मेरी बिल्ली को सही तरीके से कैसे खिलाया जाए

जब हम किसी बिल्ली को खिलाने के बारे में बात करते हैं, तो आपको यह ध्यान में रखना चाहिए कि भोजन को मजबूत और स्वस्थ बनाने के लिए आवश्यक बिंदुओं में से एक है।

जब हम बिल्लियों को खिलाने के बारे में बात करते हैं, तो उन्हें वास्तव में आवश्यक आहार का प्रकार देने के लिए, उन्हें अपनी आयु, लिंग और यहां तक ​​कि शारीरिक स्थिति भी ध्यान में रखना चाहिए।

यदि आप देखते हैं कि आपकी बिल्ली खाने से रोकती है ...

यदि आप देखते हैं कि आपकी बिल्ली खाने से रोकती है, तो आपको यह ध्यान में रखना चाहिए कि आप उस स्वाद से ऊब सकते हैं, इसलिए हम आपको सलाह देते हैं कि आप इसे किसी और चीज़ से जोड़ दें। यह पुराण वन जैसे अच्छे खाद्य ब्रांडों के साथ नहीं होता है, क्योंकि इस प्रकार का भोजन डिज़ाइन किया गया है ताकि बिल्ली अपने स्वाद का प्रतिरोध न कर सके। इसके अलावा, जब बिल्ली के बच्चे बीमार होते हैं या कुछ समय के लिए खाने में समस्याएं होती हैं, तो पुरीना एक बिल्लियों को केवल 3 सप्ताह में ठीक करने का कारण बनती है।

तो आप जो कह रहे हैं उसका एक नमूना देख सकते हैं, हम आपको टैल्को का एक सुंदर वीडियो छोड़ देते हैं। टैल्को एक बिल्ली का बच्चा अपने 4 भाइयों के साथ एक कचरा बैग में छोड़ दिया गया है। उनके उद्धारकर्ता के लिए धन्यवाद, आज तालक एक खुश बिल्ली है।




याद रखें कि बिल्लियों का पानी पूरी तरह से साफ होना चाहिए ताकि यदि आप ध्यान दें कि आपके पास कचरा तुरंत बदल गया है।

बिल्ली खाना और जानें

आपकी बिल्ली को खिलाने के दौरान आपको ध्यान में रखना चाहिए कि आपको कभी भी वह भोजन नहीं देना चाहिए जो आपको छोड़ दिया गया था। सभी बिल्लियों को एक अच्छा आहार चाहिए और यदि आप अपने बचे हुए पदार्थों को देना शुरू करते हैं, तो एकमात्र चीज यह होगी कि अंत में वे बिल से अधिक लाभ प्राप्त करेंगे।

जब अपनी बिल्ली एक वयस्क है, वह एक दिन दो या तीन बार खाने लेकिन ध्यान रखें कि आप खुराक आप हर बार उस पर डाल अति न चाहिए में रखना चाहिए, के रूप में बिल्लियों जल्दी से वसा और बिल्लियों मानते हुए चीजों में से एक मिल यह पतला और लचीला होना है।

डिब्बाबंद, मानव के लिए दर्द होता है हमें अब कल्पना यदि आप इसे एक बिल्ली को दे नमक की एक बहुत कुछ है। बहुत से लोग है कि क्योंकि बिल्लियों मछली प्यार करता हूँ, उन्हें खुश करने के लिए सबसे अच्छा तरीका उन्हें टूना की एक कर सकते हैं दे रहा है लगता है, लेकिन वास्तव में यह एक बड़ी गलती है ... ट्यूना के डिब्बे कई संरक्षक और बहुत अधिक नमक कि करने के लिए बहुत हानिकारक हो सकता है के साथ आते हैं बिल्ली

इस लेख के बारे में मेरी बिल्ली को सही तरीके से कैसे खिलाया जाए blog.wakuplanet.com पर दिखाई देता है

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली खिलानाबिल्ली खिलाना
मेरी बिल्ली का काला लिंग हैमेरी बिल्ली का काला लिंग है
एक बिल्ली की सामान्य सफाई और भोजनएक बिल्ली की सामान्य सफाई और भोजन
मेरी बिल्ली एक सप्ताह के लिए दिन में एक बार उल्टी हो रही है और दुखी हैमेरी बिल्ली एक सप्ताह के लिए दिन में एक बार उल्टी हो रही है और दुखी है
मेरी बिल्ली में सामान्य रंग दस्त है कैफ ©मेरी बिल्ली में सामान्य रंग दस्त है कैफ ©
सैद्धांतिक बिल्लियों और एक अच्छा आहारसैद्धांतिक बिल्लियों और एक अच्छा आहार
एक सियामी बिल्ली की भोजन कैसा है?एक सियामी बिल्ली की भोजन कैसा है?
मेरी बिल्ली को अच्छी तरह से कैसे खिलाया जाए?मेरी बिल्ली को अच्छी तरह से कैसे खिलाया जाए?
कुपोषित बिल्ली को कैसे खिलाया जाएकुपोषित बिल्ली को कैसे खिलाया जाए
बिल्लियों को उनकी उम्र के अनुसार खिलाने के लिए युक्तियाँबिल्लियों को उनकी उम्र के अनुसार खिलाने के लिए युक्तियाँ
» » मेरी बिल्ली को सही तरीके से कैसे खिलाया जाए
© 2022 TonMobis.com