पीरियडोंन्टल बीमारी के लिए हड्डी भ्रष्टाचार

पीरियडोंटाइटिस से पीड़ित व्यक्ति बीमारी से जुड़े हानिकारक बैक्टीरिया से पीड़ित होता है। पेरीओडोंटाइटिस एक गंभीर समस्या है जो अक्सर एक आसान रबर गम रोग से उत्पन्न होती है। गम रोग से जुड़े लक्षणों को तब तक पहचानना मुश्किल होता है जब तक कि वे पूरी तरह विकसित नहीं हो जाते।

ई `अभी भी अधिकांश दांतों और मसूड़ों को बचा सकता है, अगर एक रोगी केवल हल्के गम रोग या जीनिंगविटाइट से पीड़ित होता है। हालांकि, जब यह पीरियडोंटाइटिस बन जाता है, तो गिंगिवाइटिस, वहां एक बड़ी संभावना है कि दांत और मसूड़ों को अब उनके मूल राज्य में बहाल नहीं किया जा सकता है।

बेशक, गम रोग को रोकने के लिए उचित दंत स्वच्छता हमेशा सबसे अच्छा तरीका है। हालांकि, अगर गोंद की बीमारी मौजूद है, तो आप उन प्रक्रियाओं से गुजरना चुन सकते हैं जो अद्वितीय दंत चिकित्सक कर सकते हैं। लास वेगास, नेवादा में, योग्य दंत चिकित्सक टारटर या कठोर पट्टिका द्वारा नष्ट किए गए दांतों की मरम्मत के लिए हड्डी के ग्राफ्टिंग नामक प्रक्रिया का उपयोग करते हैं। इस तकनीक में प्रभावित हड्डी को बदलने के लिए एक शल्य चिकित्सा प्रक्रिया शामिल है।

हड्डी भ्रष्टाचार भी लास वेनेटस वेगास के साथ एकीकृत किया जा सकता है। क्षतिग्रस्त हड्डियों के लिए एक विकल्प के रूप में उपयोग की जाने वाली हड्डियों को रोगी के शरीर, अन्य व्यक्ति या जानवर के अन्य हिस्सों से आ सकता है। प्रक्रिया का विचार दांतों के विकास की अनुमति देने के लिए पर्याप्त हड्डी बनाना है। इस प्रकार की दंत चिकित्सा सर्जरी आमतौर पर प्रत्यारोपण से पहले की जाती है।




हालांकि, इस प्रकार का दृष्टिकोण न केवल दंत आवधिक मामलों के लिए बनाया गया है। वास्तव में, इसका उपयोग अन्य परिस्थितियों के लिए भी किया जा सकता है, उदाहरण के लिए जब आघात और अन्य कारकों के कारण दांत क्षतिग्रस्त हो जाता है, हालांकि लास वेगास प्लेटों का उपयोग भी इन परिस्थितियों में लागू होगा। प्रक्रिया का विचार दांतों के विकास की अनुमति देने के लिए पर्याप्त हड्डी बनाना है। प्रत्यारोपण से पहले इस प्रकार की दंत चिकित्सा सर्जरी भी अक्सर की जाती है।

हड्डी के ग्राफ्टिंग को यह निर्धारित करने के लिए एक मूल्यांकन की आवश्यकता होती है कि क्या प्रतिस्थापन हड्डी ली जाएगी और जहां इसे तैयार किया गया है। एक मरीज के जबड़े का पर्दाफाश करने के लिए एक चीरा बनाई जाती है। इसके बाद, दंत चिकित्सक स्रोत क्षेत्र से हड्डी का एक हिस्सा लेता है और इसे क्षेत्र में डालने के लिए लगाता है। स्यूचर के साथ घाव को पकड़ना और उपचार प्रक्रिया करने से कुछ हद तक मौजूदा क्षेत्र में नई हड्डी पिघल जाएगी। वेगास लिबास की स्थापना के विपरीत, हड्डी भ्रष्टाचार दर्द को कम करने या समाप्त करने के लिए आवश्यक sedatives और एनाल्जेसिक है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों में टारटर को हटाने के लिए टिप्सकुत्तों में टारटर को हटाने के लिए टिप्स
कुत्तों के लिए टारटर के संचय के परिणामकुत्तों के लिए टारटर के संचय के परिणाम
कुत्तों में चिकित्सकीय स्वच्छताकुत्तों में चिकित्सकीय स्वच्छता
कुत्तों में पेरीओडोंटाइटिसकुत्तों में पेरीओडोंटाइटिस
बिल्लियों में गिंगिवाइटिस का इलाज कैसे करेंबिल्लियों में गिंगिवाइटिस का इलाज कैसे करें
बिल्लियों में Gingivitisबिल्लियों में Gingivitis
बिल्ली के दांतों की देखभाल करनाबिल्ली के दांतों की देखभाल करना
अपने पालतू जानवर के दंत स्वास्थ्य की निगरानी करेंअपने पालतू जानवर के दंत स्वास्थ्य की निगरानी करें
बिल्ली की गिंगिवाइटिसबिल्ली की गिंगिवाइटिस
एक दंत प्रत्यारोपण के साथ अपनी मुस्कान चमकदार वापस लाओएक दंत प्रत्यारोपण के साथ अपनी मुस्कान चमकदार वापस लाओ
» » पीरियडोंन्टल बीमारी के लिए हड्डी भ्रष्टाचार
© 2022 TonMobis.com