना चाहिए कि किसी भी स्तनधारी (इंसान समेत) की तरह बिल्लियों में गेस्टोन की एक निश्चित अवधि होती है, जो इस मामले में आपके विचार से कम है।

  • बिल्लियों के गेस्टोन यह लगभग 57 महीने के बीच 57 और 63 दिनों के बीच रहता है। हालांकि, कई मालिकों के लिए यह कम रहता है, क्योंकि कुछ मामलों में यह देखने के लिए कुछ हफ्तों लगते हैं कि आपके अनुमान के साथ कुछ अजीब होता है। इसलिए, यह देखने के लिए ध्यान देना महत्वपूर्ण है कि आपकी बिल्ली गर्भवती है या नहीं।

  • यदि आपको एक गेस्टोनॉन पर संदेह है, तो निदान की पुष्टि करने के लिए पशु चिकित्सक को अपनी बिल्ली ले जाने का सबसे अच्छा तरीका है। एक विशेषज्ञ को पेना जो आपको बताती है कि उसके कितने सप्ताह हैं बिल्ली गर्भवती है इस तरह आप डिलीवरी के पल की गणना कर सकते हैं, और अपने जानवर की मदद के लिए तैयार रह सकते हैं।




  • अब जब आप जानते हैं कि आपका पालतू गर्भवती है, तो विशेष रूप से पौष्टिक शर्तों में देखभाल को बढ़ाने के लिए महत्वपूर्ण है, ताकि अधिकतम सौडलीन और उनकी संतान सुनिश्चित हो सके। हमारे लेख में "गर्भवती बिल्ली की देखभाल कैसे करें" में, आप अपने जानवरों के लिए सबसे अच्छा उपचार देने के लिए अनुसरण करने के लिए सभी चरणों की खोज कर पाएंगे।

  • लेकिन सप्ताहों को पारित होने और डिलीवरी का समय आने पर क्या करना है? मालिकों में से कई जानते हैं कि इस स्थिति से कैसे निपटें, और लड़की को पूरी तरह से इच्छा पूरी करने के लिए क्या उपाय करना है। यही कारण है कि, हम में, हम आपको हमारे लेख को "जन्म देने के लिए मेरी बिल्ली की मदद कैसे करें" पढ़ने के लिए आमंत्रित करते हैं ताकि आप अनुसरण करने के लिए सभी अनुशंसित चरणों को खोज सकें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक गर्भवती बिल्ली में खून बह रहा हैएक गर्भवती बिल्ली में खून बह रहा है
    मैं अपनी बिल्ली की गर्भावस्था के बारे में कैसे जान सकता हूं?मैं अपनी बिल्ली की गर्भावस्था के बारे में कैसे जान सकता हूं?
    गर्भवती बिल्ली में सफेद बिल्लीगर्भवती बिल्ली में सफेद बिल्ली
    गर्मी में कितनी बार बिल्लियों हैंगर्मी में कितनी बार बिल्लियों हैं
    बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक चलती है?बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक चलती है?
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्भवती है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्भवती है या नहीं
    एक गर्भवती बिल्ली के लक्षणएक गर्भवती बिल्ली के लक्षण
    मेरे गर्भवती हम्सटर की देखभाल कैसे करेंमेरे गर्भवती हम्सटर की देखभाल कैसे करें
    मेरी गर्भवती बिल्ली का ख्याल कैसे रखेंमेरी गर्भवती बिल्ली का ख्याल कैसे रखें
    एक गर्भवती खरगोश की देखभाल कैसे करेंएक गर्भवती खरगोश की देखभाल कैसे करें
    » » एक बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक है
    © 2022 TonMobis.com