एक लड़की ग्लैमर कैसे बनें




ग्लैमर एक शब्द है जिसका अर्थ बहुत अधिक है। ऐसी कोई परिभाषा नहीं है जो पूरी तरह ग्लैमर का पता लगा सके। उनकी सामान्य परिभाषा एक मोहक सुंदरता है जो अक्सर कई बार आकर्षण और यौन अपील से भरा होता है। यदि आप ऐसी लड़की हैं, जो मोहक तरीके से आकर्षण और सुंदरता रखते हैं, तो आपको एक ग्लैमरस बच्चे के रूप में जाना जा सकता है। अधिकांश मॉडलों ने ग्लैमर बच्चे का नाम अर्जित किया है, क्योंकि वे इस आकर्षण और सुंदरता को अपने सभी अभिव्यक्तियों में संवाद करने के लिए ज़िम्मेदार हैं। हर कोई ग्लैमर के साथ एक बच्चा बनना चाहता है। ग्लैमरस और सुरुचिपूर्ण होने के लिए कुछ सुंदर है। सबसे पहले, आपको यह महसूस करना चाहिए कि ग्लैमर जो आपको, मन, रवैया और शरीर को गले लगाता है। आप जो बोलते हैं और पोशाक को असली आंतरिक ग्लैमर को प्रतिबिंबित करना चाहिए। कभी-कभी, ग्लैमर मन की स्थिति है और जो भी आप स्पर्श करते हैं, उसका अनुवाद नशे की लत में किया जाएगा। ग्लैमर और यौन इच्छा के बीच एक बहुत अच्छी रेखा है। यह उन छवियों के मॉडल में स्पष्ट है जिन्हें आपने पत्रिकाओं में देखा है। अपने संभोग को करीब देखना आसान है, जो आकर्षण का हिस्सा है। संक्षेप में, सभी के लिए मॉडलिंग सच्ची सुंदरता ग्लैमर का विषय है।

रेड कार्पेट पर ग्लैमरस बच्चे बनने के लिए आपको मॉडल या स्टार नहीं होना चाहिए। याद रखें कि हमने क्या कहा, ग्लैमर दिमाग की स्थिति हो सकता है। इसलिए, जिस तरह से हम बात करते हैं, चलते हैं, कपड़े पहनते हैं और जीते हैं, यह भी दिखा सकते हैं कि क्या आप ग्लैमर के बच्चे हैं या नहीं। यदि आपको जीवन में जीवन और अच्छी चीजें पसंद हैं, तो आप आसानी से कलात्मक तरीके से खुद को देख या प्रस्तुत कर सकते हैं। आप ग्लैमर के अपने जीवन को जीने का विकल्प चुन सकते हैं, भले ही आप बहुत अमीर व्यक्ति न हों। ग्लैमर पहलुओं से आपको दिखाया जाएगा कि आपकी शैली और चीजों को करने का आपका तरीका शामिल है। जब आप उस शैली के प्रकार की पहचान करते हैं जिसे आप दुनिया में दिखाना चाहते हैं, तो यात्रा ग्लैमरस होनी शुरू हो गई है। आप फैशन की दुनिया में प्रवृत्तियों और स्थिरांक से प्रेरित होंगे, आप जो चाहते हैं उसके साथ रह सकते हैं। लोग पहचानेंगे कि लड़कियां ग्लैमरस हैं। यदि आप अमीर हैं, तो यह आपके लिए भी बेहतर है। आप दिखा सकते हैं कि हर कोई आपकी शैली की प्रशंसा करता है।

याद रखें कि बहुत से अमीर लोग हैं जिनके पास अपने जीवन का आकर्षण नहीं है। इसलिए, सौंदर्य के लिए आपका जुनून एक फर्क पड़ेगा। एक ग्लैमरस लड़की होने के लिए, यह आवश्यक है कि आप प्रासंगिक प्रकाशनों को पढ़कर सूचित रखें। उदाहरण के लिए, ऐसे पत्रिकाएं हैं जो ग्लैमर पत्रिका जैसे ग्लैमरस ग्लैमर का प्रदर्शन करने के लिए समर्पित हैं। यह न भूलें कि आपके और आपके शरीर को दिमाग की सुंदरता के साथ प्रशिक्षण देना आपके द्वारा प्राप्त सुंदरता के रखरखाव को सुनिश्चित करने का एकमात्र तरीका है। यह क्षेत्र बहुत जीवंत है और लड़कियों के लिए बहुत सी संभावनाएं हैं जो महसूस करते हैं कि वे भूमिका मॉडल बन सकते हैं। अगर आपको लगता है कि आपके पास क्या है, तो इसके लिए क्यों न जाएं। आपके पास हारने के लिए कुछ भी नहीं है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
यॉर्कशायर टेरियर कैसा हैयॉर्कशायर टेरियर कैसा है
विरोधी उम्र बढ़ने वाले काम उत्पादों को जानेंविरोधी उम्र बढ़ने वाले काम उत्पादों को जानें
डर्मोगोलिका त्वचा देखभाल लाइन के साथ रोमांटिक बनेंडर्मोगोलिका त्वचा देखभाल लाइन के साथ रोमांटिक बनें
आकार के आकार के मुकाबले ज्यादा हैआकार के आकार के मुकाबले ज्यादा है
उम्र, सौंदर्य की शक्ति आ रहा हैउम्र, सौंदर्य की शक्ति आ रहा है
शुरुआती लोगों के लिए नाखून कलाशुरुआती लोगों के लिए नाखून कला
माल्टीज़ नस्ल कुत्तों: देखभाल और स्वास्थ्यमाल्टीज़ नस्ल कुत्तों: देखभाल और स्वास्थ्य
एक जिम ब्लैकबेरी के रहस्यएक जिम ब्लैकबेरी के रहस्य
अपने बच्चे के लिंग का अनुमान लगाने के मजेदार तरीकेअपने बच्चे के लिंग का अनुमान लगाने के मजेदार तरीके
एक कॉस्मेटिक दंत चिकित्सक बनने के लिए क्या लगता है?एक कॉस्मेटिक दंत चिकित्सक बनने के लिए क्या लगता है?
» » एक लड़की ग्लैमर कैसे बनें
© 2022 TonMobis.com