एलिकेंट एयरपोर्ट होटल

अरेका होटल

यात्रियों को एलीकैंट के हवाई अड्डे से केवल एक किलोमीटर से अधिक दूरी पर होटल अरेका टोरेलानो, एल्चे में रहने के दौरान ही एक किलोमीटर से अधिक दूरी पर हैं। आगंतुक एलिकेंट प्रदर्शनी केंद्र से एक मील से भी कम दूरी पर हैं। टुकड़ों का व्यापार दो मीटिंग रूम में से एक ले सकता है जो 80 लोगों तक पहुंच सकता है। मेहमान होटल के स्पा और इनडोर पूल में आराम कर सकते हैं। होटल के रेस्तरां, कैरिबियन में भूमध्य व्यंजन परोसा जाता है, जहां से आगंतुकों के पास अरेका के बगीचे का दृश्य है। होटल 72 कमरे प्रदान करता है, जो समकालीन शैली में स्वाद से सजाया गया है और प्लाज्मा टीवी, सॉफ्ट ड्रिंक मिनी बार, सुरक्षित और इंटरनेट कनेक्शन से लैस है। होटल के कैफेटेरिया में टेलीविजन पर खेल देखते समय मेहमान पेय और स्नैक्स ऑर्डर कर सकते हैं। आगंतुक एलिकेंट शहर से सात मील दूर हैं, जहां आप बेनिडोर्म, कैल्टे, डेनिया और अल्टेया जैसे शहरों में तट के किनारे संकीर्ण गेज रेलवे ले सकते हैं।

अरेका होटल

सी / लिमोन, 2

torrellano

03320 एल्चे, एलिकेंट

स्पेन

011-34-965-68-54-77

hotelareca.es

हॉलिडे इन एल्चे

हॉलिडे इन एल्चे में रहने पर एलिकेंट एयरपोर्ट और एलिकेंट प्रदर्शनी केंद्र के पास व्यापार यात्रियों। यह होटल एल्चे इंडस्ट्रियल पार्क के बिजनेस जिले में दोनों मील से भी कम दूरी पर स्थित है। होटल में 9 0 कमरे हैं, जहां मेहमान केबल टीवी चैनलों के चयन से या कमरे में डेस्क पर अध्ययन कर सकते हैं। निवासियों जिम में सौना या काम का आनंद ले सकते हैं। यात्री व्यापार केंद्र होटल ऑफ़र में कॉपी, फ़ैक्स और प्रिंटिंग सेवाओं का उपयोग करने में सक्षम हैं। डायनर होटल के रेस्तरां में समकालीन व्यंजनों के चयन से चुनते हैं, और मेहमान 24 घंटे के रूम सर्विस मेनू से ऑर्डर कर सकते हैं। मेहमान एलिकेंट शहर के केंद्र से आठ मील दूर हैं, जहां आप रुचि के स्थान देख सकते हैं, जैसे बंदरगाह क्षेत्र और सांता बारबरा का महल।

हॉलिडे इन एल्चे

मिगुएल सर्वेट

25 औद्योगिक पार्क




03203 एल्के, एलिकेंट

स्पेन

011-34-966-65-15-51

holidayinn.com

एलिकेंट हिल्स होटल

आगंतुक एलिकेंट हिल्स होटल में विशाल अपार्टमेंट का आनंद लेते हैं। यात्रियों एलिकेंट हवाई अड्डे से तीन मील दूर हैं। होटल में 1 9 1 कमरे हैं। 1-5 लोगों के लिए अपार्टमेंट में भाग लेते हैं। प्रत्येक अपार्टमेंट में एक रसोईघर है और मेहमानों के पास केंद्रीय आंगन के दृश्य हैं, कुछ कमरे हैं। बड़े अपार्टमेंट में तीन बेडरूम हैं। निवासियों को एयर कंडीशनिंग, प्लाज्मा टीवी और इंटरनेट का उपयोग का आनंद मिलता है। आगंतुक आउटडोर पूल में तैरते हैं या जकूज़ी में आराम करते हैं, जबकि माता-पिता अपने बच्चों को खेल के मैदान में शामिल कर सकते हैं। यह होटल शहर एलिकेंट के पांच किलोमीटर दक्षिण में स्थित है। व्यापार यात्रियों आंतरिक बाजार में यूरोपीय सामंजस्य के मुख्यालय की पैदल दूरी के भीतर हैं।

एलिकेंट हिल्स होटल

ग्लोरिएटा किंगडम

यूनाइटेड 6, एलिकेंट

स्पेन

011-34-965-11-32-45

alicantehills.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
साउथेम्प्टन, न्यू यॉर्क में होटलसाउथेम्प्टन, न्यू यॉर्क में होटल
हीथ्रो हवाई अड्डे के पास सबसे अच्छे होटलहीथ्रो हवाई अड्डे के पास सबसे अच्छे होटल
Heraklio, creta में होटलHeraklio, creta में होटल
नेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटलनेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटल
Bullittsville, केंटकी के पास होटलBullittsville, केंटकी के पास होटल
दुबई में सस्ते होटल की सूचीदुबई में सस्ते होटल की सूची
दहनु बोर्दी में होटलदहनु बोर्दी में होटल
रोस्लिंडेल, मैसाचुसेट्स में होटलरोस्लिंडेल, मैसाचुसेट्स में होटल
रोलैंड में होटल, एनसीरोलैंड में होटल, एनसी
कैसीनो, पेरिस के पास होटलकैसीनो, पेरिस के पास होटल
» » एलिकेंट एयरपोर्ट होटल
© 2022 TonMobis.com