क्या कुत्ते कैंसर के लिए दवाओं से पीड़ित हैं?

मेरा कुत्ता 4 साल का नहीं है, एक बहुत मजबूत और बहुत अच्छा कुत्ता है। कुछ महीने पहले हमने दाहिने पैर में घाव का पता लगाया, इसलिए हम इसे पशु चिकित्सक के पास ले गए। हमने एंटीबायोटिक को पहले सोचा था कि यह एक संक्रमित घाव था।

आश्चर्य की बात यह थी कि, जब हमने अपने पक्ष में एक पैकेज देखा, तो पशु चिकित्सक ने हमें बताया कि यह एक ऐसा पैकेज था जिसमें केवल अधिक पारस्परिकता नहीं थी जिसे इसे संचालित करना था। हमने क्रिस्टी पर काम किया और हमारा आश्चर्य तब हुआ जब सर्जरी के बाद उन्होंने कई परीक्षण शुरू कर दिए, और यह एक प्रकार का दो कैंसर हो गया।

हम अपने dГa पशु चिकित्सक पर टिप्पणी की, कि मौजूदा chemo गैर पशु पीड़ा सुनिश्चित नहीं किया था और जीवन लंबा है, इसलिए हम हस्तक्षेप करने और प्रकृति अपने पाठ्यक्रम ले जाने का निर्णय लिया। आज हमें पशु चिकित्सक कहा कि वह इस सप्ताह के अंत पशु चिकित्सकों के एक कांग्रेस, जिसमें वे इस cГЎncer†के इलाज के बारे में बात कर दिया गया है कहा जाता है | जो मैं कुछ हद तक extraГ लगता है ± या, जैसा कि हम किसी अन्य रूप में देखते हैं, के लिए एक दूसरी राय और यह नकारात्मक हो जाता है, हमें प्रमाणित करता है कि हम क्या जानते थे।




अब ऐसा लगता है कि यह इलाज वहां है, और यह एक पेस्ट के लायक है। कुत्ते ट्यूमर (जो बाहरी है) एक प्रायोरी, हम, आप algГєn Гіrgano में अगर पता नहीं है काफी विकसित है। उसका दाहिना पैर बूट की तरह है और वह limps। और वे कहते हैं पशु चिकित्सक कि quitar†हो सकता है | doxollubirina†के आधार पर गंभीर उपचार | मुझसे कहता है मैं 6 महीने के लिए देने के लिए है, और है कि कुत्ते os†± 2 वॉलपेपर के लिए 8 महीने के जीवन का विस्तार |।

मेरा सवाल है, क्या कुत्ते इन दवाओं से पीड़ित हैं? क्या वे भरोसेमंद हैं? क्या कोई सिद्ध अध्ययन है जो कैंसर में पहले से ही व्यापक रूप से काम करता है? मैं नहीं चाहता कि वे मेरी भावनाओं के साथ खेलें, इस तथ्य के लिए कि एक पशुचिकित्सक मेरे लिए लाभ कमाता है और मेरा कुत्ता पीड़ित है या वह जीवन जो उसके लिए बुरा है।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • फ्रेंच बुल कुत्ता।

आयु:

  • 4 साल

सैंड्रा

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते का कूल्हे erlice द्वारा पक्ष में चला जाता हैमेरे कुत्ते का कूल्हे erlice द्वारा पक्ष में चला जाता है
मेरा कुत्ता बालों को खो देता है और गंजा धब्बे हैमेरा कुत्ता बालों को खो देता है और गंजा धब्बे है
मेरा कुत्ता चार महीनों पहले परेशान होने से मर गया क्या मैं एक और कुत्ता ला सकता हूं?मेरा कुत्ता चार महीनों पहले परेशान होने से मर गया क्या मैं एक और कुत्ता ला सकता हूं?
सही दाएं वेंट्रिकल और फुफ्फुसीय उच्च रक्तचाप के साथ कुत्तासही दाएं वेंट्रिकल और फुफ्फुसीय उच्च रक्तचाप के साथ कुत्ता
संभव विकार के साथ कुत्तासंभव विकार के साथ कुत्ता
पेपिलोमा सर्जिकल घाव के साथ पालतूपेपिलोमा सर्जिकल घाव के साथ पालतू
अधूरा वितरण के साथ Chiguaguaअधूरा वितरण के साथ Chiguagua
टीके के बाद पिल्ला नहीं उठता हैटीके के बाद पिल्ला नहीं उठता है
बिल्लियों में गिंगिवल हाइपरप्लासिया: निदान और समाधानबिल्लियों में गिंगिवल हाइपरप्लासिया: निदान और समाधान
फारसी बिल्ली पिल्ला मृत फेल संक्रामक पेरिटोनिटिसफारसी बिल्ली पिल्ला मृत फेल संक्रामक पेरिटोनिटिस
» » क्या कुत्ते कैंसर के लिए दवाओं से पीड़ित हैं?
© 2022 TonMobis.com