मेरे खरगोश को शिक्षित कैसे करें

मेरे खरगोश को शिक्षित कैसे करें

जब आपके पास अनुमानित पशु होता है, तो हम चाहते हैं कि आप हमें समझें और हमारे साथ बातचीत करें। यही कारण है कि हमारे जानवर को शिक्षित करें कुंजी है ताकि घर में बेहतर सहअस्तित्व हो। इस प्रकार आपके जानवर के साथ बंधन मजबूत हो जाएगा। और साथ आपका खरगोश वह अलग है, लेकिन शिक्षित करने के लिए, उसे उससे सीखना है। खरगोश एक बहुत ही बुद्धिमान जानवर का है और कुछ पर्याप्त प्रोत्साहनों के साथ वह अच्छी तरह से शिक्षित होने में सक्षम है। यही कारण है कि animales.sitio2.xyz में हम सीखने के लिए कुछ सुझाव देते हैंअपने खरगोश को शिक्षित कैसे करें.

जांचें कि आपका ख़रगोश पर्याप्त भोजन है जो उचित स्वच्छ स्थितियों में रहता है और यह नियमित आधार पर पशु चिकित्सा दवा में देखा जाता है। यदि खरगोश स्वस्थ और अच्छी तरह से खिलाया जाता है, तो इसे शिक्षित करना आसान होगा क्योंकि यह अच्छा लगेगा।

  • अपने खरगोश से हमेशा सहानुभूतिपूर्ण आवाज से बात करें ताकि वह voces पर भरोसा कर सके। कभी भी चिल्लाओ या पीछा न करें कि आप खुद पर भरोसा कर सकते हैं और सोच सकते हैं कि आप एक शिकारी हैं।मैरी जो उसे खाना देती हैक्योंकि यह उनके लिए एक अच्छा प्रोत्साहन है। अचानक आंदोलनों के बिना Faia और अपनी जिज्ञासा जग जाएगा। यह आपके atenñóAcércate और ग्रहणशील शो अपने आप को आकर्षित करेगा, लाड़ परीक्षण करते हैं, और यदि आप डर मिलता है कि इस प्रक्रिया बाद में शुरू करते हैं।

  • खरगोश, अन्य सभी खरगोशों की तरह, अगर आसानी से तनाव देता है, तो जगह कहां है, इसकी कोशिश करेंशांत।

  • यदि आप प्यार करने के लिए अपने खरगोश को इकट्ठा करना चाहते हैं,ध्यान से ले लोएक बार उसके पास एक बहुत नाज़ुक कंकाल है। यदि आपका खरगोश चाहता है कि आप इसे ले लें, तो प्रतीक्षा करें और जब आप अधिक ग्रहणशील हों तो वापस आएं। उसे वह शेर के लिए मजबूर न करें जो वह चाहता है।

  • अपने खरगोश अपने पिंजरे से बाहर अपनी आवश्यकताओं करता है, ध्यान दें कि लाइ पहले और एक पैन डाल दिया। खरगोश आम तौर पर एक ही जगह में और आमतौर पर एक कोने में अपनी जरूरतों को बनाते हैं। एक बार इस जगह queÓN मजबूती से कहना और ट्रे में रख बाहर शौच, लेकिन आपको क्या करना चाहिए, तो जब आप pissing रहे हैं मुझे समझने की। यदि आप इसे सही करते हैं,इनामखत्म होने के बाद भोजन के साथ। जब आप सिखा रहे हैं अपनी आवश्यकताओं के बजाय करते हैं, pequeñípío कुछ दिनों के गंदे पिंजरे कि पेशाब और लिंक है, लेकिन साफ ​​बू आती है, तो यह बहुत गंदा है छोड़ देता है।




  • अपने खरगोश को छोड़ना याद रखेंपिंजरे छोड़ोदिन में कम से कम आधे घंटे ताकि वह व्यायाम कर सके। जब आपको पिंजरे में वापस जाना है,गाइडconejopara उनके पिंजरे के अंदर खाने के लिए तुम जाओ के लिए प्रेरित करने के लिए वापस या कुछ और दिया में empujaróezinhos साथ पुन: दर्ज करने। इस ई बहुत महत्वपूर्ण काम करने के लिए शेर você क्योंकि senóel quererá छिपाने के लिए और अचानक कभी नहीं ले डर है कि।

  • अपना शांत कभी न खोएंअपने खरगोश के साथ, याद रखें कि धैर्य और स्नेह आपके खरगोश को शिक्षित करने में मदद करेगा।

  • ऐसा हो सकता है कि आपका खरगोश उसे अकेला छोड़ने के लिए कहने के लिए पसंद करता है और खरोंच या काट सकता है। हल्के से बुरे,अपनी इच्छाओं का सम्मान करेंऔर पता लगाएं कि वह क्या पसंद करता है।

  • सक्षम होने के लिए अपने खरगोश को शिक्षित करें और खुशी से एक साथ रहते हैं, समझना है और यह कैसे पता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे मेरे खरगोश को शिक्षित करने के लिए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें अन्य पालतू जानवर.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एंगोरा खरगोश कैसा हैएंगोरा खरगोश कैसा है
    नवजात खरगोश की देखभाल कैसे करेंनवजात खरगोश की देखभाल कैसे करें
    मेरे खरगोश के दांतों की देखभाल कैसे करेंमेरे खरगोश के दांतों की देखभाल कैसे करें
    एक बौने खरगोश की देखभाल कैसे करेंएक बौने खरगोश की देखभाल कैसे करें
    नाजुक पक्षाघात के साथ खरगोशनाजुक पक्षाघात के साथ खरगोश
    मेरा खरगोश मुझे खाना नहीं चाहता हैमेरा खरगोश मुझे खाना नहीं चाहता है
    खरगोश सिर मारा जाएगाखरगोश सिर मारा जाएगा
    खरगोश बेली कैसे हैखरगोश बेली कैसे है
    Flanders के विशाल खरगोश कैसे हैFlanders के विशाल खरगोश कैसे है
    खरगोशों के लिए जाल कैसे बनाओखरगोशों के लिए जाल कैसे बनाओ
    » » मेरे खरगोश को शिक्षित कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com