ट्यूनिका, मिसिसिपी होटल

बाली कैसीनो ट्यूनिका

बाली होटल ट्यूनिका एवेन्यू के कैसीनो के दिल में, कैसीनो से कुछ ही मिनट दूर है। होटल कैसीनो में अपने मेहमानों के लिए 24 घंटे का दरवाजा दरवाजा परिवहन प्रदान करता है। बाली अतिरिक्त बड़ी मानक कंपनियों के साथ कमरे और सुइट्स प्रदान करता है। सभी कमरों में एक रेफ्रिजरेटर, कॉफी मेकर, हेअर ड्रायर और टेलीविजन की मांग पर वीडियो है। मेहमानों के लिए सनडेक और गर्म टब के साथ एक पूर्ण आकार का आउटडोर पूल उपलब्ध है। मेहमानों के लिए होटल में तीन रेस्तरां हैं, जिनमें पारंपरिक दक्षिणी भोजन के कॉर्नुकोपिया बुफे भी शामिल हैं। स्थानीय कैसीनो के पास स्थित होने के अलावा, बाली ट्यूनिका और ट्यूनिका नदी पार्क में नदी बेंड गोल्फ लिंक के नजदीक है।

बाली कैसीनो ट्यूनिका
1450 बाली Boulevard
ट्यूनिका रिसॉर्ट्स, एमएस 38664
866-422-5597
ballystunica.com/hotel/index.shtml


फिट्ज कैसीनो और होटल ट्यूनिका

फिट्ज होटल और कैसीनो आसानी से एक ही इमारत में स्थित है। फिट्ज मिसिसिपी नदी पर स्थित है, जो खेल के कमरे और मेहमानों दोनों से नदी को देखता है। मेहमान कमरे या सुइट्स में रह सकते हैं, जो सैटेलाइट टीवी, रेफ्रिजरेटर, कॉफी मेकर और एक मुफ्त समाचार पत्र पेश करते हैं। होटल में फिट्ज बुफे समेत तीन रेस्तरां हैं। मेहमान गर्म टब के साथ एक इनडोर पूल तक पहुंच सकते हैं। पैकेज में नाश्ता शामिल हैं विशेष कीमतें उपलब्ध हैं।

फिट्ज कैसीनो और होटल ट्यूनिका
711 भाग्यशाली एलएन।
ट्यूनिका रिसॉर्ट्स, एमएस 38664
888-766-5825
fitzgeraldstunica.com/túnica/es.html

कुंजी वेस्ट इन


कुंजी वेस्ट इन ट्यूनिका एवेन्यू पर कैसीनो से बस कुछ मिनट, हाईवे 61 से स्थित है। कमरे माइक्रोवेव, रेफ्रिजरेटर, केबल टीवी और हेअर ड्रायर से लैस हैं। सभी मेहमानों के लिए एक महाद्वीपीय नाश्ता शामिल है। यह होटल ट्यूनिका रिवर फ्रंट पार्क के पास स्थित है, जो कि मिसिसिपी नदी के तट पर 168 एकड़ पार्क है। रेस्टोरेंट, कैसीनो और दुकानें होटल की पैदल दूरी के भीतर हैं। कुंजी वेस्ट इन पालतू जानवरों को अतिरिक्त दैनिक शुल्क के साथ स्वीकार नहीं करता है।

कुंजी वेस्ट इन
11635 एचवी 61 उत्तर
ट्यूनिका रिसॉर्ट्स, एमएस 38664
662-363-1396
keywestinn.net/tunica-county- मिसिसिपी- होटल /

कॉटेज इन ट्यूनिका

कॉटेज इन ट्यूनिका में कैसीनो से बस कुछ ही कदमों पर स्थित है। होटल में 10 शैलेट हैं, प्रत्येक में दो बेडरूम हैं। एक बेडरूम के साथ सुइट भी उपलब्ध हैं। सभी कमरों में एक रेफ्रिजरेटर, माइक्रोवेव, कॉफी मेकर, इंटरनेट का उपयोग और सैटेलाइट टीवी है। अनुरोध पर सोफा बेड भी उपलब्ध हैं। होटल हर सुबह अपने मेहमानों को एक मानार्थ नाश्ता प्रदान करता है। मेहमानों के पास कपड़े धोने की सुविधा और बारबेक्यू क्षेत्र की सुविधा है। कॉटेज इन पालतू जानवरों को एक छोटे से दैनिक शुल्क के लिए अनुमति देता है। कैसीनो के अलावा, होटल ट्यूनिका संग्रहालय और ट्यूनिका नेशनल गोल्फ और टेनिस क्लब के नजदीक है

कॉटेज इन ट्यूनिका
4325 कैसीनो सेंटर ड्राइव
ट्यूनिका रिसॉर्ट्स, एमएस 38664
662-363-2900
cottageinntunica.net

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Heraklio, creta में होटलHeraklio, creta में होटल
जकूज़ी के साथ डलास में होटलजकूज़ी के साथ डलास में होटल
दूर-दूर पैकेज के साथ तुलसा में होटलदूर-दूर पैकेज के साथ तुलसा में होटल
ताहो में किराए पर आवासताहो में किराए पर आवास
एक मुफ्त होटल में कैसे रहेंएक मुफ्त होटल में कैसे रहें
Seffner के पास होटल, FLSeffner के पास होटल, FL
मोंटेगो बे, जमैका के हिप स्ट्रिप पर होटलमोंटेगो बे, जमैका के हिप स्ट्रिप पर होटल
जमैका होटल कैसीनो के साथजमैका होटल कैसीनो के साथ
कैसीनो, पेरिस के पास होटलकैसीनो, पेरिस के पास होटल
Damrak, एम्स्टर्डम में होटलDamrak, एम्स्टर्डम में होटल
» » ट्यूनिका, मिसिसिपी होटल
© 2022 TonMobis.com