एक विरोधी शिकन क्रीम चुनने के लिए सुझाव




आपने शायद सुना है कि एक स्वस्थ त्वचा विरोधी शिकन क्रीम एक जरूरी है। न केवल एक विरोधी शिकन क्रीम जो यद्यपि चाल करेगा। उन उत्पादों की तलाश करना जरूरी है जो 100% प्राकृतिक हैं और इसमें हानिकारक रासायनिक अवयव शामिल नहीं हैं। यदि आप उत्पाद लेबल पर सामग्री को देखते हैं और महसूस करते हैं कि त्वचा पर डालने वाले किसी चीज़ की तुलना में वैज्ञानिक प्रयोग के हिस्से के रूप में ध्वनि अधिक सावधान रहें!

त्वचा देखभाल के लिए एंटी-शिकन उत्पादों का चयन करते समय, उन लोगों की तलाश करना सुनिश्चित करें जिनमें सक्रिय अवयवों की उच्च सांद्रता होती है, जिसका अर्थ है कम से कम 50 प्रतिशत। कई बड़े ब्रांड उत्पादों में त्वचा के लिए फायदेमंद तत्व होने की संभावना है, जैसे कोएनजाइम क्यू 10 और वाकमेम, लेकिन क्या आप जानते थे कि वास्तविक परिणाम देखने के लिए, उन्हें ध्यान केंद्रित करना होगा और वैज्ञानिक रूप से तैयार किया जाना चाहिए?

वास्तव में स्वस्थ त्वचा शिकन क्रीम के लिए नवीनतम फॉर्मूलेशन युक्त प्रभावी प्राकृतिक अवयवों का उपयोग किया जाना चाहिए। उदाहरण के लिए, कोई भी कोएनजाइम क्यू 10 आपकी त्वचा को छोटा दिखता नहीं है। हम coenzyme Q10 के एक खास प्रकार नैनो-Lipobelle एच EQ10 कहा जाता है, जो CoQ10 के सूक्ष्म कणों कि त्वचा हानिकारक मुक्त कण खा और यूवी एक किरणों के खिलाफ की रक्षा में गहराई से बना है पता लगाना चाहिए।

आपने एंटी-शिकन त्वचा देखभाल उत्पादों में सक्रिय घटक के रूप में इस्तेमाल किए गए केराटिन के बारे में सुना होगा। त्वचा देखभाल के लिए अधिक पारंपरिक उत्पादों में उपयोग किए जाने वाले केराटिन के साथ समस्या यह है कि यह किया गया था। केरातिन आपको सामान्य रूप से जानवरों के हिस्सों जैसे खुदाई, पंख, सींग और गर्म एसिड के उजागर करके किया जाता है। मैं तुम्हारे बारे में नहीं जानता, लेकिन मुझे निश्चित रूप से मेरी त्वचा पर ऐसा कुछ डालने में सहज महसूस नहीं होता है।

दूसरी तरफ, ऐसे प्राकृतिक उत्पाद होते हैं जिनमें सिनर्जी टीके नामक एक सक्रिय घटक होता है, जिसमें कार्यात्मक केराटिन होता है, जो केराटिन का प्राकृतिक रूप होता है जिसे धीरे-धीरे ऊन से निकाला जाता है। इस प्रकार के केराटिन बेहद फायदेमंद है, क्योंकि यह त्वचा के मूल प्रोटीन के समान है और कोलेजन और इलास्टिन के नुकसान को रोकने और बालों के विकास को प्रोत्साहित करने के लिए अद्भुत काम करता है। एक स्वस्थ त्वचा एंटी-शिकन क्रीम के लिए जिसमें सिनर्जी टीके, नैनो-लिपोबेल एच ईक्यू 10 और एक अन्य विशेष घटक की आवश्यकता होती है।

आखिरी विशेष घटक जिसे आपको त्वचा देखभाल के लिए शिकन उत्पादों में देखना चाहिए, वह फाइटसेन्स वाकमेम है। यह घटक जापानी का सौंदर्य रहस्य होता था, लेकिन हाल ही में इसे पश्चिम में पेश किया गया है और हम भाग्यशाली हैं, क्योंकि यह त्वचा देखभाल चमत्कार से थोड़ा कम है। विटामिन और खनिजों में अमीर, वाकम हानिकारक हाइलूरोनिडेज़ एंजाइम की गतिविधि को रोकता है जो हाइलूरोनिक एसिड को तोड़ देता है। Hyaluronic एसिड दृढ़ता, लोच, मुलायमता और आपकी त्वचा के स्वर बनाए रखता है।

अपने आप को एक पक्ष बनाओ और एंटी-शिकन क्रीम के लिए खरीदारी शुरू करें जिसमें इन फायदेमंद तत्व शामिल हैं। न केवल आप अपनी त्वचा में एक अंतर देखेंगे, आपके आस-पास के लोग भी ध्यान देंगे। यदि आप वाकमेम के साथ एक स्वस्थ त्वचा विरोधी शिकन क्रीम चाहते हैं, तो नैनो-लिपोबेल एच ईक्यू 10 और साइनेर्जी टीके आपको वह परिणाम देगा जो आप खोज रहे हैं, मैं वादा करता हूं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?
निष्पक्ष झुर्री क्रीमनिष्पक्ष झुर्री क्रीम
नुस्खे के साथ एक विरोधी शिकन क्रीम की अनकही सच्चाईनुस्खे के साथ एक विरोधी शिकन क्रीम की अनकही सच्चाई
नकारात्मक स्कोर के साथ सबसे खराब शिकन क्रीमनकारात्मक स्कोर के साथ सबसे खराब शिकन क्रीम
खोज करने के लिए कुंजी शिकन क्रीम सामग्रीखोज करने के लिए कुंजी शिकन क्रीम सामग्री
शुष्क त्वचा के लिए सबसे अच्छा मॉइस्चराइज़र का उपयोग करेंशुष्क त्वचा के लिए सबसे अच्छा मॉइस्चराइज़र का उपयोग करें
युवाओं के रहने के लिए रहस्य झुर्रियों के लिए क्रीमयुवाओं के रहने के लिए रहस्य झुर्रियों के लिए क्रीम
त्वचा की झुर्रियों के लिए प्राकृतिक राहत की खोज करेंत्वचा की झुर्रियों के लिए प्राकृतिक राहत की खोज करें
स्वस्थ त्वचा के लिए विरोधी शिकन क्रीमस्वस्थ त्वचा के लिए विरोधी शिकन क्रीम
सबसे अच्छा विरोधी शिकन क्रीम क्या है?सबसे अच्छा विरोधी शिकन क्रीम क्या है?
» » एक विरोधी शिकन क्रीम चुनने के लिए सुझाव
© 2022 TonMobis.com