एक लड़की को खिलाने के लिए कैसे

एक लड़की को खिलाने के लिए कैसे

इसमें एक है लड़की क्या योन को पता चलेगा कि कैसे खाना चाहिए? एक है चिकन पिल्ला एक महान जिम्मेदारी और एक महान सेवा sofitel clubégio है। यदि आप एक लड़की बनाने के लिए भाग्यशाली हैं और इसे विकसित करते हैं, तो आपके पास अपने पूरे जीवन का सबसे सुंदर अनुभव होगा। लड़कियों को एक स्पैनशॉट की आवश्यकता होती है और यह सुनिश्चित करने के लिए बंद कर दिया जाता है कि जब भी उन्हें आवश्यकता होती है तो वे खाते हैं और पीते हैं। अगर यह लड़की अपने मू के साथ है, तो उसे उसे खाना पड़ेगा कि उसे क्या खाना चाहिए। Animales.sitio2.xyz में हम voce गिनती है एक लड़की को खिलाने के लिए कैसे.

Colmenar के लिए अपनी लड़की को खिलाओ आपको एक बहुत बढ़िया भोजन चुनना चाहिए और इसे अच्छा बनाना चाहिए, ताकि छोटे क्रेशी मजबूत हो जाएं। बाहरी भोजन से निपटने के लिए इस भोजन में पर्याप्त विटामिन और पोषक तत्व होना चाहिए। इस समय फीडस्टॉक बहुत आसान है, यह एक अच्छा ग्रैनोएल ग्रानुलैडो डी इनिटोनॉन देने के लिए पर्याप्त है जो आपको विशेष प्रतिष्ठानों में मिलेगा। उन्हें खिलाने का एक और अच्छा तरीका घर के बने विकल्प (नॉनपोन फॉर्म) के घर के बने टुकड़ों के साथ है, पोस्टर चिक के टुकड़ों के साथ भोजन की जरूरतों को पूरा किया जाएगा और बिना किसी कठिनाई के खाने के लिए खाया जाएगा। हम अनुशंसा करते हैं कि आप umA के सम्मान के इस अन्य लेख से भी परामर्श लें एक लड़की की देखभाल कैसे करें यह आवश्यक सभी देखभाल जानने के लिए।

  • आपको अपनी लड़की रखने की कोशिश करनी चाहिए हर समय पानी और इसे हर दिन या हर बार गंदे होने पर बदलें। लड़की को स्थानांतरित करने या बारी करने के लिए मजबूत, आरामदायक कंटेनरों का उपयोग करें। इसे एसिनो को अपने कटोरे और शराब से खाने के लिए क्या करना है, लेकिन यदि यह मुश्किल है, तो पहले दिनों में आप चो में crumbs डालकर फ़ीड कर सकते हैं। यदि आपको पीने में कठिनाई होती है, तो आप हाइड्रेट करने के लिए एक सिरिंज या यहां तक ​​कि एक बोतल का उपयोग कर सकते हैं।

  • इस चरण से, जो आपका पहला दृष्टिकोण है, एक स्वतंत्र भोजन जोड़ें, उस भोजन को उस जगह में रखें फीडर यह बहुत व्यावहारिक और योजना होनी चाहिए ताकि 4 दिनों के बाद वह अकेले खाने के लिए उपयोग किया जा सके। कोशिश करें कि आपका खाद्य स्रोत बहुत दूर है, ताकि लड़की को ज़रूरतों को पूरा करने के लिए बहुत दूरी तय करनी पड़े और इसे बहुत सारे भोजन से भरें।




  • दो सप्ताह के बाद, वह जोड़ने में सक्षम हो जाएगा अपनी लड़की का आहार कुछ फाइबर और विटामिन के साथ भोजन। अन्य खाद्य पदार्थों के बीच ग्रिको, पके केले, पोन, अंडे को मिलाकर एक अच्छी सिफारिश है। आपको मिश्रण या पीसना चाहिए ताकि आप कठिनाई के बिना खा सकें। यह भोजन आपको ऊर्जा और मजबूती देगा। तीसरे सप्ताह के रूप में, वह अपने आहार में सबसे घने खाद्य पदार्थों को शामिल कर सकता है जिससे वह वजन प्राप्त कर सके। यह पोन और ग्रोनोमेनोस के बड़े टुकड़ों को दानेदार बना सकता है। तीसरे सप्ताह या एक महीने के बाद, आप अपने आहार में कुछ कीट (कीड़े) को शामिल करने के लिए खाएंगे क्योंकि इससे आपको प्रोटीन, कैल्शियम और विटामिन मिलेंगे ताकि चिकन बड़ा और मजबूत हो।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक लड़की को खिलाने के लिए कैसे हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें अन्य पालतू जानवर.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक लड़की की देखभाल कैसे करेंएक लड़की की देखभाल कैसे करें
    मेरी लड़की बहुत कमजोर हैमेरी लड़की बहुत कमजोर है
    एक जिम ब्लैकबेरी के रहस्यएक जिम ब्लैकबेरी के रहस्य
    अपने बच्चे के लिंग का अनुमान लगाने के मजेदार तरीकेअपने बच्चे के लिंग का अनुमान लगाने के मजेदार तरीके
    एक लड़की ग्लैमर कैसे बनेंएक लड़की ग्लैमर कैसे बनें
    चार दिन की लड़की जो चलती नहीं हैचार दिन की लड़की जो चलती नहीं है
    मेरी लड़की की आंखों में रक्त पैटर्नमेरी लड़की की आंखों में रक्त पैटर्न
    दो सप्ताह पुरानी लड़की कुचल दीदो सप्ताह पुरानी लड़की कुचल दी
    चिकी धीरे-धीरे अपनी आंखें बंद रखती है और उठती नहीं हैचिकी धीरे-धीरे अपनी आंखें बंद रखती है और उठती नहीं है
    Pgўjaro embolado है और आंखों के साथ सूजनPgўjaro embolado है और आंखों के साथ सूजन
    » » एक लड़की को खिलाने के लिए कैसे
    © 2022 TonMobis.com