`लिंग मुँहासे`




लिंग मुँहासे बच्चों और पुरुषों के लिए इतना परिचित है। कई में लिंग मुँहासे होता है जो आम तौर पर हल्के क्रूर मुँहासे से होता है।

मुँहासे लिंग वास्तव में लिंग के क्षेत्रों में अपूर्णताओं के विकास से विशेषता है। कुछ लोगों ने लिंग पर तकनीकी रूप से पेनिइल पैपुल्स के रूप में जाना जाने वाले स्ट्रोक का अनुभव किया है, जो कुछ अध्ययन केवल प्राकृतिक विकास होते हैं जो बाल follicles के पूरे दिल में विकसित होते हैं। कुछ मामलों में, ये लिंग acnes चमकदार लग सकता है, यानी, सफेद का प्रभाव। इसके अलावा, मुँहासे लिंग का एक और रूप भी है जो मलबेदार ग्रंथियों के संक्रमण से घिरा हुआ है, और वे भी दोष के रूप में विकसित होते हैं।

लिंग मुँहासे का व्यवहार वही है जैसा कि एसिन्स के लिए उपयोग किए जाने वाले व्यवहार चेहरे, छाती और पीठ पर पाए जाते हैं। हालांकि, जितनी जल्दी हो सके अपने डॉक्टर से परामर्श करना बहुत महत्वपूर्ण है, ताकि वे बाहर निकल सकें और गंभीर निदान को रोक दिया जा सके। आप बतख का चयन करना चाहिए, पिंच या लिंग मुँहासे निचोड़, क्योंकि यह न केवल नुकसान होगा, लेकिन इस तरह के एक अधिनियम, संक्रमण ऐसा करने के लिए अनुमति दे सकते हैं जो मुँहासे निशान लिंग के लिए नहीं ऐंठन उत्पाद हो सकता है।

हमें उम्मीद है कि इस आलेख के पहले भाग ने आपको इस विषय पर बहुत अधिक आवश्यक जानकारी दी है।

कुछ मामलों में, मुँहासे अल्सर जैसे बहुत बड़े लिंग विकसित कर सकते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि लिंग में मलबेदार ग्रंथियां होती हैं जो शरीर के अन्य हिस्सों के साथ द्रव को उखाड़ फेंकती हैं। इन ग्रंथियों भरा हुआ या उलझ जाते हैं, किसी भी चर्चा के लिए, एक अल्सर मुँहासे लिंग तो उठता ही ग्रंथि फेंकना तरल बच सकते हैं जारी है। इस वास्तविकता के साथ, यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि ज्यादातर पुरुषों को अपने जीवन में थोड़ा समय लगेगा। कुछ लोग एक या दो पर डालते हैं, जबकि अन्य लिंग के राष्ट्रपति के तहत खुलने के लिए पूरी तरह से घेर सकते हैं। कुछ समय के लिए, मुँहासे लिंग भी आ सकते हैं और जाते हैं, लेकिन वहाँ कुछ मामलों है कि मुंहासे लिंग थोड़ी देर, कि चिंता के अन्य उन्नत पहलुओं में समस्याओं का कारण नहीं है के लिए बनी रहती हैं। तो अगर वे यही हैं, तो चिंता का कोई मतलब नहीं है।

ज्यादातर पुरुष जो लिंग मुँहासे से गुजरते हैं, वे नियमित रूप से मुँहासे के व्यवहार का उपयोग करते हैं, लेकिन वे वास्तव में अपने लिंग मुँहासे का दावा करने के लिए लंबे समय तक पर्याप्त व्यवहार का उल्लेख नहीं करते हैं। दूसरों को केवल सफाई के माध्यम से ठीक किया जाता है, जो आपके पास हो सकता है कि मुर्गी मुँहासे को खत्म करने में मदद कर सकते हैं। लेकिन, बेहतर निदान के लिए, यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप अपने सर्जन से परामर्श लें ताकि आपके पास सही व्यवहार हो और इसलिए विचारक को काम पर रखना आवश्यक हो।

विषय, Google या Yahoo जैसे अधिक लोकप्रिय खोज इंजन का उपयोग करना सबसे अच्छा है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते लगातार लिंग में खून बह रहा हैकुत्ते लगातार लिंग में खून बह रहा है
लिंग में संक्रमण के साथ मिश्रित पिल्लालिंग में संक्रमण के साथ मिश्रित पिल्ला
लिंग में घाव के साथ बिल्लीलिंग में घाव के साथ बिल्ली
क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?
घरेलू उपचार छुपा जोखिमघरेलू उपचार छुपा जोखिम
कार्रवाई में लंदन मुँहासे उपचारकार्रवाई में लंदन मुँहासे उपचार
मुँहासे के गंभीर रूप: सिस्टिक मुँहासामुँहासे के गंभीर रूप: सिस्टिक मुँहासा
मुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्पमुँहासे उपचार: युवा महिलाओं के लिए समाधान के लिए विकल्प
मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!मुँहासा उपचार: मुँहासे के हर प्रकार का अलग-अलग इलाज किया जाना चाहिए!
मुँहासे वल्गारिस को समझनामुँहासे वल्गारिस को समझना
» » `लिंग मुँहासे`
© 2022 TonMobis.com