बिल्ली के गर्भपात और स्तनपान के लिए भोजन

गर्भावस्था के दौरान एक बिल्ली की खाद्य खपत जल्दी बढ़ने लगती है।

चूंकि बिल्लियों को वजन कम करना शुरू होता है, इसलिए उनकी पोषण संबंधी आवश्यकताओं को समर्थन देने में सक्षम होने के लिए वृद्धि होगी। इस प्रकार, गर्भावस्था के दौरान भोजन और ऊर्जा की खपत बढ़ती है, और वास्तव में ऊर्जा की खपत शरीर के वजन में बदलाव से बहुत संबंधित है

इसे मुफ्त एक्सेस फीडिंग का एक तरीका माना जा सकता है। इसका मतलब यह है कि जब बिल्ली प्रजनन नहीं कर रही थी, तो मालिक को थोड़ा और भोजन देना चाहिए, और बिल्ली केवल उस ऊर्जा की मात्रा ही खाएगी जिसकी जरूरत है।

इस स्तर पर gestaciГіn में एक जानवर, asГ आहार tendrГЎ से नियंत्रित किया जा mГЎs किसी भी कमी या अतिरिक्त पोषक तत्वों की संभावना है।

उदाहरण के लिए, के साथ कैल्शियम proporciГіn सावधान रहना - fГіsforo, क्योंकि विकास के प्रारंभिक दौर में Гєtero Гіseo में होते हैं।

गर्भधारण अवधि के अंत में, बिल्ली 25% से 50% अतिरिक्त फ़ीड के बीच प्राप्त होगी। इस चरण में बिल्ली को मोटापे से ग्रस्त होने से रोकने के लिए बिल्ली के शरीर के वजन में वृद्धि की जांच की जानी चाहिए।

नि: शुल्क एक्सेस फीडिंग सिस्टम का लाभ उठाएं: गर्भवती बिल्ली को पर्याप्त पोषण के साथ प्रदान करने का सबसे अच्छा तरीका है और अधिकांश बिल्लियों को बहुत अच्छी तरह अनुकूलित किया जाता है।




स्तनपान की अवधि के दौरान हम बिल्लियों की पौष्टिक पर्याप्तता का सबसे बड़ा सबूत देखेंगे।

एक तरफ, deberГЎ Gata अपने और अपने crГas- के लिए पोषक तत्व प्राप्त और दूसरे हाथ पर, बिल्ली के बच्चे को मां के दूध के लिए इस्तेमाल किया deberГЎn।

बिल्ली के बच्चे 8 (और भी अधिक) के लिटर में पैदा हो सकते हैं, और उनका वजन 85 और 120 ग्राम के बीच बदलता है। ये मात्रा बिल्ली की नस्ल और भोजन के लिए फिटनेस के अनुसार भिन्न होती है, लेकिन स्पष्ट रूप से बिल्ली के शरीर के वजन के लिए नहीं।

पहले सप्ताह के दौरान, बिल्ली के बच्चे rГЎpidamente बढ़ने और मां के दूध पर पूरी तरह निर्भर है, इसलिए महिला की energГ © टिको आवश्यकता gestaciГіn में स्तनपान तुलना में बहुत अधिक है। (और आंख, बिल्ली के बच्चे अभी भी समय-समय पर स्तनपान कराने के अंत में स्तनपान कर रहे हैं)।

जब तक बिल्ली के बच्चे चार सप्ताह के आसपास ठोस खाद्य पदार्थ खाने शुरू नहीं करते हैं तब भी बिल्ली वजन कम होने तक उच्च ऊर्जा की आवश्यकता को बरकरार रखती है।

EnergГ © बिल्ली के बच्चे और एक ही वर्ष की आयु की महिला निर्भर nГєmero estГЎ खिला स्तनपान कराने वाली की आवश्यकताओं ticos, क्योंकि दोनों कारकों दूध की मात्रा उत्पादन के लिए आवश्यक प्रभावित करते हैं।

नोट जन्म के समय है कि बिल्ली, अपने शरीर के वजन के बारे में 40% खो देता है विशेष रूप से बिल्ली के बच्चे के साथ है और औसतन स्तनपान के आठ सप्ताह के दौरान, धीरे-धीरे अपने वजन जब तक यह पहले फिर से वजन tenГa तक पहुँच जाता है कम कर देता है पार करती है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक गर्भवती कुतिया खिला रहा हैएक गर्भवती कुतिया खिला रहा है
गर्भवती बिल्ली को खिलाानागर्भवती बिल्ली को खिलााना
मेरी बिल्ली बहुत खाती है और मोटापे से ग्रस्त हैमेरी बिल्ली बहुत खाती है और मोटापे से ग्रस्त है
बिल्लियों के लिए जेनेरिक भोजनबिल्लियों के लिए जेनेरिक भोजन
बिल्ली के विकास के लिए भोजनबिल्ली के विकास के लिए भोजन
बिल्लियों में गर्भावस्थाबिल्लियों में गर्भावस्था
क्या कुत्ते और बिल्लियों को तंग आती है?क्या कुत्ते और बिल्लियों को तंग आती है?
एक बिल्ली के दूध पिलाने के दौरान भोजनएक बिल्ली के दूध पिलाने के दौरान भोजन
सैद्धांतिक बिल्लियों और एक अच्छा आहारसैद्धांतिक बिल्लियों और एक अच्छा आहार
क्या आपके पास बहुत सक्रिय बिल्ली है?क्या आपके पास बहुत सक्रिय बिल्ली है?
» » बिल्ली के गर्भपात और स्तनपान के लिए भोजन
© 2022 TonMobis.com