कार दुर्घटना में कुत्ता खो गया - एलिकेंट।

एलिकेंट में कार दुर्घटना में कुत्ता खो गया।

मैं कॉपी:

यह 14 सितंबर को कोको आया से Torrevieja टोलेडो Alicante हाईवे में एक दुर्घटना थी है - गोल्फ सैक्स की ऊंचाई पर मैड्रिड और हमें कार से बाहर निकलने के लिए किया था क्ष दोहन जाम बेल्ट मनाने को दूर जब आप कुछ देने लोगों क्ष मुझे सहायता प्राप्त कुत्ता बहुत नर्वस थे और सड़क तक दौड़ा वे उसे एक्स क्षेत्रों सैक्स (Alicante) हमारे लिए था क्ष हमें Elda में और टोलेडो तो करने के लिए अस्पताल और q हम Toledo में कर रहे हैं करने के लिए एम्बुलेंस लाने मिल देखा नारियल ट्रैक खो दिया है हम हताश हैं परिवार और q की प्यारी, बहुत बीमार पेट चिकित्सा एक्स जीवन है dysplasia है और बाएं पैर पर संचालित है, बहुत बहुत इनाम एक ग्रीटिंग की पेशकश धन्यवाद।

दिल 622058625 -622796643 से बहुत बहुत धन्यवाद। ईमेल [email protected] फिर से एक हजार धन्यवाद

कार दुर्घटना में खोए कुत्ते की तस्वीरें:

कार दुर्घटना, एलिकेंट में खोया कुत्ता

कार दुर्घटना, एलिकेंट में खोया कुत्ता

अद्यतन:




यह / सैक्स-Elda-Petrer (Alicante) के क्षेत्रों के बीच हो सकता है, हालांकि कोई अन्य नियम !!!, अपने परिवार के लिए बेताब है, 1000 € इनाम जो स्वस्थ देने हैं और salvo..Es एक बीमार पिल्ला प्रदान करता है और जरूरत है आपके दवा !!!

सैक्स-एलिकेंट की ऊंचाई पर मध्यस्थ के माध्यम से 14 सितंबर से खो गया !!!
यह कोको, पूर्ण भूमध्य हाईवे सैक्स-Alicante..Sus मालिकों के माध्यम से पारित करने में कंपनी Giménez गंगा की ऊंचाई पर खो दिया है किया गया था उस क्षेत्र में एक दुर्घटना थी और पिल्ला आस-पास के क्षेत्रों में कार दौड़ा, के रूप में अस्पताल ले जाया अपने राज्य को देखने के लिए उन क्षणों में उसका पीछा नहीं कर सके और pista..Hace इस के लगभग एक महीने खो गए थे, वे Toledo में कर रहे हैं और पहले से ही कई सप्ताहांत डाउनलोड किया है कोई resultado..Coco तलाश करने के लिए जीवन के लिए दवा लेने जा करने के लिए बीमार है और है, वीए CHIPADO..Dicen जल्द ही उसके बाद से खो नदी पार्क सैक्स द्वारा देखा है और कोई और नहीं visto..Pensamos के लिए है कि किसी को मिला हो रहा है और यह किया गया है, अगर यह उस व्यक्ति की बात आती है इसे वापस कृपया, अपने परिवार के लिए बेताब है, क्योंकि यह familia..SE के एक सदस्य हैं, जो किसी भी डेटा पर का इनाम करता है और आप सही सलामत याद! !!

किसी भी क्षेत्र या आबादी के लिए जहां यह बच निकला था, लगभग एक महीने पहले आप इसके बारे में कुछ भी नहीं जानते थे .. अगर कोई आपको देखता है कि आप इसे तुरंत ले लें और अपने मालिक से संपर्क करें, और यदि आप जानते हैं कि यह कौन हो सकता है वही .. मैं पूरी तरह से प्रसार की सराहना करता हूं, हमें जितनी जल्दी हो सके इसे ढूंढना है, आपके बीमारी के लिए समय आपके खिलाफ चलता है ... बहुत बहुत धन्यवाद।
संपर्क: 622796643 - 630206440।

हम इस पिल्ला को खोजने के लिए अधिकतम प्रसार का अनुरोध करते हैं। दुर्घटना के बाद गरीब आदमी भयभीत क्षणों से भाग गया। तब से, मालिकों ने इसे ढूंढना बंद नहीं किया है।

चलो साझा करने में मदद करें ताकि यह अधिक लोगों तक पहुंच सके।

धन्यवाद!

अब हम 300 से अधिक लोगों के बाद हैं। हमारे समुदाय में शामिल होने के लिए "अनुसरण करें" पर क्लिक करें, जहां हमारा मिशन सहायता सहायता करना है! धन्यवाद

- खोया पशु (@ एनीमलपेर्डिडोस) 13 अक्टूबर, 2014

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सेविले में खोया कुत्तासेविले में खोया कुत्ता
रैखिक शहर, मैड्रिड में खोया कुत्तारैखिक शहर, मैड्रिड में खोया कुत्ता
कुत्ते के कारण दुर्घटनाकुत्ते के कारण दुर्घटना
मैड्रिड में बिच खो गयामैड्रिड में बिच खो गया
कुत्तों के लिए सबसे अच्छा समुद्र तट एलिकेंट में होगाकुत्तों के लिए सबसे अच्छा समुद्र तट एलिकेंट में होगा
एलिकेंट के कुत्ते के पास लाभ के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए उनके कार्ड होंगेएलिकेंट के कुत्ते के पास लाभ के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए उनके कार्ड होंगे
3 Toledo कुत्तों में खोया कुत्तों3 Toledo कुत्तों में खोया कुत्तों
Madridejos और प्योर्टो lapiz के बीच खोया बिल्लीMadridejos और प्योर्टो lapiz के बीच खोया बिल्ली
एलिकेंट में आपातकालीन पशु - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटेएलिकेंट में आपातकालीन पशु - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटे
एलिकेंट में विदेशी पशु पशु चिकित्सकएलिकेंट में विदेशी पशु पशु चिकित्सक
» » कार दुर्घटना में कुत्ता खो गया - एलिकेंट।
© 2022 TonMobis.com