पेरेटन, पेरोनी रोग के लिए प्राकृतिक उपचार




पेरोनी की बीमारी पुरुषों का 1-4% प्रभावित करती है। इसे पेरोनी रोग के रूप में भी जाना जाता है, और हाल ही में, ट्यूनिका अल्बुगिनिया या सीआईटीईएस की पुरानी सूजन। पेरोनी रोग में, लिंग के अंदर ऊतकों में निशान ऊतक, या प्लेक का असामान्य विकास होता है। जब लिंग का संबंध होता है, तो यह आमतौर पर फोल्ड होता है और दर्दनाक हो सकता है। यह बीमारी किसी व्यक्ति को यौन संबंध रखने से रोक सकती है और इस बीमारी से पुरुष अक्सर इस विकार से संबंधित तनाव या चिंता महसूस कर सकते हैं। पेरोनी रोग के लिए गैर शल्य चिकित्सा उपचार की प्रभावशीलता पर शोध सीमित है। सर्जरी केवल तभी सिफारिश की जाती है जब विकृति गंभीर हो या संतोषजनक यौन गतिविधि को रोकती है।

कई शोधकर्ता मानते हैं कि पेरोनी रोग की पट्टिका एक आघात के बाद विकसित हुई, जैसे कि मारना या झुकाव करना। यह आघात लिंग के अंदर एक स्थानीयकृत रक्तचाप का कारण बन सकता है। यदि लिंग मारा जाता है या झुकता है, तो एक क्षेत्र जिसमें सेप्टम ट्यूनिका अल्बिनिनी से जुड़ता है, ट्यूनिका अल्बिनिनी को चोट पहुंचाने और छोटे रक्त वाहिकाओं को तोड़ने से सीमा से आगे बढ़ सकता है। इसमें उम्र बढ़ने, सेप्टम के जंक्शन बिंदु के पास लोच में कमी, जो चोट की संभावनाओं को बढ़ा सकती है। सेप्टम भी क्षतिग्रस्त हो सकता है और फाइब्रोसिस नामक कठोर, रेशेदार ऊतक बना सकता है। कुछ शोधकर्ता यह भी मानते हैं कि पेरोनी की बीमारी एक ऑटोम्यून्यून बीमारी हो सकती है।

पेरोनी रोग की उपचार में कई मौखिक उपचार होते हैं, लेकिन अब तक परिणाम असमान रहे हैं। उपचार के बिना, लगभग 12-13% रोगी समय के साथ सहजता से सुधार करते हैं, 40 से 50% तक खराब हो जाएंगे और शेष अपेक्षाकृत स्थिर होंगे। पेरोनी की बीमारी के कई उत्पाद हैं, जैसे विटामिन ई की खुराक का अध्ययन दशकों से किया गया है, और पिछले कुछ अध्ययनों में कुछ सफलताओं की सूचना मिली है। लेकिन इन सफलताओं को सबसे हालिया सबसे बड़े अध्ययनों के विश्वसनीय तरीके से दोहराया नहीं गया है। विटामिन ई और कोल्सीसिन के एक संयोजन ने बीमारी की प्रगति में देरी में कुछ वादा दिखाया है।

यदि आप पेरोनी रोग के लिए एक पूरी तरह से प्राकृतिक उत्पाद की तलाश में हैं, तो पेरेटन आपके लिए जगह है। पेरोनी पेरॉन की बीमारी एकमात्र उत्पाद है जो वैज्ञानिक अनुसंधान पर आधारित है और इसे खरीदने के लिए एक पर्चे की आवश्यकता नहीं है। पेरोनी रोग के लिए हर्बल उपचार लोकप्रिय हो रहा है और लोगों को इसकी प्रभावशीलता मिल रही है। अनानास का एंजाइम ब्रोमेलेन, पेरोनी रोग से मदद के लिए प्रतिदिन लिया जा सकता है। एक और गेटू कोला है जिसे निकाला जा सकता है और सामान्य संयोजी ऊतक के उपचार को समर्थन देने में मदद करता है। परिणामों को देखा जा सकता है इससे पहले पेरोनी रोग के लिए हर्बल उपचार छह सप्ताह तक लिया जाना चाहिए। पेरोनी रोग के लिए औषधीय जड़ी बूटी, जैसे पपीता एंजाइम भी उपयोगी है। यह फाइब्रिन जमावट को रोकने में मदद करता है, जो कुछ विशेषज्ञ अनुमान लगाते हैं कि ऊतक मोटाई का कारण हो सकता है। पेरोनी की बीमारी देखभाल के लिए पेरेटन की पेरोनी की बीमारी जैसी प्राकृतिक गोली के साथ आने के लिए अनुसंधान और कड़ी मेहनत के वर्षों की आवश्यकता होती है। पेरेटन पेरोनी रोग की दवा है जिसे अनुसंधान और नैदानिक ​​परीक्षणों द्वारा समर्थित किया जाता है जो आठ वर्षों से अधिक समय तक फैला हुआ है। पेरोनी की बीमारी ही एकमात्र दवा है जिसमें बीमारी का अद्भुत 9 2% प्रभाव पड़ता है। पेरोनी की बीमारी पेरेटन साइड इफेक्ट्स के बिना राहत प्रदान कर सकती है। पेरोनी की बीमारी के लिए शल्य चिकित्सा जैसे कई उपचार उपलब्ध हैं, लेकिन पेरेनी की बीमारी जैसे पेरेटन के लिए सभी प्राकृतिक उपचारों के माध्यम से सबसे अच्छा उपचार है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते लगातार लिंग में खून बह रहा हैकुत्ते लगातार लिंग में खून बह रहा है
मेरे कुत्ते ने लिंग को सूजन और रक्त बूंदों को छोड़ दिया हैमेरे कुत्ते ने लिंग को सूजन और रक्त बूंदों को छोड़ दिया है
9 महीनों के उपचार के बाद मेरे कुत्ते में फुला हुआ लिंग और खून बह रहा है9 महीनों के उपचार के बाद मेरे कुत्ते में फुला हुआ लिंग और खून बह रहा है
कुत्ते को थोड़ा सा ड्रिप के साथ अपने लिंग से खून बह रहा हैकुत्ते को थोड़ा सा ड्रिप के साथ अपने लिंग से खून बह रहा है
लैब्राडोर लिंग में सूजन प्रस्तुत करता हैलैब्राडोर लिंग में सूजन प्रस्तुत करता है
Pitbull लिंग से खून बह रहा हैPitbull लिंग से खून बह रहा है
लिंग में घाव के साथ बिल्लीलिंग में घाव के साथ बिल्ली
मेरी बिल्ली में उसके काले लिंग की नोक हैमेरी बिल्ली में उसके काले लिंग की नोक है
लिंग के ऊपर पेट में छेद के साथ बिल्लीलिंग के ऊपर पेट में छेद के साथ बिल्ली
जननांग सूजन के साथ सुअर लैंडराज़ नस्लजननांग सूजन के साथ सुअर लैंडराज़ नस्ल
» » पेरेटन, पेरोनी रोग के लिए प्राकृतिक उपचार
© 2022 TonMobis.com