एक लड़की की देखभाल कैसे करें

एक लड़की की देखभाल कैसे करें

चूजों वे घरों में सबसे आम पक्षियों और जानवरों में से कुछ हैं। जब sópequeños एक रास्ता और इस vesñado के लिए एक व्यवहार है, जो घर के बच्चों के साथ प्यार में पड़ता है। लेकिन हालांकि लड़कियों को प्यारा है, हमें कुछ बुनियादी दिशानिर्देशों का पालन करना होगा ख्याल रखना उनमें से यहां उमकोमो में, ये हैं एक लड़की की देखभाल कैसे करें और इसे एक सौहार्दपूर्ण जीवन दें।

जब लड़की घर आती है, तो हमें एक प्रदान करना होता है सही आवास जहां आप रह सकते हैं और समय बिता सकते हैं।

इस पहले चरण में, हम एक पिंजरे या कलम का निर्माण या निर्माण कर सकते हैं क्योंकि लड़की बढ़ेगी।

  • यह एक पिंजरा इसे कम किया जाना चाहिए ताकि यह आवास और स्वच्छ हो।

    इसके लिए हमारे पास होना चाहिए भूसे बिस्तर या के descatactic कागज ताकि यह नमी को अवशोषित कर सके और वह स्वयं ही कर सके घोंसला.

    याद रखें कि इस पिंजरे में इसे ड्राफ्ट और उच्च तापमान से संरक्षित किया जाना चाहिए। दूसरी ओर, nópoderá हमेशा हवादार करने में सक्षम होने के लिए पूरी तरह से बंद हो।

    चिकन सॉर्ड की रक्षा के लिए, हमें समय-समय पर पिंजरे को साफ करना होगा, एक साफ के लिए आधार बदलना होगा।

  • आपकी सुरक्षा के पिंजरे या यार्ड का एक महत्वपूर्ण पहलू। इस पिंजरे या कलम को लड़की को कंक, बिल्लियों और अन्य जानवरों से बचाया जाना चाहिए जो हमला कर सकते हैं। वे नाजुक और छोटे हैं, एक होने के नाते आसान शिकार फेलिन के लिए।

  • पिंजरे या कोरल की संरचना के एलेम, जबकि लड़कियों, लड़कियों को लगातार गर्मी के स्रोत की आवश्यकता होती है जो 37 और 3 9 के बीच रहती है ordm सी। यह गर्मी स्रोत इन्फ्रारेड लाइट दीपक हो सकता है।




  • लड़कियों को पूरे दिन फ़ीड और पीते हैं। यही कारण है कि यह महत्वपूर्ण है पानी के लिए एक कंटेनर और भोजन के लिए एक और . जब लड़की प्रजनन कर रही है, तो खिलाने के लिए लड़की को दिया जाएगा।

    पहले दिनों के दौरान यह संभव है कि लड़की कुछ भी नहीं खाती। जब वे पैदा होते हैं, तो वे एक खाद्य रिजर्व से डरते हैं जो दो से तीन दिनों तक चल सकता है। दूसरी ओर, यह महत्वपूर्ण है कि वे हमेशा पानी के साथ एक कंटेनर रखें और जानें कि यह कहां है। वह बड़ी होनी चाहिए ताकि उसके पास आरक्षित हो लेकिन अंदर गिरकर डूब जाए।

  • बढ़ती अवधि के दौरान, लड़कियों को खाते हैं पीओ में मक्का . À जैसे ही आप बढ़ते हैं, आप संक्षेप में सहायता के लिए ओट ग्रैनोला या ग्राउंड मकई दे सकते हैं।

    एक कृषि स्टोर या पशु चिकित्सा केंद्र में जाने की भी सिफारिश की जाती है जहां आप पक्षियों के लिए जड़ प्राप्त कर सकते हैं। यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि यह शक्ति तोप चाहिए पर वसा पाने के लिए हो कुछ हार्मोन हैं जो उनके विकास में तेजी लाते हैं।

  • मुर्गियों के पहले दिनों के दौरान मान्यता की प्रक्रिया के माध्यम से जाना। इस चरण के दौरान लड़कियों वे मॉन और पहचानते हैं और उसके साथ एक गहन बंधन स्थापित करें। लड़की को मोनोन से अलग करके, हम खुद को पहचानेंगे और उम्मीद करेंगे कि हम विश्वास करेंगे और हम दिखाएंगे कि हम क्या खा सकते हैं और हम क्या खाते हैं।

    ताकि आप जिस समय के साथ महसूस कर सकें, मुर्गियों के वायरीस के लिए सबसे अच्छा, इस तरह वे एक दूसरे को कंपनी बनाते हैं।

  • यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि लड़कियों के पास उनके स्वास्थ्य की गारंटी के लिए आवश्यक टीकाएं हों। आवेदन करने के लिए पशु चिकित्सक या पक्षी विशेषज्ञ से परामर्श करने में संकोच न करें अनिवार्य टीकाएं क्षेत्र में ओ।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक लड़की की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें अन्य पालतू जानवर.

  • आपको चाहिए
    • एक पिंजरे या मध्यम आकार का एक बॉक्स।
    • पानी और भोजन के साथ कंटेनर।
    • इन्फ्रारेड लाइट दीपक या कपड़े जो गर्मी देते हैं।
    युक्तियाँ
    अच्छी वृद्धि के लिए निर्माण क्षेत्र का तापमान 37 और 39 डिग्री सेल्सियस के बीच बनाए रखा जाना चाहिए।
  • उस कमरे या फ्रेम को साफ करें जिसमें लड़की दैनिक स्थित है।
  • यदि आप एक कार्डबोर्ड बॉक्स का उपयोग करने जा रहे हैं, तो लड़की को सांस लेने की अनुमति देने के लिए छोटे छेद बनाना याद रखें।
  • यदि आपके स्वास्थ्य के बारे में आपके कोई प्रश्न हैं, तो अपने पशुचिकित्सा से परामर्श लें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे गर्भवती हम्सटर की देखभाल कैसे करेंमेरे गर्भवती हम्सटर की देखभाल कैसे करें
    कैनरी की देखभाल कैसे करेंकैनरी की देखभाल कैसे करें
    तोते की देखभाल कैसे करेंतोते की देखभाल कैसे करें
    एक स्पैरो पिल्ला की देखभाल कैसे करेंएक स्पैरो पिल्ला की देखभाल कैसे करें
    नगरपालिका कर्मियों के साथ काले हंस की लड़कियों की देखभाल की जाती हैनगरपालिका कर्मियों के साथ काले हंस की लड़कियों की देखभाल की जाती है
    चार दिन की लड़की जो चलती नहीं हैचार दिन की लड़की जो चलती नहीं है
    मेरी लड़की की आंखों में रक्त पैटर्नमेरी लड़की की आंखों में रक्त पैटर्न
    दो सप्ताह पुरानी लड़की कुचल दीदो सप्ताह पुरानी लड़की कुचल दी
    एक पक्षी की देखभाल जो घोंसला से गिर गई हैएक पक्षी की देखभाल जो घोंसला से गिर गई है
    Pgўjaro embolado है और आंखों के साथ सूजनPgўjaro embolado है और आंखों के साथ सूजन
    » » एक लड़की की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com