मेरे खरगोश के दांतों की देखभाल कैसे करें

मेरे खरगोश के दांतों की देखभाल कैसे करें

दांत

ए के सबसे विशिष्ट शरीर भागों में से एक ख़रगोश . तथ्य यह है कि पशु कैद में रहता है, जैसा कि पालतू जानवर, queón स्वाभाविक रूप से विकसित कर सकते हैं और इसलिए, animales.sitio2.xyz में हम सभी उत्तर प्रश्न पूछते हैं मेरे खरगोश के दांतों की देखभाल कैसे करें

  • पहनना

हमें यह जानना है कि खरगोश के दांत मनुष्यों या कुत्तों या बिल्लियों जैसे अन्य पालतू जानवरों के दांतों की तरह, वे जानवरों के जीवन भर में बढ़ते हैं और पहनते हैं। इस बिंदु पर, हमें आपके दांतों के पहनने को सामान्य रूप से नियंत्रित करना चाहिए, बिना किसी सुझाव या कोण के जो होंठों में घाव या जीभ में हो सकता है ख़रगोश.

  • विकास

    हमें भी विकास को नियंत्रित करना होगा दांत हमारे ख़रगोश ताकि यह गम के अंदर के लिए योन के बाहर होता है। यदि ऐसा होता है, तो मुंह में संक्रमण हो सकता है और नासोलाक्रिमल नलिका को भी बाधित कर सकता है। परिणामस्वरूप हमारे खरगोश या पानी की आंखों की आंखों के आंसुओं का पतन होगा।

  • संरेखण

    एक अन्य खोज है कि हमें एल एल नियंत्रण करना चाहिए दांतों का सही संरेखण inferiors के साथ वरिष्ठों। Incisors दांत होते हैं जो आम तौर पर होंठ से निकलते हैं। फिर, एक दांतहीन स्पेनिश है जिसे डायसिस्टम कहा जाता है, उसके बाद मोलर्स होता है। यह संरचना निचली पंक्ति में और ऊपरी पंक्ति में दोहराई जाती है।

  • खिला

    एक सही फ़ीड में मदद मिलेगी हमारे खरगोश के दांतों की देखभाल . हमारे पालतू जानवरों के लिए सबसे उपयुक्त एक आहार है जिसमें कई कैलोरी होती है और बदले में, घास, अल्फाल्फा, सब्जियां और जड़ी बूटियों जैसे खाद्य पदार्थों में योगदान होता है। घरेलू खरगोश को खिलाने के तरीके के बारे में अधिक जानकारी के साथ यहां देखें।

  • नाखून




    बहुत लंबी नाखून वे हमारे खरगोश के दांतों के लिए एक हानिकारक तत्व बन सकते हैं, क्योंकि वे दांतों को गलती से खरोंच से तामचीनी को नुकसान पहुंचा सकते हैं। इसलिए, हमें अलग-अलग कटौती करनी चाहिए।

  • खरगोश को शिक्षित करें

    हमारे खरगोश को शिक्षित करना महत्वपूर्ण है, ताकि वह हमारे साथ समझ सके और बातचीत कर सके। इसके लिए, उम में हम आपको कुछ सुझाव कैसे देते हैं अपने खरगोश को शिक्षित करें.

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे खरगोश के दांतों की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें अन्य पालतू जानवर.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरा खरगोश घास नहीं खाता हैमेरा खरगोश घास नहीं खाता है
    एक हम्सटर के दांत कैसे साफ करेंएक हम्सटर के दांत कैसे साफ करें
    बिल्ली के दांत ब्रश करें? यहां हम आपको दिखाते हैं कि यह कैसे करेंबिल्ली के दांत ब्रश करें? यहां हम आपको दिखाते हैं कि यह कैसे करें
    मेरे पालतू जानवर के दांत कैसे ब्रश करें?मेरे पालतू जानवर के दांत कैसे ब्रश करें?
    पिल्लों में दांतों की देखभालपिल्लों में दांतों की देखभाल
    नवजात खरगोश की देखभाल कैसे करेंनवजात खरगोश की देखभाल कैसे करें
    अच्छा दांत की देखभालअच्छा दांत की देखभाल
    बच्चों के दांतों के स्वास्थ्य की देखभाल कैसे करेंबच्चों के दांतों के स्वास्थ्य की देखभाल कैसे करें
    सूजन मुंह के साथ बौना खरगोशसूजन मुंह के साथ बौना खरगोश
    खरगोश बेली कैसे हैखरगोश बेली कैसे है
    » » मेरे खरगोश के दांतों की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com